एम्बुलेंस के लिए रास्ता खोलने वाले के साथ ट्रैफिक पुलिस की मार-पीट

बेंगलुरु : बेंगलुरु ट्रैफिक पुलिस प्रमुख बी दयानंद ने ट्रैफ़िक पुलिस सब इंस्पेक्टर रंगन्ना को निलंबित करने का आदेश दिया है। दरअसल बेंगलुरु में तेज़ बारिश की वजह से शहर के कई हिस्सों में पानी भर गया और इस वजह से जगह-जगह ट्रैफिक जाम लग गया।

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

शहर के व्‍यस्त चौराहों में से एक कावेरी जंक्शन पर ऐसे ही जाम की वजह से एक एम्बुलेंस काफी देर से ट्रैफिक में फंसा था। ये देखकर सामने की बिल्डिंग के सिक्यूरिटी गार्ड नागप्पा ने दो बैरिकेड्स को आपस में जोड़ने वाली रस्सी थोड़ी देर के लिए खोल दी ताकि एम्बुलेंस निकल सके और ऐसा ही हुआ।

ये देखकर पास खड़ा सब इंस्पेक्टर रंगन्ना आगबबूला हो गया। उसने नागप्पा को न सिर्फ थप्पड़ जड़ा बल्कि दूर तक धक्के भी मारता रहा। ये सब कुछ एक निजी समाचार चैनल के कैमरामैन ने रिकॉर्ड कर लिया और जब ये ख़बर टीवी पर चली तो हड़कम्प मच गया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आनन-फ़ानन में डीसीपी ट्रैफिक से जांच करवा कर उस एसआई को निलंबित कर दिया गया। हालांकि पीड़ित नागप्पा का कहना है कि एसआई रंगन्ना और वो अच्छे दोस्त हैं और हर रोज़ दोनों एक साथ बैठते हैं। चूंकि रंगन्ना ने उससे माफ़ी मांग ली है इसलिए उसने रंगन्ना के खिलाफ़ मुक़दमा दर्ज न करवाने का फैसला किया है।