NDTV Khabar

टॉप 5 खबरें : यौन उत्पीड़न के आरोपों पर यह बोले एमजे अकबर, योगी सरकार के मंत्री ने शिवपाल को BJP का एजेंट बताया

यौन उत्पीड़न के आरोपों से घिरे केंद्रीय विदेश राज्य मंत्री एमजे अकबर  ने कहा कि आखिर यह तूफान आम चुनाव के कुछ महीने पहले ही क्यों उठा?

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
टॉप 5 खबरें : यौन उत्पीड़न के आरोपों पर यह बोले एमजे अकबर, योगी सरकार के मंत्री ने शिवपाल को BJP का एजेंट बताया
नई दिल्ली: यौन उत्पीड़न के आरोपों से घिरे केंद्रीय विदेश राज्य मंत्री एमजे अकबर  ने कहा कि आखिर यह तूफान आम चुनाव के कुछ महीने पहले ही क्यों उठा? क्या ये कोई एजेंडा है? वहीं, गुरुग्राम में जज की पत्नी और बेटे पर शनिवार को हुए हमले में उनकी पत्नी की मेदांता अस्पताल में देर रात इलाज़ के दौरान मौत हो गई है. जबकि बेटे की हालत अब भी गंभीर बनी हुई है. इधर, उत्तर प्रदेश में सत्तारूढ़ भाजपा की सहयोगी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष और राज्य के कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने समाजवादी सेक्युलर मोर्चा के नेता शिवपाल सिंह यादव को भाजपा का ‘एजेंट’ करार दिया है. उधर, केंद्रीय मंत्री एवं राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के प्रमुख उपेन्द्र कुशवाहा ने केंद्र में सत्तारूढ़ राजग का साथ छोड़ने की अटकलों को सिरे से खारिज करते हुए कहा कि उनकी पार्टी राजग के साथ मजबूती से खड़ी है. वहीं, भारतीय फिल्म इंडस्ट्री से महिला फिल्मकारों ने यौन उत्पीड़न की अपनी कहानियों को साझा करने वाले लोगों का समर्थन करने और दोषी साबित होने वाले किसी के साथ भी काम नहीं करने का फैसला किया है.  

#MeToo: विदेश दौरे से भारत लौटने के बाद एमजे अकबर ने अपने ऊपर लगे आरोपों के बारे में कही यह बात...
 
g76lgu58

#MeToo अभियान के तहत यौन उत्पीड़न के आरोपों से घिरे केंद्रीय विदेश राज्य मंत्री एमजे अकबर (MJ Akbar) विदेश दौरे से भारत लौट आए हैं. नाइजीरिया दौरे पर गए केंद्रीय मंत्री एमजे अकबर रविवार की सुबह दिल्ली लौटे. विदेश राज्य मंत्री ने कहा कि आखिर यह तूफान आम चुनाव के कुछ महीने पहले ही क्यों उठा? क्या ये कोई एजेंडा है? इन झूठे और आधारहीन आरोपों ने मेरी प्रतिष्ठा और सद्भावना को अपूर्णीय क्षति पहुंचाई है. मैं अपने ऊपर लगाए गए यौन शोषण के आरोपों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करूंगा. उन्होंने कहा कि मेरे खिलाफ लगाए गए दुर्व्यवहार के आरोप झूठे और मनगढ़ंत हैं. ये सभी आरोप द्वेष भावना से लगाए गए हैं. मैं ऑफिशल टूर पर बाहर था इसलिए पहले जवाब नहीं दे पाया.

गुरुग्राम : इलाज के दौरान जज की पत्नी की मौत, बेटे की हालत नाजुक, सरकारी गनर ने मारी थी गोली
 
nooiuksg

गुरुग्राम में जज की पत्नी और बेटे पर शनिवार को हुए हमले में उनकी पत्नी की मेदांता अस्पताल में देर रात इलाज़ के दौरान मौत हो गई है. जबकि बेटे की हालत अब भी गंभीर बनी हुई है. हमले में जज की पत्नी को दो गोलियां लगी थी. आरोपी गनमैन का मेडिकल कराया गया है और आज उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा. वहीं पुलिस की ओर से जानकारी दी गई है कि अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि उसने इस घटना को क्यों अंजाम दिया है. आपको बता दें कि गुरुग्राम में जज की पत्नी और बेटे सरकारी गनमैन ने फायरिंग कर दी थी. खास बात है कि हमलावर गनमैन ने एडिशनल सेशंस जज को फोन कर खुद हमले की जानकारी दी. 

योगी सरकार के मंत्री बोले-  शिवपाल भाजपा के ‘एजेंट', 2019 चुनाव को लेकर किया बड़ा दावा
 
t8d1nnao

उत्तर प्रदेश में सत्तारूढ़ भाजपा की सहयोगी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष और राज्य के कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने समाजवादी सेक्युलर मोर्चा के नेता शिवपाल सिंह यादव को भाजपा का ‘एजेंट’ करार दिया है. पिछड़ा वर्ग कल्याण मंत्री राजभर ने बलिया जिले के बांसडीह क्षेत्र के शिवपुर गांव में शनिवार शाम पार्टी के अति दलित तथा अति पिछड़ा वर्ग के कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान बातचीत में समाजवादी सेक्युलर मोर्चा नेता शिवपाल को भाजपा का एजेंट करार दिया. उन्होंने शिवपाल को पूर्व मुख्यमंत्री मायावती द्वारा खाली किया गया भव्य सरकारी आवास आवंटित किये जाने के बारे में जुड़े सवाल के जवाब में कहा कि शिवपाल भाजपा के एजेंट बनकर काम कर रहे हैं. 

NDA के साथ मजबूती से खड़े हैं, नरेंद्र मोदी को दोबारा PM बनाकर रहेंगे: उपेंद्र कुशवाहा
 
tjbr8k9g

केंद्रीय मंत्री एवं राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के प्रमुख उपेन्द्र कुशवाहा ने केंद्र में सत्तारूढ़ राजग का साथ छोड़ने की अटकलों को सिरे से खारिज करते हुए कहा कि उनकी पार्टी राजग के साथ मजबूती से खड़ी है और देशहित में अगले पांच वर्षों के लिये नरेन्द्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाने की खातिर प्रतिबद्ध है. कुशवाहा ने जोर दिया कि उनकी पार्टी उच्च न्याय पालिका में समाज के सभी वर्गों का प्रतिनिधित्व सुनिश्चित करने के लिये ‘हल्ला बोल, दरवाजा खोल’ अभियान को आने वाले समय में पूरी ताकत से आगे बढ़ायेगी. 

टिप्पणियां
MeToo: बॉलीवुड की 11 महिला डायरेक्टर ने उठाया ये कड़ा कदम, बोले- 'दोषी साबित होने वाले लोगों के साथ...'
 
h154tcfg

भारतीय फिल्म इंडस्ट्री से महिला फिल्मकारों ने यौन उत्पीड़न की अपनी कहानियों को साझा करने वाले लोगों का समर्थन करने और दोषी साबित होने वाले किसी के साथ भी काम नहीं करने का फैसला किया है. कोंकणा सेना शर्मा, नंदिता दास, मेघना गुलजार, गौरी शिंदे, किरण राव, रीमा कागती और जोया अख्तर जैसी कई निर्देशक उन 11 महिला फिल्म निर्माताओं में शामिल हैं जिन्होंने भारत के मी टू अभियान को अपना समर्थन देने की प्रतिबद्धता जाहिर की है. 

VIDEO: गुरुग्राम : इलाज के दौरान जज की पत्नी की मौत, बेटे की हालत नाजुक


अगर आप एनडीटीवी से जुड़ी कोई भी सूचना साझा करना चाहते हैं तो कृपया इस पते पर ई-मेल करें-worksecure@ndtv.com


 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement