TOP 5 NEWS: दिल्ली में आग से 43 लोगों की मौत, उन्नाव में पीड़िता के शव को दफनाया गया

TOP 5 NEWS: राजनीति जगत से लेकर मनोरंजन जगत तक की 5 बड़ी खबरें पढ़ें सिर्फ एक क्लिक में.

TOP 5 NEWS: दिल्ली में आग से 43 लोगों की मौत, उन्नाव में पीड़िता के शव को दफनाया गया

TOP 5 NEWS: फैक्ट्री मालिक को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही है पुलिस

नई दिल्ली:

TOP 5 NEWS: आज सुबह दिल्ली के अनाज मंडी के पास एक फ़ैक्टरी में आग लगने से 43 लोगों की मौत हो गई. कई लोगों अब भी अस्पताल में भर्ती हैं. दमकल की 25 गाड़ियों ने मौके पर पहुंच पर आग पर काबू पाया और सर्च ऑपरेशन भी खत्म हो गया है. ये आग एक-दूसरे से जुड़ी 3 इमारतों की चौथी और पांचवी मंजिल में लगी थी. फ़ैक्टरी के मालिक का नाम रेहान है जो सदर बाज़ार इलाके में रहता है. उसे गिरफ़्तार करने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. .  

gq7p0au

फिलहाल पुलिस ने फ़ैक्टरी के मालिक के भाई को हिरासत में लिया है. वहीं NDRF की टीम भी मौक़े पर जांच पड़ताल की है. 600 गज़ में बनी इस इमारत की चारो मंज़िलों पर कपड़े का बैग, प्लास्टिक का काम और बाइंडिंग का काम होता है पूरी खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें

दिल्ली फायर सर्विस के चीफ ने कहा- फैक्टरी के पास नहीं था क्लीयरेंस

दिल्ली के अनाज मंडी के पास एक फैक्टरी में रविवार सुबह आग लगने की घटना में 43 लोगों की मौत मामले में दिल्ली फायर सर्विस (DSF) के चीफ अतुल गर्ग ने कहा कि, ''बिल्डिंग को डीएसएफ की ओर से फायर क्लीयरेंस नहीं दिया गया था''.

Fire in Delhi Factory: दिल्ली फायर सर्विस के चीफ ने कहा- फैक्टरी के पास नहीं था क्लीयरेंस

उन्होंने आगे कहा, ''इमारत में आग से बचाव के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले किसी भी तरह के उपकरण नहीं मिले हैं''. अतुल गर्ग ने अनाज मंडी के पास हुई इस घटना को लेकर एएनआई को यह बयान दिया है. 

Unnao Rape Case: प्रशासन से आश्वासन मिलने के बाद पीड़िता के शव को दफनाया गया

उन्नाव में आग के हवाले की गई बलात्कार पीड़िता के परिवार ने लखनऊ मंडलायुक्त और अन्य वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों की ओर से आश्वासन मिलने के बाद पीड़िता का रविवार को अंतिम संस्कार किया. इससे पहले पीड़िता के परिजन ने कहा था कि वे पीड़िता का तब तक अंतिम संस्कार नहीं करेंगे, जब तक उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उनसे मिलने नहीं आते.

Unnao Rape Case: प्रशासन से आश्वासन मिलने के बाद पीड़िता के शव को दफनाया गया

पीड़िता के अंतिम संस्‍कार की प्रशासनिक तैयारियों के बीच मृतका की बहन ने कहा था कि जब तक मुख्यमंत्री आदित्‍यनाथ मौके पर नहीं आते और कड़ी कार्रवाई का आश्‍वासन नहीं देते, तब तक अंतिम संस्कार नहीं किया जाएगा. 

सोनिया गांधी नहीं मनाएंगी अपना 73वां जन्मदिन, महिलाओं के उत्पीड़न के बढ़ते मामलों से हैं दुखी​

देश के विभिन्न हिस्सों में महिलाओं से बलात्कार की बढ़ रही घटनाओं के बीच कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) ने कहा कि वह सोमवार को अपना जन्मदिन नहीं मनाएंगी क्योंकि वह इन घटनाओं से दुखी हैं. बता दें, सोमवार को गांधी 73 साल की हो जाएंगी. सूत्रों ने पीटीआई-भाषा को बताया कि देश के विभिन्न हिस्सों में बलात्कार की विभिन्न घटनाओं से कांग्रेस अध्यक्ष दुखी हैं और इसी वजह से वह सोमवार को अपना जन्मदिन नहीं मनाएंगी. 

सोनिया गांधी नहीं मनाएंगी अपना 73वां जन्मदिन, महिलाओं के उत्पीड़न के बढ़ते मामलों से हैं दुखी

सोनिया गांधी का यह निर्णय उन्नाव बलात्कार पीड़िता को आग लगा देने और दिल्ली की अस्पताल में उसकी मौत हो जाने के बाद आया है. इससे पहले हाल में हैदराबाद में पशु चिकित्सक की दुष्कर्म के बाद आग लगाकर हत्या कर दी गई थी. 

कृष्णा अभिषेक का मजाक सह नहीं पाईं भारती सिंह, स्टेज पर ही फूट-फूटकर लगीं रोने...देखें Video

कपिल शर्मा के कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में  इस बार बॉलीवुड एक्टर संजय (Sanjay Dutt), कृति सेनन (Kriti Sanon) और आशुतोष गोवारिकर अपनी फिल्म 'पानीपत (Panipat)' के प्रमोशन के लिए पहुंचे. अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) ने शो के सेट का एक वीडियो भी शेयर किया है. अर्चना पूरन सिंह इस वीडियो में फैन्स को बता रही हैं कि शूटिंग खत्म हो चुकी है और सभी लोग अपने घर जा रहे हैं. वीडियो में अर्चना पूरन सिंह कई बार ये भी कहती नजर आ रही हैं कि शो का शूट तो खत्म लेकिन उनकी नहीं हुई है. 

c4tj3pp
Newsbeep

वीडियो में देखा जा सकता है कि शूटिंग खत्म होने के बाद भी शो की स्टारकास्ट स्टेज पर मौजूद हैं. कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek), भारती सिंग, कपिल शर्मा और कीकू शारदा (Kiku Sharda) स्टेज पर फैन्स से मिल रहे हैं और फोटो खिंचवा रहे हैं. तभी अचानक से 'संजू बाबा' बन कृष्णा अभिषेक कैमरे के सामने आ जाते हैं और संजय दत्त (Sanjay Dutt) की नकल करने लगते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com