NDTV Khabar

अरविंद केजरीवाल का पलटवार, सतीश उपाध्याय के खिलाफ आज सबूत पेश करेंगे

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अरविंद केजरीवाल का पलटवार, सतीश उपाध्याय के खिलाफ आज सबूत पेश करेंगे
नई दिल्ली: दिल्ली में चुनावों के ऐलान के साथ ही बीजेपी और 'आप' पार्टी में चुनावी घमासान शुरू हो गया है। अरविंद केजरीवाल ने आज बीजेपी पर पलटवार करते हुए कहा कि दिल्ली की जनता बिजली के बिलों से परेशान है और बीजेपी बिजली कंपनियों से मिली हुई है। उन्होंने सतीष उपाध्याय पर पलटवार करते हुए कहा कि वह उनके खिलाफ आज सबूत पेश करेंगे।

एनडीटीवी से खास बातचीत में उन्होंने कहा कि दिल्ली को अच्छा मुख्यमंत्री चाहिए। हालांकि केजरीवाल ने माना कि उनके इस्तीफे से लोग नाराज हुए हैं, लेकिन 40 से 50 सीटें जीतने का भरोसा जताया।

शाजिया इल्मी के बीजेपी के लिए प्रचार करने के सवाल पर अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मैं शाजिया पर कोई आरोप नहीं लगा रहा, मैं उनकी इज्जत करता हूं, लेकिन जो पद चाहे, उसकी हमें जरूरत नहीं है।

'आप' नेता अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी नेता सतीश उपाध्याय पर पटलवार करते हुए कहा कि आज हम सबूत पेश करेंगे, उम्मीद करता हूं, वह अपने शब्दों की लाज रखेंगे। केजरीवाल ने ट्वीट करके यह जानकारी दी।

दरअसल, अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष सतीश उपाध्याय पर बिजली कंपनियों से सांठ-गांठ का आरोप लगाया था, जिस पर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सतीश उपाध्याय ने साफ शब्दों में केजरीवाल को 24 घंटों का समय देते हुए कहा कि या तो वह उन पर लगाए आरोपों को साबित करें, नहीं तो राजनीति से संन्यास ले लें।

सतीश उपाध्याय ने चेतावनी भरे अंदाज़ में कहा था कि अगर उन पर आरोप साबित नहीं होते हैं तो वह मानहानि का केस दर्ज कराएंगे। सतीश ने उन्हें झूठ बोलने वाला करार दिया था।


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement