NDTV Khabar

Top 5 News: इंस्पेक्टर पर कुल्हाड़ी से हमला करने वाला कलुआ गिरफ्तार, NIA की अमरोहा में छापेमारी

बुलंदशहर हिंसा (Bulandshahr Mob Violence) के 28 दिन बाद इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह (Subodh Kumar Singh)पर कुल्हाड़ी से हमला करने वाले कलुआ उर्फ राजीव को पुलिस ने सोमवार देर रात गिरफ्तार किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Top 5 News: इंस्पेक्टर पर कुल्हाड़ी से हमला करने वाला कलुआ गिरफ्तार, NIA की अमरोहा में छापेमारी

कलुआ ने इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह (Subodh Kumar Singh) पर कुल्हाड़ी से हमला किया था.

नई दिल्ली :

बुलंदशहर हिंसा (Bulandshahr Mob Violence) के 28 दिन बाद इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह (Subodh Kumar Singh)पर कुल्हाड़ी से हमला करने वाले कलुआ उर्फ राजीव को पुलिस ने सोमवार देर रात गिरफ्तार किया है. वहीं, भीमा-कोरेगांव का आज 201वां विजय दिवस है. पिछले साल इस मौक़े पर हुई हिंसा के मद्देनज़र इस बार यहां कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है.  राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) और यूपी ATS  की बड़ी टीम यूपी के अमरोहा के सैदपुरा गांव में छापेमारी कर रही है. ISIS के नए मॉड्यूल मामले में हाल में ही दो भाइयों को यहां से गिरफ़्तार किया गया था, जो फ़िलहाल एनआईए की हिरासत में हैं. अभिनेता प्रकाश राज (Prakash Raj)ने नए साल के मौके पर राजनीति में आने का ऐलान किया है. उन्होंने इसका ऐलान करते हुए कहा कि वे आने वाले लोकसभा चुनाव (Loksabha Election 2019) निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में लड़ेंगे. बॉलीवुड की बात करें तो अभिनेता कादर खान  (Kader Khan) का 81 वर्ष की उम्र में निधन हो गया है. कादर खान लंबे समय से बीमार चल रहे थे और कई दिनों से कनाडा के एक अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था.कादर खान को सांस लेने में समस्या हो रही थी. डॉक्टरों ने उन्हें नियमित वेंटिलेटर से बाइपैप वेंटिलेटर पर स्थानांतरित कर दिया था. 

1 - बुलंदशहर हिंसा: कलुआ पेड़ काट कर रहा था सड़क जाम, इंस्पेक्टर ने रोका तो कुल्हाड़ी से कर दिया था हमला


बुलंदशहर हिंसा: कलुआ पेड़ काट कर रहा था सड़क जाम, इंस्पेक्टर ने रोका तो कुल्हाड़ी से कर दिया हमला, पुलिस ने 28 दिन बाद दबोचा

पुलिस के मुताबिक कलुआ ने ही सबसे पहले सुबोध कुमार सिंह पर हमला किया था. कलुआ कुल्हाड़ी से पेड़ की टहनी काट सड़क जाम कर रहा था, इंस्पेक्टर ने रोका तो उसने कुल्हाड़ी से उन पर ही हमला कर दिया. 

2 - भीमा-कोरेगांव : 5 हज़ार पुलिसकर्मी, 1200 होमगार्ड, CRPF की 12 टीमें, 500 सीसीटीवी और 11 ड्रोन तैनात

भीमा-कोरेगांव का आज 201वां विजय दिवस : 5 हज़ार पुलिसकर्मी, 1200 होमगार्ड, CRPF की 12 टीमें, 500 सीसीटीवी और 11 ड्रोन तैनात, 10 बड़ी बातें

भीमा-कोरेगांव का आज 201वां विजय दिवस है. पिछले साल इस मौक़े पर हुई हिंसा के मद्देनज़र इस बार यहां कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है.  

3 - अमरोहा फिर पहुंची एनआईए और एटीएस की टीम, सैदपुरा गांव में छापेमारी 

ISIS के नए मॉड्यूल को लेकर NIA की अमरोहा और दिल्ली में फिर छापेमारी, 5 और लोग हिरासत में

राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) और यूपी ATS  की बड़ी टीम यूपी के अमरोहा के सैदपुरा गांव में छापेमारी कर रही है. ISIS के नए मॉड्यूल मामले में हाल में ही दो भाइयों को यहां से गिरफ़्तार किया गया था.

4 - नए साल पर अभिनेता प्रकाश राज का ऐलान: लड़ूंगा लोकसभा चुनाव, अबकी बार होगी जनता की सरकार   

नए साल पर अभिनेता प्रकाश राज का ऐलान: लड़ूंगा लोकसभा चुनाव, अबकी बार होगी जनता की सरकार

अभिनेता प्रकाश राज (Prakash Raj)ने नए साल के मौके पर राजनीति में आने का ऐलान किया है. उन्होंने इसका ऐलान करते हुए कहा कि वे आने वाले लोकसभा चुनाव (Loksabha Election 2019) निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में लड़ेंगे.  

5 - Kader Khan: कादर खान ने जीत लिया था दिलीप कुमार का दिल, मिला ये ऑफर, जानें 10 खास बातें...

Kader Khan ने जीत लिया था दिलीप कुमार का दिल, मिला ये ऑफर, जानें 10 खास बातें...

अभिनेता कादर खान  (Kader Khan) का 81 वर्ष की उम्र में निधन हो गया है. कादर खान लंबे समय से बीमार चल रहे थे और कई दिनों से कनाडा के एक अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था. 

टिप्पणियां

VIDEO- नसीर की इमरान खान को नसीहत

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement