NDTV Khabar

TOP 5 NEWS: CM पद पर शिवसेना के दावे पर NCP ने दिया जवाब, तेजस्वी यादव ने शेयर किया सुशील मोदी का वीडियो

शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) का कहना है कि कांग्रेस-एनसीपी के साथ सहमति बन गई है और पांच साल शिवसेना का ही मुख्यमंत्री रहेगा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
TOP 5 NEWS: CM पद पर शिवसेना के दावे पर NCP ने दिया जवाब, तेजस्वी यादव ने शेयर किया सुशील मोदी का वीडियो

एनसीपी नेताओं ने कहा कि अभी कोई फैसला नहीं हुआ है

नई दिल्ली:

TOP 5 NEWS: एक ओर शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) का कहना है कि कांग्रेस-एनसीपी के साथ सहमति बन गई है और पांच साल शिवसेना का ही मुख्यमंत्री रहेगा. लेकिन एनसीपी के दो वरिष्ठ नेता छगन भुजबल और नवाब मलिक ने कहा है कि 5 साल सीएम पर कोई बात नहीं हुई है. छगन भुजबल ने कहा है कि अभी बहुत बात होनी बाकी है. कुल मिलाकर अब इन दो बयानों से साफ जाहिर हो रहा है कि महाराष्ट्र में कांग्रेस-एनसीपी और शिवसेना की गठबंधन वाली सरकार बनने में अभी कोई पेंच हुए हैं. एक और एनसीपी नेता नवाब मलिक का कहना है कि मुख्यमंत्री को लेकर अभी कोई फ़ैसला नहीं, शाम की बैठक के बाद ही फ़ैसला हो पाएगा. अभी कोई भी किसी प्रकार की चर्चा नहीं हुई है. आज शाम जब तीनों दल बैठेंगे तो सभी बिन्दुओ पर चर्चा होगी और फैसला लिया जाएगा. निश्चित रुप से स्थिर सरकार बनेगी और 5 साल सरकार चलेगी.

तेजस्वी यादव ने शेयर किया सुशील मोदी का वीडियो, बोले- अमित शाह जी के बारे में सनसनीखेज खुलासा...

eudigmso

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने एक बार फिर भाजपा पर निशाना साधा है. तेजस्वी ने बिहार के उप-मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी का एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'सुशील मोदी का अमित शाह जी के बारे में सनसनीखेज खुलासा. कहा, अमित जी रिश्वत ले-देकर वर्षों पहले बिहार में काम कराते थे.' तेजस्वी ने आगे लिखा, 'रिश्वत लेना-देना दोनों अपराध है, लेकिन सुशील मोदी CM नीतीश कुमार के इशारे पर खुलेआम अपने अध्यक्ष की चाणक्य खूबियों का बखान कर अच्छे से उनकी मानहानि कर रहे हैं.' आपको बता दें कि तेजस्वी यादव ने सुशील कुमार मोदी का जो वीडियो शेयर किया है वह 58 सेकेंड का है. 

दिल्ली सरकार के मंत्री ने भगवान राम और कृष्ण को लेकर किया Tweet, तो कुमार विश्वास बोले- इंतजार करो...

kumar vishwas

आम आदमी पार्टी (आप) नेता और दिल्ली सरकार के मंत्री राजेंद्र पाल गौतम (Rajendra Pal Gautam)और कुमार विश्वास (Dr. Kumar Vishvas) के बीच एक ट्वीट को लेकर ठन गई. दरअसल, राजेंद्र पाल गौतम के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया गया. इस ट्वीट में लिखा था, 'अगर यह बात प्रमाणित है कि राम और कृष्ण तुम्हारे पूर्वज हैं तो इतिहास में इनको पढ़ाया क्यों नहीं जाता है. पूर्वजों का इतिहास होता है, जबकि इनका कोई प्रमाणिक इतिहास नहीं है. यह पौराणिक कथाएं हैं, ऐतिहासिक नहीं. जबकि पेरियार जी का दृष्टिकोण प्रमाणिकता और तार्किकता के आधार पर था.'

अगर महाराष्ट्र में बनी Congress-NCP और शिवसेना की सरकार तो बुलेट ट्रेन परियोजना पर लग सकता है 'ब्रेक'

pm modi shinzo abe bullet train afp

महाराष्ट्र (Maharashtra) में अगर कांग्रेस-एनसीपी और शिवसेना (Congress-NCP-Shiv Sena) गठबंधन की सरकार बनती है तो पीएम मोदी की महात्वाकांक्षी बुलेट ट्रेन परियोजना पर ब्रेक पर लग सकती है. यह बुलेट ट्रेन अहमदाबाद से मुंबई के बीच चलने वाली है. कांग्रेस से जुड़े सूत्रों ने एनडीटीवी से बताया कि इस नए गठबंधन के नेता इस परियोजना से महाराष्ट्र का हाथ खींचने का विचार कर रहे हैं. इस परियोजना की कुल लागत एक लाख करोड़ रुपये है. साल 2017 के सितंबर महीने में पीएम मोदी और जापान के प्रधानमंत्री शिंजो आबे ने बुलेट ट्रेन परियोजना की आधारशिला रखी थी. जापान ने इस प्रोजेक्ट के लिए भारत 0.1 प्रतिशत ब्याज पर  88,000 करोड़ रुपये का लोन भी दिया है.

टिप्पणियां

SBI ने बना दिए एक खाते के दो मालिक, एक पैसे डालता रहा, दूसरा मोदी जी भेज रहे समझकर निकालता रहा

gip3revg

मध्यप्रदेश के भिंड में एक शख्स प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चुनावी भाषण को कुछ ज्यादा ही गंभीरता से लेता रहा, जिससे अब वो परेशानी में है. मामला भिंड ज़िले के आलमपुर में स्थित एसबीआई बैंक का है. यहां बैंक की गलती से एक शख्स की गाढ़ी कमाई कोई दूसरा उसी खाते से निकालता रहा, ये समझकर कि पैसा मोदी जी भेज रहे हैं.  दरअसल हुआ कुछ यूं कि यहां रूरई गांव के रहने वाले हुकुम सिंह और रोनी गांव के रहने वाले हुकुम सिंह, दोनों ने आलमपुर ब्रांच में खाता खुलवाया. बैंकर बाबू ने क्या किया कि पासबुक में सिर्फ फ़ोटो अलग-अलग लगवाई बाकी दोनों का पता, और खाता नंबर एक ही दे दिया. यानी खाता एक और मालिक दो.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement