NDTV Khabar

Top 5 News: राष्ट्रपति के अभिभाषण के दौरान फोन में 'व्यस्त' दिखे राहुल गांधी, बंगाल में फिर हिंसा

संसद के दोनों सदनों के संयुक्त सत्र को संबोधित कर रहे राष्ट्रपति के अभिभाषण के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अपने मोबाइल फोन पर लगे हुए थे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Top 5 News: राष्ट्रपति के अभिभाषण के दौरान फोन में 'व्यस्त' दिखे राहुल गांधी, बंगाल में फिर हिंसा

राष्ट्रपति के अभिभाषण के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अपने मोबाइल फोन पर लगे हुए थे.

नई दिल्ली :

संसद के दोनों सदनों के संयुक्त सत्र को संबोधित कर रहे राष्ट्रपति के अभिभाषण के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अपने मोबाइल फोन पर लगे हुए थे. इस बीच वह यूपीए चेयरपर्सन और कांग्रेस नेता आनंद शर्मा से बातचीत भी कर रहे थे. हालांकि इस पर कांग्रेस ने सफाई दी है. वहीं,  कोलकाता से कुछ दूर स्थित भाटपुरा में  गुरुवार को फिर हिंसा हुई है. यहां एक नाबालिग लड़के की गोली मारकर हत्या कर दी गई. उसकी उम्र महज 17 साल थी. इस मामले में कुल 2 लोगों की मौत हुई है और 3 लोग घायल हुए हैं. दूसरी तरफ, रैपर और सिंगर हार्ड कौर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और आरएसएस (RSS) प्रमुख मोहन भागवत के ऊपर टिप्पणी को लेकर मुश्किल में फंस गई हैं. कांग्रेस पार्टी के अगले अध्यक्ष के सवाल पर राहुल गांधी ने कहा कि मैं प्रक्रिया में शामिल नहीं हूं. पार्टी अगले अध्यक्ष पर फैसला करेगी. वहीं, गुजरात में एक अदालत ने गुरुवार को पूर्व आईपीएस अधिकारी संजीव भट्ट को 1990 में हिरासत में हुई मौत के एक मामले में आजीवन कारावास की सजा सुनाई है. 

1- राष्ट्रपति के अभिभाषण के दौरान सोनिया गांधी से बात कर रहे थे राहुल, कांग्रेस नेता बोले- हिन्दी के कठिन शब्दों का पूछ रहे थे मतलब 


राष्ट्रपति के अभिभाषण के दौरान सोनिया गांधी से बात कर रहे थे राहुल, कांग्रेस नेता बोले- हिन्दी के कठिन शब्दों का पूछ रहे थे मतलब

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आनंद शर्मा ने कहा, वह (राहुल गांधी) बात नहीं कर रहे थे बल्कि भाषण में हिन्दी के कुछ कठिन शब्दों का मतलब पूछ रहे थे, जिसे वह ठीक से नहीं सुन पाए थे. 

2 - पश्चिम बंगाल में फिर हुई हिंसा, 2 लोगों की मौत, ममता बनर्जी ने बुलाई इमरजेंसी मीटिंग 


पश्चिम बंगाल में फिर हुई हिंसा, 2 लोगों की मौत, ममता बनर्जी ने बुलाई इमरजेंसी मीटिंग

कुछ रिपोर्ट में दावा किया गया कि पुलिस को हालात पर नियंत्रण करने के लिए फायरिंग करनी पड़ी. पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने इस मुद्दे पर इमरजेंसी मीटिंग बुलाई है.  

3 - योगी आदित्यनाथ और मोहन भागवत पर टिप्पणी करना हार्ड कौर को पड़ा भारी, देशद्रोह का मामला दर्ज 

योगी आदित्यनाथ और मोहन भागवत पर टिप्पणी करना हार्ड कौर को पड़ा भारी, FIR दर्ज

वाराणसी में सिंगर हार्ड कौर के खिलाफ योगी आदित्यनाथ और मोहन भागवत पर टिप्पणी करने के आरोप में एफआईआर दर्ज कराई गई है. 

4 -  कांग्रेस अध्यक्ष के सवाल पर NDTV से बोले राहुल- मैं प्रक्रिया में शामिल नहीं, पार्टी चुनेगी  

कांग्रेस अध्यक्ष के सवाल पर NDTV से बोले राहुल गांधी- मैं प्रक्रिया में शामिल नहीं, पार्टी चुनेगी प्रमुख

राहुल गांधी ने कहा कि इस प्रक्रिया में शामिल होकर मैं इसे जटिल नहीं बनाना चाहता. मैं पार्टी में बना रहूंगा और पार्टी के लिए काम करूंगा. लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के खराब प्रदर्शन के बाद राहुल गांधी ने इस्तीफे की पेशकश की थी. 

5 - हिरासत में मौत मामले में पूर्व आईपीएस अफसर संजीव भट्ट को उम्रकैद की सजा  

टिप्पणियां

गुजरात के पूर्व IPS संजीव भट्ट को सुप्रीम कोर्ट से झटका, NDPS केस में जमानत देने से इनकार

जामनगर स्थित सत्र अदालत के न्यायाधीश डी एन व्यास ने भट्ट को दोषी ठहराते हुए सजा सुनाई लेकिन मामले में दोषी ठहराए गए छह अन्य पुलिसकर्मियों की सजा का ऐलान अभी नहीं हुआ है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement