NDTV Khabar

Top 5 News: घाटी में 'खामोशी' के माहौल में मनी ईद, मीका सिंह पर भड़के प्रशंसक

ईद के मौके पर घाटी में सुरक्षाबल पूरी तरह मुस्तैद हैं. जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) में सड़कें सोमवार को सुनसान दिखीं, क्योंकि श्रीनगर में कड़ी सुरक्षा प्रतिबंधों के तहत ईद-अल-अजहा मनाया जा रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Top 5 News: घाटी में 'खामोशी' के माहौल में मनी ईद, मीका सिंह पर भड़के प्रशंसक

कश्मीर घाटी में सुरक्षा की कड़ी व्यवस्था की गई है.

नई दिल्ली :

ईद के मौके पर घाटी में सुरक्षाबल पूरी तरह मुस्तैद हैं. जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) में सड़कें सोमवार को सुनसान दिखीं, क्योंकि श्रीनगर में कड़ी सुरक्षा प्रतिबंधों के तहत ईद-अल-अजहा मनाया जा रहा है. वहीं,  जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370   हटाने के बाद से घाटी में तनाव के बीच राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (NSA) अजित डोभाल ने समूचे श्रीनगर शहर, पुलवामा, अवन्तीपुरा, पाम्पोर, बडगाम के हालात का जायजा लिया. दूसरी तरफ, रिलायंस समूह (Reliance Group) के अध्यक्ष मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) ने देशभर के लिए इंटरनेट ऑफ थिंग्स, घरों और कारोबारों के लिए ब्रॉडबैंड और लघु उद्यमों के लिए ब्रॉडबैंड सेवा की घोषणा की. वहीं, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने रविवार को कहा कि उन्हें उपराष्ट्रपति एवं राज्यसभा के सभापति वेंकैया नायडू (Venkaiah Naidu) से एक छोटी सी शिकायत है. बॉलीवुड की बात करें तो सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं. हाल ही में सिंगर पाकिस्तान के कराची में एक शो करने पहुंचे, जिसके बाद वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए. 

1 - कश्मीर में 'खामोश' भरे माहौल में मन रही ईद, श्रीनगर की ज्यादातर बड़ी मस्जिदों में नहीं पढ़ने दी गई नमाज  


कश्मीर में 'खामोश' भरे माहौल में मन रही ईद, श्रीनगर की ज्यादातर बड़ी मस्जिदों में नहीं पढ़ने दी गई नमाज

रिपोर्ट के अनुसार श्रीनगर की अधिकांश बड़ी मस्जिदों में ईद के नमाज की अनुमति नहीं दी गई. सरकार की तरफ से शेयर की गई तस्वीरों के अनुसार, श्रीनगर की छोटी-छोटी मस्जिदों में ईद की नमाज आयोजित की गई. 

2 - NSA अजित डोभाल ने की समूचे श्रीनगर शहर, पुलवामा, अवन्तीपुरा, पाम्पोर, बडगाम की रेकी   

NSA अजित डोभाल ने की समूचे श्रीनगर शहर, पुलवामा, अवन्तीपुरा, पाम्पोर, बडगाम की रेकी

डोभाल केंद्र सरकार के आंख-कान बनकर जम्मू-कश्मीर में डटे हुए हैं और हालात पर पैनी नजर बनाए हुए हैं. वह अनुच्छेद 370 हटाए जाने की घोषणा से पहले ही जम्मू-कश्मीर पहुंच कर और सुरक्षा व्यवस्था की लगातार समीक्षा कर रहे हैं. 

3 - रिलायंस AGM में बोले मुकेश अंबानी- सितंबर से Jio फाइबर सर्विस पूरे भारत में लॉन्च की जाएगी   

रिलायंस AGM में बोले मुकेश अंबानी- सितंबर से Jio फाइबर सर्विस पूरे भारत में लॉन्च की जाएगी

मुकेश अंबानी ने कहा, "जियो फाइबर पर 100 mbps (मेगा बिट प्रति सेकंड) से 1,000 mbps तक इंटरनेट गति उपलब्ध होगी... इसका मूल्य 700 रुपये से 10,000 रुपये मासिक तक होगा..." 

4 - अमित शाह ने कहा- मुझे उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू से एक छोटी सी शिकायत है    

अमित शाह ने कहा- मुझे उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू से एक छोटी सी शिकायत है

अमित शाह (Amit Shah) ने रविवार को कहा कि उन्हें उपराष्ट्रपति एवं राज्यसभा के सभापति वेंकैया नायडू (Venkaiah Naidu) से एक छोटी सी शिकायत है कि वह (नायडू) सत्ता पक्ष के लोगों से कुछ ज्यादा सख्ती से पेश आते हैं. 

5 - मुशर्रफ के रिश्तेदार की शादी में मीका सिंह ने गाया गाना तो भड़के फैन्स, बोले- पासपोर्ट कैंसल कर दो...  

टिप्पणियां

मुशर्रफ के रिश्तेदार की शादी में मीका सिंह ने गाया गाना तो भड़के फैन्स, बोले- पासपोर्ट कैंसल कर दो...

मीका सिंह कराची में परवेज मुशर्रफ (Pervez Musharraf) के रिश्तदारों की शादी में परफॉर्म करने पहुंच गए. शो के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement