NDTV Khabar

टॉप 5 खबरें : राहुल के आरोप पर मोदी सरकार का पलटवार, शिवपाल को मिला मायावती का बंगला

केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने भारत और फ्रांस के बीच लड़ाकू विमान राफेल को लेकर हुई डील पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के आरोपों पर पलटवार किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
टॉप 5 खबरें :  राहुल के आरोप पर मोदी सरकार का पलटवार, शिवपाल को मिला मायावती का बंगला
नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने भारत और फ्रांस के बीच लड़ाकू विमान राफेल को लेकर हुई डील पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के आरोपों पर पलटवार करते हुए कहा कि राफेल पर राहुल गांधी ने फेक न्यूज के जरिए देश भर में झूठ फैलाने का प्रयास किया है. वहीं, शिवपाल यादव को योगी सरकार ने वही बंगला आबंटित किया है, जो पहले पूर्व मुख्यमंत्री मायावती के पास था. बात करें इस बंगले की खासियत की, तो इसमें 12 बेडरूम, 12 ड्रेसिंग रूम, 2 बड़े हॉल, 4 बड़े बरामदे,  2 किचन, और स्टाफ क्वर्टर हैं. इधर, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का दावा है कि हर घर तक वह इस महीने यानी अक्टूबर तक बिजली पहुंचाने में सफल होंगे. उधर, तमिलनाडु के कोयम्बटूर शहर में एक महिला के पेट से 33.5 किलोग्राम का ट्यूमर निकाला गया. यह दुनिया का अब तक का सबसे भारी ट्यूमर है. वहीं, बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने भी #MeToo कैंपेन का सपोर्ट करते हुए बड़ा फैसला लिया है. उन्होंने अपनी फिल्म 'हाउसफुल 4' की शूटिंग कैंसिल करने के लिए प्रोड्यूसर्स के रिक्वेस्ट किया है.  

Rafale को लेकर राहुल के आरोप पर मोदी सरकार का पलटवार: जेंटलमैन फेक न्यूज फैला रहे हैं, हमारा सौदा UPA से बेहतर
 
b78dr668

केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने भारत और फ्रांस के बीच लड़ाकू विमान राफेल को लेकर हुई डील पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के आरोपों पर पलटवार करते हुए पीयूष गोयल ने कहा कि राफेल पर राहुल गांधी ने फेक न्यूज के जरिए देश भर में झूठ फैलाने का प्रयास किया है .रेलमंत्री पीयूष गोयल ने कहा है, "NDA ने UPA की तुलना में बेहतर सौदा (राफेल) किया है... दसॉ कंपनी के CEO ने साफ-साफ पुष्टि की है कि उन्होंने ऑफसेट को लागू करने के लिए अपनी इच्छा से पार्टनर को चुना था.

मिला मायावती वाला बंगला : 12 बेडरूम, 12 ड्रेसिंग रूम, 2 किचन, 8 एसी प्लांट, शिवपाल बोले- मुझे ऐसी ही बंगले की जरूरत थी
 
cuevr218

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव से बगावत करने वाले उनके चाचा शिवपाल यादव को योगी सरकार ने वही बंगला आबंटित किया है जो पहले पूर्व मुख्यमंत्री मायावती के पास था. बात करें इस बंगले की खासियत की तो इसमें 12 बेडरूम, 12 ड्रेसिंग रूम, 2 बड़े हॉल, 4 बड़े बरामदे,  2 किचन, और स्टाफ क्वर्टर हैं. बंगले में 8 एसी प्लांट और 500 किलोवॉट के साउंड प्रूफ जनरेटर लगे हैं.  माना जा रहा है कि अखिलेश से बगावत के बाद तोहफे के तौर पर इसे सीएम योगी आदित्यनाथ ने शिवपाल को सौंपा है. 

भारत में डॉक्टर्स ने महिला के पेट से निकाला दुनिया का सबसे भारी ट्यूमर, वजन था 33 किलो
 
a8s2ug28

तमिलनाडु के कोयम्बटूर शहर में एक महिला के पेट से 33.5 किलोग्राम का ट्यूमर निकाला गया. यह दुनिया का अब तक का सबसे भारी ट्यूमर है. ऊटी में रहने वाली यह महिला खेतों में काम करने वाली एक मज़दूर है, जिसे काफी दिनों से चलने-फिरने और सांस लेने में दिक्कत हो रही थी. जब उसने डॉक्टर को दिखाया तो पता चला कि उसके पेट में बहुत बड़ा ट्यूमर है.

सीएम नीतीश कुमार का दावा- अक्टूबर के अंत तक बिहार में हर घर पहुंचेगी बिजली 
 
vve8c4m8

बिहार के मुख्य मंत्री  नीतीश कुमार ने इस साल 31 दिसंबर तक राज्य के हर घर में बिजली पहुंचाने का वाद किया था लेकिन उनका दावा है कि उनके बिजली विभाग के अधिकारियों ने वचन दिया हैं कि इस इस लक्ष्य को समय से कुछ महीने पहले पूरा कर लेंगे .नीतीश कुमार ने अपने पार्टी के कार्यक्रम में किसी तिथि की घोषणा तो नहीं की लेकिन बिजली विभाग के अधिकारियों का कहना हैं कि अगले तीन हफ़्ते में क़रीब तीन लाख घरों में बिजली पहुंचाने का काम बाक़ी हैं जो पूरा कर लिया जायेगा.

टिप्पणियां
#MeToo: अक्षय कुमार ने रुकवाई नाना पाटेकर और साजिद खान की फिल्म 'हाउसफुल 4', बताई ये वजह
 
csu0qp3g

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने भी #MeToo कैंपेन का सपोर्ट करते हुए बड़ा फैसला लिया है. उन्होंने अपनी फिल्म 'हाउसफुल 4' की शूटिंग कैंसिल करने के लिए प्रोड्यूसर्स के रिक्वेस्ट किया है. अक्षय कुमार का कहना है कि इस मसले पर जब तक कोई निर्णय नहीं आ जाता तब तक फिल्म को रोक देनी चाहिए. अक्षय ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक नोट जारी किया है.

VIDEO:  #MeToo पर अमिताभ-आमिर ने तोड़ी चुप्पी



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement