NDTV Khabar

5 बड़ी खबर: जेट एयरवेज की फ्लाइट में यात्रियों के कान-नाक से निकलने लगा खून, राम मंदिर पर मोहन भागवत का बयान

जेट एयरवेज की फ्लाइट  (Jet Airways flight) में क्रू की एक अजीब गलती की वजह से करीब सौ से अधिक यात्रियों की जान पर बन आई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
5 बड़ी खबर: जेट एयरवेज की फ्लाइट में यात्रियों के कान-नाक से निकलने लगा खून, राम मंदिर पर मोहन भागवत का बयान

जेट एयरवेज की फ्लाइट की मुंबई में वापस लैंडिंग

नई दिल्ली:

जेट एयरवेज की फ्लाइट  (Jet Airways flight) में क्रू की एक अजीब गलती की वजह से करीब सौ से अधिक यात्रियों की जान पर बन आई. वहीं, संघ प्रमुख मोहन भागवत ने कहा है कि अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण से हिंदू-मुस्लिम के बीच तनाव खत्म हो जाएगा. उधर, पटना से सटे फुलवारी शरीफ में 5वीं कक्षा की छात्रा से प्रिंसिपल और क्लर्क ने कथित तौर पर 9 महीने तक बलात्कार किया. इधर, एशिया कप 2018 के रोमांचक मुकाबले में टीम इंडिया ने पाकिस्तान को 8 विकेट से हरा दिया. वहीं बिहार के पूर्णिया में बाल सुधार गृह में पांच बाल कैदियों ने दो लोगों की गोली मार कर हत्या कर दी..

1. जब जेट एयरवेज़ की मुंबई-जयपुर फ्लाइट में अचानक यात्रियों के कान-नाक से बहने लगा खून...
 

k6bj8slg

जेट एयरवेज की फ्लाइट  (Jet Airways flight) में क्रू की एक अजीब गलती की वजह से करीब सौ से अधिक यात्रियों की जान पर बन आई. क्रू की गलती के कारण करीब 30 यात्रियों के नाक और कान से खून बहने लगा, जिसकी वजह से मुंबई से जयपुर (Jet Airways Mumbai-Jaipur flight) के लिए 166 यात्रियों के साथ उड़ान भरने वाली जेट एयरवेज की फ्लाइट को आज सुबह टेकऑफ के तुरंत बाद वापस मुंबई उतारना पड़ा. अब यह फ्लाइट मुंबई से जयपुर के लिए उड़ान 10:15 बजे टेकऑफ करेगी. यह जानकारी समाचार एजेंसी एएनआई ने दी है.

2. मोहन भागवत बोले- राम मंदिर जल्द बनाने से हिंदू-मुस्लिम के बीच तनाव होगा खत्म
 

2cbrnfb8

आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने कहा कि अयोध्या में राम मन्दिर का शीघ्र निर्माण होना चाहिए और विश्वास व्यक्त किया कि इससे हिंदुओं एवं मुस्लिमों के बीच तनाव खत्म हो जाएगा. भगवान राम को “इमाम-ए-हिंद” बताते हुए भागवत ने कहा कि वह देश के कुछ लोगों के लिए भगवान नहीं हो सकते लेकिन वह समाज के सभी वर्ग के लोगों के लिए भारतीय मूल्यों के एक आदर्श हैं. उन्होंने कहा, 'एक संघ कार्यकर्ता, संघ प्रमुख और राम जन्मभूमि आंदोलन के एक हिस्से के तौर पर मैं चाहता हूं कि भगवान राम की जन्मभूमि (अयोध्या) में जल्द से जल्द भव्य राम मंदिर बनाया जाए.' संघ के तीन दिवसीय कार्यक्रम के अंतिम दिन उन्होंने कहा, ‘अब तक यह हो जाना चाहिए था.

3. पटना: 5वीं कक्षा की छात्रा से 9 महीने तक प्रिंसिपल और क्लर्क करते रहे रेप, प्रेग्नेंट होने पर हुआ खुलासा
 

c6er3hhg

पटना: बिहार की राजधानी पटना के नजदीक एक बार फिर से मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. पटना के नजदीक फुलवारी शरीफ में एक स्कूल के प्रिंसिपल और क्लर्क को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोप है कि उन दोनों ने 5 साल की छात्रा से करीब 9 महीने तक कथित तौर पर बलात्कार किया, जिससे वह गर्भवती हो गई. बताया जा रहा है कि आज पीड़ित छात्रा का मेडिकल टेस्ट कराया जाएगा. बता दें कि हाल ही में हरियाणा में एक छात्रा से रेप की खबर सामने आई है. इस मामले में कॉलेज जाते वक्त छात्रा से तीन लोगों ने गैंगरेप किया. इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है. इन आरोपियों में एक सेना का जवान भी शामिल है. 
टिप्पणियां

4. Asia Cup 2018, Ind vs Pak: भारत ने पाकिस्तान को 8 विकेट से पटका, भुवी बने मैन ऑफ द मैच
 

9mugct08

एशिया कप 2018 में दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम बुधवार को खेले गए महामुकाबले में भारत ने अपने गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के बूते पाकिस्तान को 8 विकेट (India defeated to Pakistan by eight wickets) से हरा दिया. टॉस जीतकर पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 43.1 ओवरों में 162 रन बनाए. जवाब में भारत ने रोहित शर्मा  (52 रन, 39 गेंद, 6 चौके, 3 चौके) और शिखर धवन (46 रन, 54 गेंद, 6 चौके, 1 छक्का) की पारियों से इस आसान टारगेट को सिर्फ 29 ही ओवरों में हासिल कर लिया. बहुत ही किफायती और बेहतरीन गेंदबाजी करने वाले भुवनेश्वर कुमार (7-1-15-3) को मैन ऑफ द मैच चुना गया. 

5. बिहार के पूर्णिया में बाल सुधार गृह में फायरिंग, 2 की हत्या कर 5 बाल कैदी फरार
 

gvui22eg

पटना: बिहार के पूर्णिया में एक बाल सुधार गृह में फायरिंग हुई है. बुधवार को राज्य के पूर्णिया बाल सुधार गृह में दो लोगों की गोली मार कर हत्या कर पांच बाल कैदी फरार हो गये.इस गोली बारी में हाउस फादर और एक अन्य क़ैदी की मौत हो गई. वारदात को अंजाम देने के बाद फायरिंग के आरोपी पांचों बाल कैदी फरार हो गये. बताया जा रहा है कि घटना नशा के लिए कोरेक्स की बोतलें पकड़े जाने के बाद हुई. जिसके बाद इन बच्चों को यहां से दूसरे जगह शिफ़्ट किया जाना था. 
 


NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement