TOP 5 NEWS: फडणवीस ने सीएम पद से दिया इस्तीफा, गांधी परिवार के सदस्यों से SPG कवर हटाया गया

महाराष्‍ट्र में जारी राजनीतिक गतिरोध के बीच मुख्‍यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने शुक्रवार को राज्‍यपाल भगत सिंह कोश्‍यारी से मुलाकात कर उन्‍हें अपना इस्‍तीफा सौंप दिया.

TOP 5 NEWS: फडणवीस ने सीएम पद से दिया इस्तीफा, गांधी परिवार के सदस्यों से SPG कवर हटाया गया

देवेंद्र फडणवीस

नई दिल्ली:

महाराष्‍ट्र में जारी राजनीतिक गतिरोध के बीच मुख्‍यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने शुक्रवार को राज्‍यपाल भगत सिंह कोश्‍यारी से मुलाकात कर उन्‍हें अपना इस्‍तीफा सौंप दिया. इसके अलावा केंद्र सरकार ने गांधी परिवार की एसपीजी सुरक्षा हटाने का फैसला किया है. गृह मंत्रालय के सूत्रों के अनुसार सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी की एसपीजी सुरक्षा हटाई जाएगी. इसके अलावा तीस हजारी कोर्ट में पुलिस और वकीलों के बीच हुई झड़प पर सुप्रीम कोर्ट ने वकीलों को भी नसीहत देते हुए कहा है कि एक हाथ से ताली नहीं बजती है, समस्या दोनों तरफ से है. इसके अलावा तीस हजारी कोर्ट कॉम्प्लेक्स में वकीलों और पुलिस के बीच हुई झड़प का एक नया वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में डीसीपी नार्थ मोनिका भारद्वाज हाथ जोड़े खड़ी नजर आ रही हैं और वह वकीलों से शांत होने की अपील करती दिख रही हैं. इसके अलावा अयोध्या विवाद पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला कुछ ही दिनों में आने की उम्मीद है. इसको लेकर केंद्र और राज्य सरकारों की ओर से सुरक्षा लेकर समीक्षा की जा रही है. सबसे ज्यादा सतर्कता उत्तर प्रदेश में बरती जा रही है. 

महाराष्‍ट्र में जारी राजनीतिक गतिरोध के बीच मुख्‍यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने दिया इस्‍तीफा

5f9rhs8c

महाराष्‍ट्र में जारी राजनीतिक गतिरोध के बीच मुख्‍यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने शुक्रवार को राज्‍यपाल भगत सिंह कोश्‍यारी से मुलाकात कर उन्‍हें अपना इस्‍तीफा सौंप दिया. तमाम कोशिशों के बावजूद बीजेपी और शिवसेना के बीच गतिरोध समाप्‍त नहीं हो पाया है जिससे राज्‍य में नई सरकार का गठन अब तक नहीं हो पाया है.

गांधी परिवार के सदस्यों से SPG कवर हटाया गया, अब CRPF की ज़ेड-प्लस सुरक्षा दी जाएगी : सूत्र

5u7rjoa8

केंद्र सरकार ने गांधी परिवार की एसपीजी सुरक्षा हटाने का फैसला किया है. गृह मंत्रालय के सूत्रों के अनुसार सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी की एसपीजी सुरक्षा हटाई जाएगी. हालांकि उनके पास अब भी जेड प्लस सुरक्षा दी जाएगी. जानकारी के मुताबित केंद्र सरकार सभी एजेंसिय़ों के इनपुट के आधार पर यह फैसला लिया है.

तीस हजारी हिंसा : सुप्रीम कोर्ट ने वकीलों से कहा- एक हाथ से ताली नहीं बजती...हम किसी वजह से चुप हैं

gshsn12g

तीस हजारी कोर्ट में पुलिस और वकीलों के बीच हुई झड़प पर सुप्रीम कोर्ट ने वकीलों को भी नसीहत देते हुए कहा है कि एक हाथ से ताली नहीं बजती है, समस्या दोनों तरफ से है. कोर्ट ने कहा, हम और अधिक नहीं कहना चाहते हैं, किसी कारण से चुप हैं. 

हाथ जोड़े खड़ी थीं डीसीपी मोनिका भारद्वाज, वकीलों का झुंड उनपर टूट पड़ा, देखें- तीस हजारी हिंसा का नया VIDEO

2qivn4uo

तीस हजारी कोर्ट कॉम्प्लेक्स में वकीलों और पुलिस के बीच हुई झड़प का एक नया वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में डीसीपी नार्थ मोनिका भारद्वाज हाथ जोड़े खड़ी नजर आ रही हैं और वह वकीलों से शांत होने की अपील करती दिख रही हैं, लेकिन वकीलों का झुंड उन पर टूट पड़ता है और मारपीट शुरू कर देता है.

Newsbeep

सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाने वालों की खैर नहीं, अयोध्या मुद्दे पर सीएम योगी ने दिए हैं 10 निर्देश

ttogdhgg

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अयोध्या विवाद पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला कुछ ही दिनों में आने की उम्मीद है. इसको लेकर केंद्र और राज्य सरकारों की ओर से सुरक्षा लेकर समीक्षा की जा रही है. सबसे ज्यादा सतर्कता उत्तर प्रदेश में बरती जा रही है. कई जिलों में पुलिस कप्तानों ने सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया हैं.