NDTV Khabar

टॉप 5 न्यूजः शत्रुघ्न सिन्हा बोले -सवालों से भागेंगे तो मानना पड़ेगा चौकीदार चोर है, मीसा यादव ने इस नेता का हाथ काटने की बात कह दी

ममता बनर्जी की रैली में शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम मोदी पर हमला बोला, कहा- आप जब तक सवालों से भागते रहेंगे तब तक हम सबको मानना पड़ेगा कि वाकई 'चौकीदार चोर' है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
टॉप 5 न्यूजः शत्रुघ्न सिन्हा बोले -सवालों से भागेंगे तो मानना पड़ेगा चौकीदार चोर है, मीसा यादव ने इस नेता का हाथ काटने की बात कह दी

पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी की रैली में बोलते बीजेपी के बागी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा.

नई दिल्ली:

ममता बनर्जी ने लोकसभा चुनाव से पहले सभी विपक्षी पार्टियों को मोदी सरकार के खिलाफ एक मंच पर बुलाया. इस मंच पर बीजेपी पार्टी के नेता और सांसद शत्रुघ्न सिन्हा भी नजर आए. मंच से बीजेपी नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी ही सरकार से सवाल दागे और पीएम मोदी से पूछा कि आप जब तक सवालों से भागते रहेंगे तब तक हम सबको मानना पड़ेगा कि वाकई 'चौकीदार चोर' है. समाजसेवी अन्ना हजारे एक बार फिर से अनशन करने जा रहे हैं. अन्ना इस बार आंदोलन दिल्ली में नहीं बल्कि अपने गांव रालेगढ़ सिद्धि में अनशन करेंगे.गुजरात में पीएम मोदी ने होवित्जर तोप में बैठकर उसका निरीक्षण किया है. यह होवित्जर तोप लार्सन एंड टर्बो ने बनाई है.JNU में देशविरोधी नारे लगाए जाने के मामले में कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) समेत अन्य के खिलाफ बिना दिल्ली सरकार से मंजूरी लिए चार्जशीट दायर करने पर दिल्ली पुलिस को कोर्ट ने फटकार लगाई है. कभी राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के करीबी रहे राम कृपाल यादव (Ram Kripal Yadav) को लेकर राज्यसभा सांसद मीसा भारती (Misa Bharti) ने विवादास्पद बयान दिया है.

मोदी जी राफेल पर जवाब दीजिए, नहीं तो जब तक 'थेथरई' करेंगे, आप सुनते जाएंगे देश का 'चौकीदार चोर' है: शत्रुघ्न सिन्हा

oh4f3j78

ममता बनर्जी ने शनिवार को लोकसभा चुनाव 2019 से पहले सभी विपक्षी पार्टियों को मोदी सरकार के खिलाफ एक मंच पर बुलाया. इस मंच पर बीजेपी पार्टी के नेता और सांसद शत्रुघ्न सिन्हा भी नजर आए. मंच से बीजेपी नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी ही सरकार से सवाल दागे और पीएम मोदी से पूछा कि आप जब तक सवालों से भागते रहेंगे तब तक हम सबको मानना पड़ेगा कि वाकई 'चौकीदार चोर' है. शत्रुघ्न सिन्हा ने ममता की रैली में कहा कि देश बदलाव चाहता है. मुझसे लोग कहते हैं कि मैं बीजेपी के खिलाफ बोलता हूं, लेकिन अगर सच कहना बगावत है तो समझो मैं भी बागी हूं. हो सकता है कि इस रैली के बाद मैं भाजपा में नहीं रहूं. बीजेपी के नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि इस क्षण तक मैं अभी भाजपा में हूं. अभी यशवंत सिन्हा कह रहे थे कि इस रैली के बाद मैं पार्टी से जरूर निकाल दिया जाऊंगा. अगर मैं बीजेपी में हूं भी तो मैं पहले भारत के जनता का हूं. मेरी जवाबदेही और जिम्मेदारी भारत के जनता के प्रति है. मैं जो भी करता हूं और कहता हूं वह देशहित और जनहित में है. उन्होंने कहा कि देशहित से बड़ा कुछ नहीं होता. मैं पार्टी को आईना दिखाता हूं. बताता हूं कि यह लोकतंत्र है, ज्यादा ज्यादतियां मत करो.

अन्ना हजारे 30 जनवरी को फिर से करेंगे भूख हड़ताल, सियासी दलों को आंदोलन से दूर रहने के लिए कहा

anna hazare

समाजसेवी अन्ना हजारे एक बार फिर से अनशन करने जा रहे हैं. अन्ना इस बार आंदोलन दिल्ली में नहीं बल्कि अपने गांव रालेगढ़ सिद्धि में अनशन करेंगे. अन्ना ने सभी राजनीतिक दलों से इस अनशन से दूर रहने की अपील की है. बता दें कि कुथ दिन पहलेसमाजसेवी हजारे ने पीएम मोदी को चिट्ठी लिखकर लोकायुक्त नियुक्त करने की मांग की थी. शनिवार को उन्होंने कहा कि साल 2013 में लोकपाल कानून बनाया गया था. उसके बाद साल 2014 में बीजेपी सरकार सत्ता में आई. हमें उम्मीद थी कि अब कुछ होगा लेकिन पांच साल में कुछ भी नहीं हुआ. इसलिए तय किया है कि मैं 30 जनवरी से अपने गांव रालेगढ़ सिद्धि में भूख हड़ताल पर बैठूंगा. 


सूरत के हजीरा में पीएम मोदी ने होवित्जर तोप में बैठकर किया निरीक्षण, देखें VIDEO

divp7m2g

गुजरात में पीएम मोदी ने होवित्जर तोप में बैठकर उसका निरीक्षण किया है. यह होवित्जर तोप लार्सन एंड टर्बो ने बनाई है. आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को सूरत के हजीरा में लार्सन एंड टूब्रो (एल एंड टी) की होवित्जर तोप निर्माण इकाई का उद्घाटन किया है. भारत की यह पहली निजी निर्माण इकाई होगी जहां स्व-चालित के9 वज्र होवित्जर तोपों का निर्माण किया जाएगा. ‘एल एंड टी' ने 2017 में ‘मेक इन इंडिया' पहल के तहत भारतीय सेना को के9 वज्र-टी 155 मिलिमीटर ‘ट्रैक्ड सेल्फ प्रोपेल्ड' तोप प्रणालियों की 100 इकाइयों की आपूर्ति करने के लिए 4,500 करोड़ रुपये का अनुबंध हासिल किया था.    


JNU मामला: बिना मंजूरी चार्जशीट दायर करने पर दिल्ली पुलिस को कोर्ट की फटकार, कहा- पहले सरकार से अनुमति लो

kanhaiya kumar

JNU में देशविरोधी नारे लगाए जाने के मामले में कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) समेत अन्य के खिलाफ बिना दिल्ली सरकार से मंजूरी लिए चार्जशीट दायर करने पर दिल्ली पुलिस को कोर्ट ने फटकार लगाई है. कोर्ट ने कहा है कि जब तक दिल्ली सरकार चार्जशीट दायर करने की मंदूरी नहीं देती, तब तक हम इस पर संज्ञान नहीं लेंगे. कोर्ट ने कहा कि चार्जशीट पर पहले सरकार से अनुमति लेनी होगी और इस पर पुलिस ने कहा है कि वह दिस दिनों के भीतर मंजूरी ले लेगी. गौरतलब है कि जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय में 9 फरवरी 2016 में एक कार्यक्रम के दौरान कथित देशविरोधी नारे लगाए जाने के मामले में दिल्ली पुलिस ने पटियाला हाउस कोर्ट में चार्जशीट दाखिल कर दी है. दरअसल, जेएनयू मामले में कन्हैया कुमार व अन्य के खिलाफ दायर चार्जशीट के लिए दिल्ली सरकार ने अब तक दिल्ली पुलिस को अनुमति नहीं दी है.दिल्ली कोर्ट ने कहा कि आपके पास लीगल डिपार्टमेंट की मंजूरी नहीं है, तो फिर बिना मंजूरी के आपने चार्जशीट फाइल क्यों की? इस पर दिल्ली पुलिस ने कहा कि हम दस दिनों के भीतर इसकी मंजूरी ले लेंगे. दरअसल देशद्रोह के मामले में CRPC के सेक्शन 196 के तहत जब तक सरकार मंजूरी नहीं दे देती, तब तक कोर्ट चार्जशीट पर संज्ञान नहीं ले सकता. 

लालू यादव की बेटी मीसा भारती बोलीं: 'उस वक्त ऐसा लगा कि राम कृपाल यादव के हाथ काट दूं...'

misa bharti facebook 650

 कभी राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के करीबी रहे राम कृपाल यादव (Ram Kripal Yadav) को लेकर राज्यसभा सांसद मीसा भारती (Misa Bharti) ने विवादास्पद बयान दिया है. लालू यादव की बेटी मीसा भारती ने राजद से अलग हुए और फिलहाल मोदी सरकार में मंत्री रामकृपाल यादव को लेकर कहा कि जब वह बीजेपी में शामिल हो रहे थे, तब उनका मन उनके हाथ काटने का हुआ था. राष्ट्रीय जनता दल की नेता और राज्यसभा सांसद मीसा भारती ने केंद्रीय मंत्री राम कृपाल यादव को लेकर कहा कि 'जैसे ही मुझे मुझे पता चला कि राम कृपाल यादव राजद छोड़कर बीजेपी में शामिल होने वाले हैं, उस वक्त मेरा मन किया कि उनके हाथ काट दूं.

 

टिप्पणियां

 

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement