NDTV Khabar

TOP 5 NEWS: संसद में गूंजा हैदराबाद रेप-मर्डर मामला, महाराष्ट्र में बीजेपी सांसद के दावे से मची खलबली

TOP 5 NEWS: राजनीति जगत से लेकर मनोरंजन जगत तक की 5 बड़ी खबरें पढ़ें सिर्फ एक क्लिक में.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
TOP 5 NEWS: संसद में गूंजा हैदराबाद रेप-मर्डर मामला, महाराष्ट्र में बीजेपी सांसद के दावे से मची खलबली

TOP 5 NEWS: सांसदों ने हैदराबाद रेप-मर्डर केस की जमकर भर्त्‍सना की

नई दिल्ली:

समाजवादी पार्टी की राज्‍य सभा में सांसद जया बच्‍चन ने कहा कि हैदराबाद में जिस तरीके के घटना हुई है उसमें शामिल लोगों को पब्‍लिक के हवाले कर देना चाहिए. जया बच्‍चन ने कहा कि जहां पर घटना घटी है उससे एक दिन पहले भी वहां ऐसी घटना हुई थी. उन्‍होंने कहा कि मुझे समझ नहीं आ रहा है कि उसके लिए उस क्षेत्र के सुरक्षा अधिकारी से जवाब क्‍यों नहीं मांगा गया? उसने अपने काम में लापरवाही बरती है. उससे निश्चित रूप से सवाल किया जाना चाहिए और जवाब लिया जाना चाहिए. जया बच्‍च्‍न ने कहा कि यह काफी कठोर व्‍यवहार होगा लेकिन इस तरह के लोगों को पब्लिक के हवाले कर देना चाहिए ताकि पब्‍लिक ही इसको सजा दे.

29lvv35

हैदराबाद में हुए रेप की घटना पर राज्‍यसभा में भी चर्चा हुई. इस दौरान सांसदों ने इस घटना की जमकर भर्त्‍सना की और कहा कि ऐसे मामलों में फैसला जितनी जल्‍दी हो सके उतना अच्‍छा होगा. पूरी खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें. 


BJP सांसद का दावा, 40 हजार करोड़ रुपये ट्रांसफर करने के लिए देवेंद्र फडणवीस बने थे 80 घंटे के लिए सीएम

कर्नाटक से सांसद अनंत हेगड़े अपने बयानों के लिए मशहूर हैं. इस बार उन्होंने महाराष्ट्र में हाल ही के दिनों में हुई राजनीति पर चौंकाने वाला बयान दे डाला है. उन्होंने दावा किया है कि महाराष्ट्र में देवेंद्र फडणवीस ने रात में जिस तरह एनसीपी नेता अजित पवार को मिलाकर सुबह राज्य में सरकार बनाई थी, उसके पीछे 40 हजार करोड़ रुपया था.

a58oql38

उन्होंने कहा कि फडणवीस ने राज्य के खजाने से चालीस हजार करोड़ रुपया का निकाल कर केंद्र को दे दिया. बीजेपी सांसद ने कहा कि देवेंद्र फडणवीस 80 घंटे सीएम रहे थे और इतने ही घंटे में उन्होंने यह काम किया. हेगड़े ने हुए कहा, 'आपको पता है कि हमारे आदमी 80 घंटे के लिए महाराष्ट्र में सीएम बना था. इसके बाद फडणवीस ने इस्तीफा दे दिया. 

Ayodhya Case: SC में पुनर्विचार याचिका दाखिल, फैसले के इन बिंदुओं पर किया गया फोकस

अयोध्या मामले पर जमीयत-उलेमा-ए-हिन्द की ओर से सोमवार को सुप्रीम कोर्ट में पुनर्विचार याचिका दाखिल गई है. याचिका एम सिद्दीक की ओर से दाखिल की गई है. याचिका में सुप्रीम कोर्ट से 9 नवंबर के फैसले पर पुनर्विचार करने की मांग की गई. सूत्रों के मुताबिक जमीअत ने कोर्ट के फैसले के उन तीन बिंदुओं को फोकस किया है, जिसमें ऐतिहासिक गलतियों का ज़िक्र है, लेकिन फैसला इनके ठीक उलट आया है. 

Ayodhya Case: SC में पुनर्विचार याचिका दाखिल, फैसले के इन बिंदुओं पर किया गया फोकस

याचिका में कहा गया है कि अव्वल तो ये कि सुप्रीम कोर्ट ने अपने फैसले में कहा है कि इस बात के पुख्ता सबूत नहीं मिले हैं कि मन्दिर तोड़कर मस्जिद बनाई गई थी.वहीं, दूसरा बिंदू है कि कि 22-23 दिसंबर 1949 की रात आंतरिक अहाते में मूर्तियां रखना भी गलत था, ये सुप्रीम कोर्ट ने अपने फैसले में बात कही थी. 

पंकजा मुंडे ने टि्वटर बायो से हटाया BJP का नाम, FB पोस्ट लिखकर कहा- सोचने के लिए समय चाहिए

भाजपा नेता पंकजा मुंडे ने ट्विटर पर अपने बायो में से भाजपा का नाम हटा दिया है. महाराष्ट्र में बदले राजनीतिक परिदृश्य की पृष्ठभूमि में पंकजा ने अपनी ‘भावी यात्रा' के संबंध सोशल मीडिया में पोस्ट की था जिससे अटकलों का बाजार गर्म हो गया है. पंकजा ने 28 नवंबर को तीन ट्वीट किए थे जिनमें महाराष्ट्र के नए मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को बधाई दी थी लेकिन शिवसेना, राकांपा और कांग्रेस की गठबंधन सरकार के बारे में कुछ नहीं लिखा था. 

पंकजा मुंडे ने टि्वटर बायो से हटाया BJP का नाम, FB पोस्ट लिखकर कहा- सोचने के लिए समय चाहिए

सोमवार को पंकजा ने अपने ट्विटर बायो से सारी जानकारी हटा दी. इसमें उन्होंने भाजपा का नाम और अपने राजनीतिक सफर का विवरण भी हटा दिया.

सुनील शेट्टी संग शेल्फी ले रहा था फैन, एक्टर ने छीना फोन और रख लिया जेब में...देखें Video

बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) यूं तो सोशल मीडिया पर कुछ खास एक्टिव नहीं रहते, लेकिन उनके फोटो और वीडियो आए दिन वायरल होते रहते हैं. हाल ही में, सुनील शेट्टी का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. सुनील शेट्टी का यह थ्रोबैक वीडियो है. इस वीडियो में एक फैन एक्टर के पास सेल्फी क्लिक करने के लिए आता है, लेकिन सुनील शेट्टी (Suniel Shetty Video) फैन के साथ सेल्फी क्लिक तो नहीं करते बल्कि उसका फोन छीन लेते हैं और अपनी जेब में रख लेते हैं. एक्टर के इस फनी वीडियो को उनके फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. 

सुनील शेट्टी संग शेल्फी ले रहा था फैन, एक्टर ने छीना फोन और रख लिया जेब में...देखें Video

सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) का ये मजेदार और फनी वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है. एक्टर के इस वीडियो पर फैन्स खूब रिएक्ट कर रहे हैं. बता दें, इन दिनों सुनील शेट्टी अपनी वाइफ के साथ मसूरी में हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकांउट से फोटो भी शेयर किए हैं. सुनील शेट्टी के फोटो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं. 

टिप्पणियां



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement