टॉप 5 न्यूजः पीएम नरेंद्र मोदी का विपक्ष पर हमला, ओडिशा के गर्ल्स हॉस्टल में 3 छात्राएं गर्भवती

ओडिशा (Odisha) में अलग-अलग जगह पर सरकारी आवासीय विद्यालयों (Hostel)में रहने वाली दो छात्राओं सहित कुल तीन नाबालिग लड़कियों के प्रेग्नेंट होने का मामला सामने आया है.

टॉप 5 न्यूजः पीएम नरेंद्र मोदी का विपक्ष पर हमला, ओडिशा के गर्ल्स हॉस्टल में 3 छात्राएं गर्भवती

प्रतीकात्मक तस्वीर.

नई दिल्ली:

ममता बनर्जी की कोलकाता में विपक्षी दलों की रैली में शरद यादव की जुबान फिसलने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रतिक्रिया आई है. कोलकाता में शरद यादव द्वारा संबोधन के दौरान गलती से राफेल के बदले बोफोर्स का नाम लेने पर पीएम मोदी ने कहा कि आखिर सच्चाई कब तक छुपती, कभी न कभी तो सच बाहर आ ही जाती है.ओडिशा (Odisha) में अलग-अलग जगह पर सरकारी आवासीय विद्यालयों (Hostel)में रहने वाली दो छात्राओं सहित कुल तीन नाबालिग लड़कियों के प्रेग्नेंट होने का मामला सामने आया है. इसके अलावा एक छात्रा ने होस्टल में बच्चे को जन्म भी दिया है. पुलिस के मुताबिक ये घटनाएं ढेंकनाल, कालाहांडी और जाजपुर जिले में सामने आई हैं.कर्नाटक (Karnataka) में चल रहे सियासी नाटक के बीच रिजॉर्ट में ठहरेकांग्रेस विधायकों (Congress MLAs) के बीच कथित रूप से मारपीट की जानकारी सामने आ रही है. शुक्रवार रात रिजॉर्ट पहुंचे विधायकों के बीच कथित मारपीट की बात तब बाहर आई जब कांग्रेस विधायक आनंद सिंह को अस्पताल में भर्ती कराया गया. लेकिन कांग्रेस ने इन सबको अफवाह करार दिया है और कहा कि उन्हें सीने में दर्द हुआ था, इसलिए उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.मध्य प्रदेश के बरवानी जिले के बलवाडी़ में एक भाजपा नेता के शव मिलने से हड़कंप मच गया. इंदौर, मंदसौर में बीजेपी नेता की हत्या के बाद अब बलवाड़ी में भाजपा नेता मनोज ठाकरे की हत्या का मामला सामने आया है.कोलकाता में शनिवार को आयोजित ममता बनर्जी की महारैली में 20 बड़े नेताओं के शामिल होने के बाद ऐसा लग रहा है कि कांग्रेस भी अब पीएम पद की उम्मीदवारी के सवाल पर बैकफुट में जाना ही मुनासिब समझ रही है.

कोलकाता में विपक्ष की रैली पर PM मोदी के तीन 'प्रहार', शरद यादव की जुबान फिसलने पर बोले- सच्चाई कब तक छुपती

uqudr6uk

ममता बनर्जी की कोलकाता में विपक्षी दलों की रैली में शरद यादव की जुबान फिसलने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रतिक्रिया आई है. कोलकाता में शरद यादव द्वारा संबोधन के दौरान गलती से राफेल के बदले बोफोर्स का नाम लेने पर पीएम मोदी ने कहा कि आखिर सच्चाई कब तक छुपती, कभी न कभी तो सच बाहर आ ही जाता है. दरअसल, ममता की रैली में जनता को संबोधित करने आए शरद यादव बीजेपी को घेरने की कोशिश कर रहे थे, तभी उनकी जुबान फिसल गई और वह राफेल घोटाले की जगह बोफोर्स घोटाले पर ही बोलने लगे. हालांकि, तुरंत बाद उन्होंने इस सफाई दी और कहा कि माफ कीजिए मैं राफेल की बात कर रहा था. 

सरकारी स्कूल के हॉस्टल में तीन नाबालिग छात्राएं प्रेग्नेंट, एक ने दिया बच्चे को जन्म

baby generic

ओडिशा (Odisha) में अलग-अलग जगह पर सरकारी आवासीय विद्यालयों (Hostel)में रहने वाली दो छात्राओं सहित कुल तीन नाबालिग लड़कियों के प्रेग्नेंट होने का मामला सामने आया है. इसके अलावा एक छात्रा ने होस्टल में बच्चे को जन्म भी दिया है. पुलिस के मुताबिक ये घटनाएं ढेंकनाल, कालाहांडी और जाजपुर जिले में सामने आई हैं. बता दें, पिछले सप्ताह ही कंधमाल जिले में एक ऐसी ही घटना सामने आई थी, जहां अनुसूचित जाति एवं अनुसूचित जनजातीय विकास विभाग द्वारा संचालित एक आवासीय स्कूल की 14 वर्षीय छात्रा के हॉस्टल में ही एक बच्चे को जन्म की घटना सामने आई थी. नाबालिग छात्रा ने 12 जनवरी को बच्चे को जन्म दिया था.ढेंकनाल के सप्तसजया में आवासीय स्कूल के हेडमास्टर जनार्दन समाल ने शुक्रवार को सदर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि आठवीं कक्षा की छात्रा गर्भवती पाई गई है. ढेंकनाल के उप-विभागीय पुलिस अधिकारी एस के करीम ने बताया कि हेडमास्टर की शिकायत के आधार पर 14 वर्षीय छात्रा के बयान दर्ज किए गए और जाजपुर जिले के कालियापानी के 15 वर्षीय एक किशोर को पकड़ा गया है. 

कर्नाटक: कांग्रेस ने कहा- झगड़ा नहीं सीने में दर्द की वजह से अस्पताल में भर्ती हैं विधायक, BJP बोली- झूठ बोल रहे हैं

ox28hzm6

कर्नाटक (Karnataka) में चल रहे सियासी नाटक के बीच रिजॉर्ट में ठहरेकांग्रेस विधायकों (Congress MLAs) के बीच कथित रूप से मारपीट की जानकारी सामने आ रही है. शुक्रवार रात रिजॉर्ट पहुंचे विधायकों के बीच कथित मारपीट की बात तब बाहर आई जब कांग्रेस विधायक आनंद सिंह को अस्पताल में भर्ती कराया गया. लेकिन कांग्रेस ने इन सबको अफवाह करार दिया है और कहा कि उन्हें सीने में दर्द हुआ था, इसलिए उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं भारतीय जनता पार्टी का कहना है कि कांग्रेस झूठ बोल रही है. स्थानीय मीडिया के मुताबिक बेंगलुरु के रिजॉर्ट में जेएन गणेश ने आनंद सिंह के सिर पर बोतल से प्रहार किया है. अपोलो अस्पताल से वापस लौटने के बाद कांग्रेस नेता रघुनाथ ने बताया कि उन्हें अस्पताल में अंदर जाने नहीं दिया गया. पार्टी के वरिष्ठ नेता डी के शिवकुमार का कहना है कि नेताओं के बीच किसी भी तरह की हाथापाई नहीं हुई है जबकि उनके भाई डीके सुरेश अस्पताल में ही देखे गए.

कर्नाटक के डिप्टी सीएम जी परमेश्वर ने कहा, 'मैंने यह बात मीडिया के जरिए सुनी है. मैं वहां शनिवार को आठ बजे तक था. मुझे नहीं पता कि क्या हुआ था, लेकिन मैं आपको सब कुछ बताऊंगा. मैं बाहर आऊंगा तो मैं पक्का आपको बताऊंगा.' इनके साथ ही कांग्रेस नेता डीके सुरेश ने बताया, 'मुझे लड़ाई के बारे में जानकारी नहीं. आनंद सिंह सीने में दर्द में की वजह से अस्पताल में भर्ती हैं. उन्हें किसी तरह की कोई चोट नहीं लगी है. उनके परिजन भी अस्पताल में हैं. बाकी सभी बातें अफवाहें हैं.'


मध्य प्रदेश में एक और बीजेपी नेता की हत्या, शिवराज ने 'बड़ी साजिश' बता CM कमलनाथ को दी यह चेतावनी

c4nrbvfo

मध्य प्रदेश के बरवानी जिले के बलवाडी़ में एक भाजपा नेता के शव मिलने से हड़कंप मच गया. इंदौर, मंदसौर में बीजेपी नेता की हत्या के बाद अब बलवाड़ी में भाजपा नेता मनोज ठाकरे की हत्या का मामला सामने आया है. बीजेपी नेता मनोज ठाकरे का शव वारला पुलिस स्टेशन सीमा क्षेत्र में एक खेत में मिला है. बताया जा रहा है कि वह मॉर्निंग वॉक पर गए थे. हालांकि, अभी यह स्प्ष्ट नहीं है कि बीजेपी नेता की हत्या हुई है या फिर क्या मसला है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. हालांकि, इस मामले को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कमलनाथ सरकार पर हमला बोला और और इसके खिलाफ में सड़क पर उतरने की चेतावनी दी है. 

ममता बनर्जी की रैली के बाद कांग्रेस बैकफुट पर? पीएल पुनिया ने भी कहा- पीएम पद पर फैसला चुनाव के बाद होगा

45vl6k18

बीते साल कांग्रेस की कार्य समिति (सीडब्ल्यूसी) की बैठक में फैसला लिया गया था कि लोकसभा चुनाव 2019 में कांग्रेस की ओर से पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी ही पीएम पद के उम्मीदवार होंगे. इस बैठक में यह भी तय किया गया कि चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी किस पार्टी या पार्टियों के साथ गठबंधन करेगी इसका फैसला भी कांग्रेस अध्यक्ष ही लेंगे और यूपीए की ओर की अगुवाई राहुल गांधी ही करेंगे. हालांकि कांग्रेस की ओर से आए इस बयान को टीएमसी नेता ममता बनर्जी, सपा नेता अखिलेश यादव ने ज्यादा तवज्जो नहीं दी थी. लेकिन कोलकाता में शनिवार को आयोजित ममता बनर्जी की महारैली में 20 बड़े नेताओं के शामिल होने के बाद ऐसा लग रहा है कि कांग्रेस भी अब पीएम पद की उम्मीदवारी के सवाल पर बैकफुट में जाना ही मुनासिब समझ रही है. कांग्रेस के राज्यसभा सांसद पीएल पुनिया ने कहा है कि जहां तक पीएम पद का सवाल है, इस पर फैसला चुनाव के बाद होगा, लोकतांत्रिक तरीके का पालन किया जाएगा, हर कोई पीएम पद के लिए योग्य है. उन्होंने यह भी कहा है कि बीजेपी विपक्षी दलों की एकता देख सकती है, इसलिए वह अब बयानबाजी कर रही है. 

 

 

 

 

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com