NDTV Khabar

समाचार पत्रों में आज- फिर बाहर आया चारा घोटले का जिन्न तो, केजरीवाल ने कहा- सच की होगी जीत

चारा घोटाला के जिन्न एक बार फिर से बोतल से बाहर निकल आया है. बिहार के चर्चित चारा घोटाले पर सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव की बढ़ती मुश्किलों पर सभी अखबारों ने अपना ध्यान फोकस किया है. 

276 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
समाचार पत्रों में आज- फिर बाहर आया चारा घोटले का जिन्न तो, केजरीवाल ने कहा- सच की होगी जीत
नई दिल्ली: चारा घोटाला के जिन्न एक बार फिर से बोतल से बाहर निकल आया है. बिहार के चर्चित चारा घोटाले पर सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव की बढ़ती मुश्किलों पर सभी अखबारों ने अपना ध्यान फोकस किया है. 

जयपुर से प्रकाशित राजस्थान पत्रिका ने सुप्रीम कोर्ट के आदेश का हवाला देते हुए लिखा है- सभी मामलों में अलग ट्रायल, हाईकोर्ट का आदेश पलटा, लालू और जगन्नाथ पर चलेंगे आपराधिक साजिश के 4 केस. अमर उजाला ने शीर्षक दिया है- सुप्रीम कोर्ट ने दिया राजद नेता को झटका, झारखंड हाईकोर्ट का फैसला खारिज. इस खबर पर जनसत्ता ने लिखा है- लालू पर चलेगा आपराधिक साजिश रचने का मुकदमा. बकौल भास्कर- लालू के लिए फिर शुरू होगा पेशी-बेल का खेल.
 
newspaper


दिल्ली मेट्रो रेल द्वारा बढ़ाए किराए की खबर को सभी अखबारों में प्रमुखता से लिया गया है. जनसत्ता लिखता है-कल से मेट्रो रेल यात्रा महंगी, अधिकतम किराया 50 रुपए. दैनिक भास्कर ने लिखा है- मेट्रो में कल से सफर महंगा, न्यूनतम 10 व अधिकतम 50 रुपये होगा किराया. अमर उजाला ने जानकारी दी है- रविवार, तीन राष्ट्रीय अवकाश समेत गैर वयस्त समय में किराये में मिलेगी छूट. 

आम आदमी पार्टी में चल रही अंदरुनी कलह को भी सभी समाचार पत्रों ने अपने पहले पन्ने पर प्रमुखता के साथ छापा है. बकौल जनसत्ता- तीन एफआईआर दर्ज कराएंगे पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा तो केजरीवाल ने कहा- सच की होगी जीत. अमर उजाला ने आप के हवाले से लिखा है- केजरीवाल के घर न कपिल मिश्रा गए, न सत्येंद्र जैन. दैनिक भास्कर ने इसे टॉप स्टोरी बनाते हुए लिखा है- कपिल मिश्रा आप से सस्पेंड, आरोप के 36 घंटे बाद बोले केजरीवाल. 
 
newspaper


इनके अलावा आईपीएस चारु निगम के साथ भाजपा विधायक का दुर्व्यवहार, जस्टिस करनन द्वारा सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस को सजा सुनाना और भारतीय स्टेट बैंक द्वारा आवास ऋण के ब्याज की दरें घटाना जैसी खबरों ने पहले पन्ने पर जगह पाई है. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement