Top 5 News : सेना ने 4 आतंकियों को मार गिराया, पुलगांव डिपो में विस्फोट से 3 की मौत

शोपियां जिले में सेना ने आतंकियों के साथ मुठभेड़ में चार आतंकियों को मार गिराया. वहीं, महाराष्ट्र के वर्धा में स्थित पुलगांव सेना डिपो में मंगलवार सुबह एक विस्फोट से तीन लोगों की मौत हो गई.

Top 5 News : सेना ने 4 आतंकियों को मार गिराया, पुलगांव डिपो में विस्फोट से 3 की मौत

सेना ने 4 आतंकियों को मार गिराया है.

नई दिल्ली :

जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में सेना ने आतंकियों के साथ मुठभेड़ में चार आतंकियों को मार गिराया. एनकाउंटर में सेना का एक जवान भी शहीद हो गया और तीन अन्य जख्मी हो गए. महाराष्ट्र के वर्धा में स्थित पुलगांव सेना डिपो में मंगलवार सुबह एक विस्फोट से तीन लोगों की मौत हो गई. वहीं कई लोगों के घायल होने की सूचना है. विस्फोट की जानकारी मिलने के बाद पुलिस और एंबुलेंस मौके पर पहुंच गई है. राहत और बचाव कार्य जारी है. छत्तीसगढ़ की बात करें तो आज दूसरे चरण का मतदान हो रहा है. राज्य में आज मतदाता विधानसभा अध्यक्ष गौरीशंकर अग्रवाल, राज्य शासन के नौ मंत्रियों और नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव समेत 1079 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला करेंगे. वहीं, केन्द्रीय कोयला राज्य मंत्री हरिभाई पी चौधरी (Haribhai Parthibhai Chaudhary) ने सीबीआई के वरिष्ठ अधिकारी मनीष कुमार सिन्हा के आरोपों को ‘‘आधारहीन और दुर्भावनापूर्ण'' बताया है. दूसरी तरफ, खबर है कि कैग भारतीय अर्थव्यवस्था पर नोटबंदी के प्रभावों की जांच कर रही है और इसकी रपट अगले वर्ष संसद के बजट सत्र से पहले तैयार हो सकती है.

1 - जम्मू-कश्मीर : शोपियां में आतंकियों से मुठभेड़ में एक जवान शहीद, तीन ज़ख्मी, चार आतंकवादी भी मार गिराए गए

कश्मीर: शोपियां में आतंकियों से मुठभेड़ में एक जवान शहीद, चार आतंकी ढेर

शोपियां जिले में सेना ने आतंकियों के साथ मुठभेड़ में चार आतंकियों को मार गिराया. एनकाउंटर में सेना का एक जवान भी शहीद हो गया और तीन अन्य जख्मी हो गए. 

2 -  महाराष्ट्र: पुराना विस्फोटक नष्ट करते समय वर्धा के सेना डिपो में विस्फोट, 3 की मौत, कई जख्मी

महाराष्ट्र: पुराना विस्फोटक नष्ट करते समय वर्धा के सेना डिपो में विस्फोट, तीन की मौत, कई जख्मी

महाराष्ट्र के वर्धा में स्थित पुलगांव सेना डिपो में मंगलवार सुबह एक विस्फोट से तीन लोगों की मौत हो गई. वहीं कई लोगों के घायल होने की सूचना है. विस्फोट की जानकारी मिलने के बाद पुलिस और एंबुलेंस मौके पर पहुंच गई.  

3 - छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव LIVE Updates: दूसरे चरण की वोटिंग शुरू

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव 2018 LIVE Updates: दूसरे चरण की वोटिंग शुरू, सुरक्षा के कड़े इंतजाम

छत्तीसगढ़ की बात करें तो आज दूसरे चरण का मतदान हो रहा है. राज्य के मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी कार्यालय के अधिकारियों ने बताया कि राज्य के 19 जिलों की 72 विधानसभा सीटों के लिए मतदान होगा. 

4 -  CBI अधिकारी ने केंद्रीय मंत्री पर लगाया घूस लेने का आरोप, मंत्री बोले- दोषी हुआ तो राजनीति छोड़ दूंगा

CBI अधिकारी ने केंद्रीय मंत्री पर लगाया घूस लेने का आरोप, मंत्री बोले- दोषी हुआ तो राजनीति छोड़ दूंगा

हरिभाई पी चौधरी (Haribhai Parthibhai Chaudhary) ने सीबीआई के वरिष्ठ अधिकारी मनीष कुमार सिन्हा के आरोपों को ‘‘आधारहीन और दुर्भावनापूर्ण'' बताया है. आरोपों को सिरे से नकार दिया है.  

5 - क्या मोदी सरकार सदन के पटल पर रखेगी नोटबंदी पर सीएजी की रिपोर्ट? बजट सत्र से पहले आने की उम्मीद

क्या मोदी सरकार सदन के पटल पर रखेगी नोटबंदी पर सीएजी की रिपोर्ट? बजट सत्र से पहले आने की उम्मीद

कैग भारतीय अर्थव्यवस्था पर नोटबंदी के प्रभावों की जांच कर रही है और इसकी रपट अगले वर्ष संसद के बजट सत्र से पहले तैयार हो सकती है.

VIDEO: छत्तीसगढ़ में दूसरे चरण का मतदान आज, अजीत जोगी समेत कई दिग्गज मैदान में


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com