NDTV Khabar

टॉप 5 खबरें : गठबंधन के बाद मंच पर साथ दिखे मायावती और जोगी, शिवपाल को मिल सकती है Z सिक्योरिटी

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए मायावती ने कहा कि मैं अजीत जोगी जी (जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़) को विश्वास दिलाना चाहती हूं कि जो सम्मान आपको कांग्रेस पार्टी के साथ नहीं मिला, वह आपको बसपा के साथ मिलकर रहेगा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
टॉप 5 खबरें : गठबंधन के बाद मंच पर साथ दिखे मायावती और जोगी, शिवपाल को मिल सकती है Z सिक्योरिटी
नई दिल्ली: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए मायावती ने कहा कि मैं अजीत जोगी जी (जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़) को विश्वास दिलाना चाहती हूं कि जो सम्मान आपको कांग्रेस पार्टी के साथ नहीं मिला, वह आपको बसपा के साथ मिलकर रहेगा. वहीं, शिवपाल यादव और योगी सरकार के बीच नजदीकियां लगातार बढ़ रही हैं. सरकार के सूत्रों की मानें तो जल्द ही शिवपाल को भी पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के बराबर जेड श्रेणी की सुरक्षा दी जा सकती है. इधर, पेट्रोल-डीजल की कीमतों के मुद्दे पर कांग्रेस ने एक बार फिर बीजेपी पर निशाना साधा है. कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि नरेंद्र मोदी सरकार ने पेट्रोल-डीजल की कीमतों में कमी के नाम पर जनता की आंखों में धूल झोंका है. उधर, ओडिशा के गजपति जिले में तितली (Titli) तूफान के बाद हुई भारी वर्षा के कारण हुये भूस्खलन में कम से कम 12 लोगों के मरने की आशंका है और जबकि चार लोग लापता हैं. वहीं, साजिद खान पर लगे यौन शोषण के आरोपों पर उनकी बहन फराह खान का कहना है कि इस विवाद से उनके परिवार को गहरा धक्का लगा है. 

छत्तीसगढ़ में गठबंधन के बाद मंच पर मायावती-जोगी दिखे साथ, BSP सुप्रीमो बोलीं- जो सम्मान कांग्रेस ने नहीं दिया, हम देंगे
 
jojhnu9o

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए मायावती ने कहा कि मैं अजीत जोगी जी (जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़) को विश्वास दिलाना चाहती हूं कि जो सम्मान आपको कांग्रेस पार्टी के साथ नहीं मिला, वह आपको बसपा के साथ मिलकर रहेगा.  उन्होंने आगे कहा कि इस विधानसभा चुनाव में गठबंधन की पूरी कोशिश होनी चाहिए कि हमारे यहां ज्यादा से ज्यादा उम्मीदवार जीत कर आएं और सरकार बन सके.  

आखिर क्यों शिवपाल पर मेहरबान है योगी सरकार, सरकारी बंगले के बाद अब जल्द मिल सकती है Z सिक्योरिटी
 
1pg06mgo

उत्तर प्रदेश के पूर्व लोकनिर्माण मंत्री एवं समाजवादी सेक्युलर मोर्चा के संस्थापक शिवपाल यादव और योगी सरकार के बीच नजदीकियां लगातार बढ़ रही हैं. सेक्युलर मोर्चा के सूत्रों के मुताबिक, सरकार से करीबी की वजह से ही उन्हें मायावती का बंगला आवंटित कर दिया गया. इस बीच सरकार के सूत्रों की माने तो जल्द ही शिवपाल को भी पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के बराबर जेड श्रेणी की सुरक्षा दी जा सकती है.

ओडिशा में 'तितली' का कहर, गजपति जिले में भूस्खलन में कम से कम 12 लोगों की मौत
 
3bv44om8

ओडिशा के गजपति जिले में तितली (Titli) तूफान के बाद हुई भारी वर्षा के कारण हुये भूस्खलन में कम से कम 12 लोगों के मरने की आशंका है और जबकि चार लोग लापता हैं. यह जानकारी विशेष राहत आयुक्त बी पी सेठी ने शनिवार को दी. उन्होंने बताया कि यह घटना उस समय हुई जब शुक्रवार शाम भारी बारिश के बाद कुछ ग्रामीणों ने एक गुफानुमा जगह में शरण ली थी. 

तेल की कीमतों में 2.50 रुपये की कमी के बाद हफ्ते भर में 2.24 रुपये का इजाफा, कांग्रेस ने कहा- सरकार ने आंखों मे धूल झोंका
 
jkkrcgk8

 पेट्रोल-डीजल की कीमतों के मुद्दे पर कांग्रेस ने एक बार फिर बीजेपी पर निशाना साधा है. कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि नरेंद्र मोदी सरकार ने पेट्रोल-डीजल की कीमतों में कमी के नाम पर जनता की आंखों में धूल झोंका है. कांग्रेस पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर कहा, ''पेट्रोल-डीजल की कीमतों में कमी जनता की आँखों में धूल झोंकने का मोदी सरकार का नायाब नमूना है.''

टिप्पणियां
MeToo: फराह खान ने भाई साजिद खान पर लगे बदसलूकी के आरोप पर कही ये बात
 
3g4ncn7

अपने भाई और फिल्म निर्देशक साजिद खान पर लगे यौन शोषण के आरोपों पर उनकी बहन निर्देशक-कोरियोग्राफर फराह खान का कहना है कि इस विवाद से उनके परिवार को गहरा धक्का लगा है. यौन शोषण के खिलाफ 'मीटू' अभियान में दो अभिनेत्रियों ने साजिद खान पर यौन शोषण के आरोप लगाए हैं. 

VIDEO: आज पेट्रोल 18 पैसे और डीज़ल 29 पैसे हुआ महंगा



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement