NDTV Khabar

TOP 5 NEWS: महाराष्ट्र में जारी सियासी गतिरोध के बीच शिवसेना ने बीजेपी पर लगाए आरोप, गौतम पर उठे गंभीर सवाल

TOP 5 NEWS: राजनीति से लेकर मनोरंजन जगत तक की 5 बड़ी खबरें पढ़ें सिर्फ एक क्लिक में.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
TOP 5 NEWS: महाराष्ट्र में जारी सियासी गतिरोध के बीच शिवसेना ने बीजेपी पर लगाए आरोप, गौतम पर उठे गंभीर सवाल

TOP 5 NEWS: महाराष्ट्र में सियासी गतिरोध जारी

नई दिल्ली:

TOP 5 NEWS: महाराष्ट्र में जारी सियासी घमासान के बीच शिवसेना ने एक बार फिर बीजेपी पर निशाना साधा है और विधायकों की खरीद-फरोख़्त का आरोप लगाया है. शिवसेना ने अपने मुखपत्र 'सामना' में भाजपा पर निशाना साधते हुए लिखा, 'राज्य में नए समीकरण बनता देख कई लोगों के पेट में दर्द शुरू हो गया है. ऐसे श्राप भी दिए जा रहे हैं कि अगर सरकार बन भी गई तो कैसे और कितने दिन टिकेगी, देखते हैं. कहा जा रहा है कि सरकार 6 महीने से ज्यादा नहीं टिकेगी. हम महाराष्ट्र के मालिक हैं और देश के बाप हैं, अगर ऐसा किसी को लगता है तो वह इस मानसिकता से बाहर आ जाए. ये मानसिक अवस्था '105 वालों' के स्वास्थ्य के लिए खतरनाक है.'

rb834j2

शिवसेना ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा, ' 105 वाले जो लोग ऐसा कह रहे हैं कि अब भाजपा की सरकार आएगी, वो पहले ही राज्यपाल से मिलकर साफ कह चुके हैं कि हमारे पास बहुमत नहीं है और सरकार बनाने में असमर्थ. पूरी खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें. 


नौसेना का लड़ाकू विमान मिग-29K गोवा में हादसे का शिकार, बाल-बाल बचे पायलट

गोवा में नौसेना का लड़ाकू विमान मिग-29के (MiG-29K Crash) हादसे का शिकार हो गया. जब ये विमान गोवा के डाबोलिम के आईएनएस हंसा में अपने ट्रेनिंग मिशन पर समुद्र के ऊपर फ्लाई कर रहा था तो इससे पक्षी टकरा गया और इंजन में आग लग गई. आग लगने के बाद पायलट कैप्टन एम शेओखण्ड और लेफ्टिनेंट कमांडर दीपक यादव सुरक्षित इजेक्ट कर गए. विमान खुली जगह में गिरा है और जान माल का कोई नुकसान होने की खबर नहीं है. 

नौसेना का लड़ाकू विमान मिग-29K गोवा में हादसे का शिकार, बाल-बाल बचे पायलट

नौसेना ने हादसे की जांच के लिये बोर्ड ऑफ इन्क्वारी का गठन कर दिया है.  इससे पहले मार्च 2019 में भारतीय वायुसेना का एक मिग 21 बायसन विमान (Mig 21 crash in rajasthan) राजस्‍थान में बीकानेर के शोभा सार की ढाणी इलाके में दुर्घटनाग्रस्‍त हो गया था. विमान का पायलट समय रहते विमान से निकलने में कामयाब रहा था. 

यूपी की मंत्री स्वाती सिंह का ऑडियो वायरल, CO से बोलीं- 'अंसल के खिलाफ मुकदमा दर्ज नहीं होगा क्योंकि...'

उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार में मंत्री स्वाती सिंह (Swati Singh) द्वारा अंसल ग्रुप के खिलाफ दर्ज एक मामले को लेकर लखनऊ कैंट के क्षेत्राधिकारी (सीओ) को धमकी देने के मामले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को उन्हें (स्वाती सिंह को) तलब किया है. लखनऊ में सीओ कैंट बीनू सिंह से उनकी बातचीत का 36 सेकेंड का ऑडियो शुक्रवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) से पूरे मामले में रिपोर्ट भी मांगी है. 

यूपी की मंत्री स्वाती सिंह का ऑडियो वायरल, CO से बोलीं- 'अंसल के खिलाफ मुकदमा दर्ज नहीं होगा क्योंकि...'

उधर सीओ कैंट को धमकाने का मामला सामने आने के बाद मंत्री स्वाति सिंह मीडिया को अपने आवास पर देख गुस्से में आ गईं और बिना जवाब दिए अपने कमरे में चली गईं इस दौरान उनके स्टाफ ने मीडियाकर्मियों से बदसलूकी भी की है.  

India vs Bangladesh 1st Test Day 3: पहले टेस्ट में भारत ने बांग्लादेश को पारी और 130 रनों से रौंदा

इंदौर के होल्कर स्टेडियम में भारत और बांग्लादेश के बीच खेले गए पहले टेस्ट मुकाबले में टीम विराट ने मेहमानों को पारी और 130 रनों के विशाल अंतर से रौंद दिया.चायकाल के करीब एक घंटे के भीतर ही बांग्लादेश की पारी 69.2 ओवरों में 213 रन बनाकर आउट हो गई. भारत से पहली पारी में 343 रनों के विशाल स्कोर से पिछड़े बांग्लादेश ने सुबह बैटिंग करना शुरू किया, तो शुरुआत उसकी खराब रही. दोनों सलामी बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा भी नहीं छू सके और नियमित अंतराल पर उसके विकेटों का गिरना जारी रहा. बांग्लादेश ने अपने शीर्ष चार बल्लेबाजों सिर्फ 44 रन पर ही गंवा दिया. पारी के छठे ओवर में ही उमेश यादव ने इमरुल काएस (6) की बैट और पैड के बीच से गिल्लियां बिखेर कर बांग्लादेश की शुरुआत बिगाड़ी, तो थोड़ी ही देर बाद दूसरे ओपनर शदमन इस्लाम को ईशांत शर्मा ने चलता कर दिया. 

India vs Bangladesh 1st test match day 3 Live cricket score Updates

उसकी तरफ से मुश्फिकुर रहीम (64) और निचले क्रम में  लिटन दास (35) और मेहदी हसन (38) ही कुछ देर शमी एंड कंपनी के आगे जूझने की हिम्मत जुटा सके. भारत के लिए शमी ने सबसे ज्यादा चार, अश्विन ने तीन, उमेश यादव ने दो और ईशांत शर्मा ने 1 विकेट चटकाया. 

गौतम गंभीर के मीटिंग में ना पहुंचने पर भड़का यह बॉलीवुड एक्टर, ट्वीट कर कहा- पारिवारिक आदमी हो...

दिल्ली में बढ़ते प्रदुषण (Delhi Pollution) से लोगों का हाल बेहाल है. प्रदूषण पर चर्चा को लेकर शुक्रवार को संसदीय समिति की बैठक रखी गई थी. हालांकि इस बैठक में पूर्व क्रिकेटर और बीजेपी सांसद गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) नहीं पहुंचे थे. जिसके बाद ट्विटर पर गौतम गंभीर को खबू ट्रोल किया गया. अब बॉलीवुड एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) ने गौतम गंभीर पर बैठक में नहीं जाने के लिए निशाना साधा है. दरअसल, प्रकाश राज ने उमर खालिद (Umar Khalid) के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, 'गौतम गंभीर आप एक बेहतरीन पारिवारिक आदमी हैं.'

टिप्पणियां

गौतम गंभीर के मीटिंग में ना पहुंचने पर भड़का यह बॉलीवुड एक्टर, ट्वीट कर कहा- पारिवारिक आदमी हो...

प्रकाश राज (Prakash Raj) के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. प्रकाश राज ने एक और ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने बीजेपी सरकार की रणनीती पर निशाना साधा है. इस ट्वीट के साथ उन्होंने गृह मंत्री अमित शाह का पुराना वीडियो शेयर किया. जिसमें वह कांग्रेस के किए कामों पर सवाल उठा रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए प्रकाश राज ने बीजेपी पर निशाना साधा है. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement