TOP 5 NEWS: उन्नाव रेप मामले पर सियासी घमासान तेज, झारखंड चुनाव में दूसरे चरण के मतदान

TOP 5 NEWS: राजनीति जगत से लेकर मनोरंजन जगत तक की 5 बड़ी खबरें पढ़ें सिर्फ एक क्लिक में.

TOP 5 NEWS: उन्नाव रेप मामले पर सियासी घमासान तेज, झारखंड चुनाव में दूसरे चरण के मतदान

TOP 5 NEWS: उन्नाव रेप हादसे पर राजनीतिक घमासान हुआ तेज

नई दिल्ली:

TOP 5 NEWS: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा उन्नाव जिले में आग के हवाले की गई बलात्कार पीड़िता की मौत के बाद उसके परिजन से मुलाकात की. परिवार से मुलाकात के बाद प्रियंका गांधी ने कहा, 'पीड़िता के पूरे परिवार को पिछले एक साल से लगातार परेशान किया जा रहा था. मुझे सुनने को मिला है कि दोषियों के भाजपा से कनेक्शन हैं. इसलिए वे अभी तक बचे हुए थे. 

lii8j468

राज्य में अपराधियों के बीच कोई डर नहीं है. मुख्यमंत्री कह रहे हैं कि राज्य में अपराधियों के लिए कोई जगह नहीं है, लेकिन उन्होंने राज्य को क्या बना दिया. मुझे लगता है कि यहां महिलाओं के लिए कोई जगह नहीं है.' पूरी खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें. 

बिहार: दरभंगा में 5 साल की बच्ची से रेप पर पूछा गया डिप्टी CM सुशील मोदी से सवाल तो मुंह घुमाया और निकल गए, देखें VIDEO

बिहार के दरभंगा (Darbhanga) में 5 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म मामले में जब राज्य के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी (Sushil Modi) से सवाल किया गया तो जवाब देने की जगह उपमुख्यमंत्री ने मुंह घुमाया और आगे बढ़ गए. बता दें कि बिहार के दरभंगा जिले के सदर थाना क्षेत्र में एक पांच साल की बच्ची के साथ एक ऑटो चालक द्वारा दुष्कर्म करने की घटना सामने आई है. 

sushil modi pti

बच्ची को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है. इस बीच पुलिस ने भी फौरन कार्रवाई करते हुए आरोपी को शुक्रवार देर रात गिरफ्तार कर लिया है.

Jharkhand Assembly Election Phase 2: झारखंड में दूसरे फेस के चुनाव के लिए मतदान जारी 

झारखंड विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण में 20 सीटों पर शनिवार दोपहर एक बजे तक 45.41 प्रतिशत मतदान हुआ. वहीं सिसई में सुरक्षा बलों और ग्रामीणों की झड़प में बल की ओर से की गई गोलीबारी में एक ग्रामीण की मौत हो गयी और दो अन्य घायल हो गए. झारखंड के मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी विनय कुमार चैबे ने बताया कि आज दोपहर एक बजे तक कुल 45.41 प्रतिशत मतदान हुआ. सिसई को छोड़कर अन्य सभी विधानसभा क्षेत्रों में पूरी तरह शांतिपूर्ण ढंग से मतदान जारी है. उन्होंने बताया कि आज दोपहर एक बजे तक सबसे अधिक मतदान नक्सल प्रभावित सिसई विधानसभा क्षेत्र में 54.56 प्रतिशत हुआ. 

jfe4nr1k

दोपहर एक बजे तक बहरागोड़ा में 52.2 प्रतिशत, घाटशिला में 49.9 प्रतिशत, पोटका में 48.0 प्रतिशत, जुगसलाई में 44.10 प्रतिशत, जमशेदपुर पूर्वी में 34.9 प्रतिशत, जमशेदपुर पश्चिमी में 33.00 प्रतिशत, सराइकेला में 46.23 प्रतिशत, चाईबासा में 42.04 प्रतिशत, मझगांवा में 51.09 प्रतिशत, जगन्नाथपुर में 46.17 प्रतिशत, मनोहरपुर में 38.51 प्रतिशत, चक्रधरपुर में 46.41 प्रतिशत, खरसावां में 49.17 प्रतिशत, तमाड़ में 49.31 प्रतिशत, तोरपा में 43.57 प्रतिशत, खूंटी में 45.96 प्रतिशत, मांडर में 49.84 प्रतिशत, सिसई में 54.56 प्रतिशत, सिमडेगा में 45.40 प्रतिशत, कोलेबीरा में 46.00 प्रतिशत मतदान हुआ.

एशिया मूल की पहली अमेरिकी पत्रकार, जो U.S. राष्ट्रपति पद की बहस का करेंगी संचालन

अमेरिका में राष्ट्रपति पद की डेमोक्रेट उम्मीदवारी के लिए होने वाली एक बहस के संचालन के लिए पाकिस्तानी मूल की एक अमेरिकी पत्रकार को चुना गया है. इस काम के लिए चुनी जाने वाली दक्षिण एशिया मूल की वह पहली अमेरिकी पत्रकार हैं. यह जानकारी शनिवार को एक मीडिया रिपोर्ट से मिली.

cbm8pda8

डॉन न्यूज की एक रिपोर्ट के अनुसार, पीबीएस न्यूज ऑवर की अमना नवाज 19 दिसंबर को लॉस एंजेलिस स्थित लोयोला मेरीमाउंट में आयोजित होने वाले छठे डेमोक्रेटिक प्राइमरी डिबेट का सह-संचालन करेंगी.

बिग बॉस के घर में टूटी ये मशहूर जोड़ी, ये कंटेस्टेंट हुईं बाहर...

बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में मचे हंगामे के बाद अब इस हफ्ते 'वीकेंड का वार' काफी दिलचस्प होने वाला है. बिग बॉस में इस बार पारस छाबड़ा (Paras Chhabra), शेफाली जरीवाला, आसिम रियाज, रश्मि देसाई (Rashami Desai) और हिमांशी खुराना (Himanshi Khurrana) इन पांचों कंटेस्टेंट में से एक कंटेस्टेंट घर से बेघर होने वाला है. 

2cf3ef1

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अरहान खान की रश्मि देसाई के सामने सच्चाई आने से जहां हर कोई हैरान है, वहीं इसी बीच हिमांशी खुराना को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल, बिग बॉस खबरी के मुताबिक इस हफ्ते मशहूर कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना घर से बेघर हो जाएंगी.