यह ख़बर 29 मार्च, 2013 को प्रकाशित हुई थी

तृणमूल कांग्रेस ने मांगा मनमोहन सरकार का इस्तीफा

खास बातें

  • तृणमूल कांग्रेस ने एक बार फिर केंद्र की यूपीए सरकार पर हमला करते हुए कहा कि मनमोहन सिंह सरकार अल्पमत में आ गई है। तृणमूल नेता ने कोलकाता में प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि केंद्र की यूपीए सरकार को इस्तीफा दे देना चाहिए।
कोलकाता:

तृणमूल कांग्रेस ने एक बार फिर केंद्र की यूपीए सरकार पर हमला करते हुए कहा कि मनमोहन सिंह सरकार अल्पमत में आ गई है। तृणमूल नेता मुकुल रॉय ने कोलकाता में प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि केंद्र की यूपीए सरकार को इस्तीफा दे देना चाहिए।

तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव मुकुल राय ने यहां एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, ‘मनमोहन सिंह की सरकार अल्पमत में आ गई है। वे संसद में नंबरों के खेल का इस्तेमाल कर सत्ता में बने रह सकते हैं। लेकिन पिछले साल तृणमूल कांग्रेस के समर्थन वापस लेने और अब द्रमुक के समर्थन वापस लेने पर यह अल्पमत सरकार बन गई है।’

उन्होंने कहा, ‘इस सरकार को सत्ता में एक पल भी बने रहने का कोई नैतिक अधिकार नहीं है।’ मुकुल ने कहा, ‘हम चाहते हैं कि यह सरकार तुरंत इस्तीफा दे।’

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

साथ ही बता दें कि तृणमूल कांग्रेस ममता बनर्जी ने हाल ही में श्रीलंका के मुद्दे पर केंद्र की यूपीए सरकार के साथ खड़े होने की बात कही थी।