NDTV Khabar

TOP 5 NEWS : जेडीयू नेता ने कहा- मोदी को नहीं मिलने वाला बहुमत, गडकरी ने कहा कि वे 'छुपे रुस्तम' नहीं

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने पूर्वी दिल्ली से बीजेपी के प्रत्याशी गौतम गंभीर को लेकर तीखा ट्वीट किया, आतिशी को लेकर विवादित पर्चे बांटे जाने के बाद प्रतिक्रिया

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
TOP 5 NEWS : जेडीयू नेता ने कहा- मोदी को नहीं मिलने वाला बहुमत, गडकरी ने कहा कि वे 'छुपे रुस्तम' नहीं

जेडीयू के नेता ने कहा है कि इस लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी को बहुमत नहीं मिलेगा.

खास बातें

  1. मोदी के विवादित बयानों के बाद बीजेपी ने राजीव गांधी का एक भाषण शेयर किया
  2. पश्चिम बंगाल पुलिस ने बीजेपी उम्मीदवार के वाहन से रुपये जब्त किए
  3. नितिन गडकरी ने कहा कि उनकी प्रधानमंत्री बनने की इच्छा नहीं
नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव के दो चरण बाकी हैं. इस बीच जदयू नेता और राज्यसभा के पूर्व सदस्य गुलाम रसूल बलियावी ने नीतीश कुमार को एनडीए की ओर से प्रधानमंत्री उम्मीदवार घोषित करने की मांग की है. उन्होंने कहा है कि पीएम मोदी को बहुमत नहीं मिलने वाला है. इस बयान पर बीजेपी में तीखी प्रतिक्रिया हुई है. केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा है कि  वे छुपे रुस्तम नहीं हैं और उनकी प्रधानमंत्री बनने की इच्छा भी नहीं है. गडकरी ने NDTV से कहा है कि राजनीति में दो और दो मिलकर हमेशा चार नहीं होते. दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने पूर्वी दिल्ली से बीजेपी के प्रत्याशी गौतम गंभीर को लेकर तीखा ट्वीट किया है. उन्होंने इस क्षेत्र की आप की उम्मीदवार आतिशी को लेकर विवादित पर्चे बांटे जाने के बाद यह प्रतिक्रिया जताई है. पश्चिम बंगाल पुलिस ने बीजेपी उम्मीदवार भारती घोष के वाहन से एक लाख 13 हजार रुपये जब्त किए हैं. राजीव गांधी पर पीएम मोदी के विवादित बयानों के बाद अब बीजेपी ने राजीव गांधी का एक भाषण शेयर किया है जिसको लेकर कांग्रेस पर हमेशा निशाना साधा जाता रहा है. यह भाषण तत्कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की हत्या और 1984 के सिख दंगों के बाद का है.  


'पीएम मोदी को बहुमत नहीं मिलने वाला, नीतीश कुमार बनें पीएम कैंडीडेट', जदयू नेता के दावे पर भड़की बीजेपी


पटना: लोकसभा चुनाव 2019(Lok Sabha Polls 2019) के सात चरणों में से पांच चरणों का मतदान खत्म हो जाने के बाद एनडीए में शामिल जनता दल (युनाइटेड) से नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार बनाने की मांग फिर से उठने लगी है. बिहार जद (यू) के नेता गुलाम रसूल बलियावी ने यहां गुरुवार को एक क्षेत्रीय समाचार चैनल से यह कहकर सियासी सरगर्मी बढ़ा दी कि इस बार चुनाव में प्रधानमंत्री मोदी को बहुमत नहीं मिलने जा रहा है, इसलिए नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री उम्मीदवार घोषित किया जाना चाहिए.

NDTV से बोले केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी- मैं कोई "छुपा रुस्तम" नहीं हूं, प्रधानमंत्री बनने की इच्छा भी नहीं है

binfbsso

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने एनडीटीवी को दिए इंटरव्यू में कहा है कि राजनीति में दो और दो मिलकर हमेशा चार नहीं होते. उन्होंने इस बात को खारिज कर दिया कि वह प्रधानमंत्री पद की रेस में है. नितिन गडकरी ने दावा किया कि बीजेपी दोबारा बहुमत से सत्ता में आने वाली है. 2014 में सत्ताविरोधी लहर थी, जनता में पीएम मोदी को लेकर उम्मीदों का संचार हुआ, जिससे बीजेपी ने केंद्र में सरकार बनाई. उन्होंने कहा कि जनता देख रही है कि पांच साल में हमने क्या किया. नागपुर से बीजेपी उम्मीदवार और पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष नितिन गडकरी ने कहा कि पांच साल में किए गए कार्यों के आधार पर जनता हमें वोट देगी. नितिन गडकरी ने कहा मुझे पूरा भरोसा है कि मोदी जी फिर से पीएम बनेंगे. उन्होंने कहा कि पांच वर्षों में बीजेपी ने आर्थिक और सामाजिक सुधारों की दिशा में बड़े काम किए. केंद्र सरकार ने कई योजनाओं के जरिए करोड़ों जनता को लाभ पहुंचाने में सफलता हासिल की.


जब दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने गौतम गंभीर से कहा- तेरी हिम्मत कैसे हुई?

itdmnbdo

नई दिल्ली: दिल्ली में एक विवादित पर्चे को लेकर बीजेपी और आम आदमी पार्टी  के बीच  मची रार बढ़ती जा रही है. दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने गौतम गंभीर की ओर से मानहानि की नोटिस भेजे जाने पर तीखी नाराजगी जताई है. उन्होंने अपने एक  ट्वीट में कहा-@GautamGambhir चोरी और सीनाज़ोरी? इस घिनोनी हरकत के लिए तुम्हें माफ़ी मांगनी चाहिए थी. और defamation की धमकी दे रहे हो? उलटा चोर कोतवाल को डांटे? Defamation हम करेंगे- तेरी हिम्मत कैसे हुई ये पर्चा बांटने की, और बेशर्मी से उसका झूठा इल्ज़ाम CM पर लगाने की.?  वहीं मनीष सिसोदिया ने एनडीटीवी से बातचीत में कहा, 'यह तो उल्टा चोर कोतवाल को डांट रहा है  मानहानि का मुकदमा तो हम करवा रहे हैं'. मनीष सिसोदिया ने कहा है कि जिस तरह की हरकत उन्होंने की है हम उनके ऊपर मानहानि का मुकदमा करेंगे. हम नोटिस दे रहे हैं. यह चिट्ठी ही सबसे बड़ा सबूत है.  उनकी पार्टी के लोग इस चिट्ठी का समर्थन कर रहे हैं. उसके बारे में गौतम गंभीर ने एक शब्द नहीं कहा कि उनकी पार्टी के लोग यह बकवास क्यों कर रहे हैं.  हम इस मामले को आगे तक ले जाएंगे और इस को सबक सिखाएंगे जिसने बदतमीजी की है.

पश्चिम बंगाल में बीजेपी उम्मीदवार भारती घोष की कार से नकदी बरामद, पुलिस ने शुरू की जांच

ex ips bharati ghosh 650

नई दिल्ली : पश्चिम बंगाल पुलिस ने भाजपा उम्मीदवार भारती घोष (Bharati Ghosh) के वाहन से एक लाख 13 हजार रुपए जब्त किया है. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि पूर्व आईपीएस अधिकारी भारती घोष (Bharati Ghosh) की कार को पश्चिम मिदनापुर जिले में पिंगला इलाके के मंगल बार में बृहस्पतिवार को करीब 11 बजे बीच रास्ते में रोका गया. घोष के वाहन से 1,13,815 रुपए बरामद किए गए. हमें सूचना मिली थी कि भारती घोष नकदी ले जा रही है. वाहन में और लोग भी थे। वह यह नहीं बता पाई कि वह नकदी क्यों ले जा रही थीं. हम मामले की जांच कर रहे हैं. आपको बता दें कि भारती घोष को जिला पुलिस ने करीब तीन घंटे हिरासत में रखा और उनसे पूछताछ की.

टिप्पणियां

अब बीजेपी ने शेयर किया राजीव गांधी का वह भाषण जो कांग्रेस को हमेशा सताता है

rajiv gandhi afp 650

नई दिल्ली: दिल्ली में लोकसभा चुनाव  की वोटिंग से दो दिन पहले बीजेपी ने कांग्रेस पर फिर हमला किया है. पार्टी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से राजीव गांधी का वह भाषण शेयर किया गया है जिसमें वो कहते हैं, 'जब बड़ा पेड़ गिरता है तो धरती में भूकंप आता है.' उनका यह बयान हमेशा सिख दंगा मामले से जोड़ा जाता है जिसमें करीब 3 हजार सिखों को मौत के घाट उतार दिया गया था. सिख दंगा 1984 में तत्कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की हत्या के बाद भड़का था. इस घटना में कांग्रेस के कुछ नेताओं पर आरोप है कि वह दिल्ली में उस भीड़ की अगुवाई कर रहे थे जो सिखों की निशाना बना रही थी. इनमें से सज्जन कुमार, जगदीश टाइटलर, कमलनाथ और एचकेएल भगत शामिल हैं. जिनका जिक्र बीजेपी की ओर से जारी वीडियो में भी किया गया है.  आपको बता दें कि यह तीसरा मौका है जब बीजेपी ने चुनाव के बीच पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी को घसीटा है. बीते हफ्ते ही प्रधानमंत्री मोदी ने एक रैली में कहा था कि राजीव गांधी की मौत 'भ्रष्टाचारी नंबर-1' के रूप में हुई है. उनके इस बयान की राहुल और प्रियंका गांधी सहित कई विपक्षी नेताओं ने निंदा की थी. इसके बाद पीएम मोदी ने दिल्ली के रामलीला मैदान में पीएम मोदी ने फिर राजीव गांधी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि नेवी के युद्धपोत में आईएनएस विराट का इस्तेमाल पर्सनल टैक्सी के तौर पर किया गया. हालांकि उनके इस आरोप का शिप के कमांडर रहे वाइस एडमिरल विनोद परीक्षा ने नकार दिया.



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement