BJP ज्वाइन करने वाले विधायकों को TMC ने कहा- ये वो चूहे हैं जो खतरा देखकर...

तृणमूल कांग्रेस ने मंगलवार को भाजपा में शामिल हुए अपने विधायकों की तुलना उन चूहों से की जो खतरा देखकर जहाज से भाग जाते हैं.

BJP ज्वाइन करने वाले विधायकों को TMC ने कहा- ये वो चूहे हैं जो खतरा देखकर...

बीजेपी ज्वाइन करने वाले विधायक व पार्षद

नई दिल्ली:

तृणमूल कांग्रेस ने मंगलवार को भाजपा में शामिल हुए अपने विधायकों की तुलना उन चूहों से की जो खतरा देखकर जहाज से भाग जाते हैं. इसके साथ ही पार्टी ने कहा कि लोग उन नेताओं को उचित जवाब देंगे. उल्लेखनीय है कि पश्चिम बंगाल से तीन विधायक एवं 50 से अधिक पार्षद मंगलवार को भाजपा में शामिल हो गए. इनमें भाजपा नेता मुकुल राय के पुत्र शुभ्रांशू राय शामिल हैं. इनमें से अधिकतर नेता तृणमूल कांग्रेस से हैं.

होटल के कमरे में लगाया था खुफिया कैमरा, महिला ने जब पंखा चलाया तो उड़ गए होश

शुभ्रांशू राय को आम चुनाव का परिणाम घोषित होने के बाद पार्टी विरोधी गतिविधियों को लेकर तृणमूल से निलंबित कर दिया गया था. तृणमूल के एक वरिष्ठ नेता ने कहा, ‘‘हम उन्हें पार्टी से निष्कासित कर देंगे. शुभ्रांशू पहले से ही निलंबित हैं. हम ऐसे अवसरवादियों को लेकर परेशान नहीं हैं. लोग उन्हें जवाब देंगे.''

कैंसर से जूझ रहा 'जाली मुद्रा' रखने का आरोपी, 'मां की गोद' में तोड़ना चाहता है दम, SC से लगाई जमानत की गुहार

पार्टी के वरिष्ठ नेता और मंत्री फिरहाद हकीम ने कहा, ‘‘अगर कुछ नेता भाजपा में सिर्फ इसलिए शामिल हो रहे हैं क्योंकि उसने कुछ सीटें जीती हैं, तो वे कुछ भी नहीं बल्कि ऐसे चूहे हैं जो खतरा देखकर जहाज से भाग जाते हैं. यह अच्छा है कि उन्होंने हमारी पार्टी छोड़ दी है.'' एक अन्य नेता ज्योतिप्रिय मलिक ने कहा कि पार्टी घटनाक्रम पर नजर रख रही है.

(इनपुट भाषा से)

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com