हाथरस कांड : पीड़ित परिवार से मिलने जा रहे TMC सांसद के साथ UP पुलिस ने की धक्कामुक्की, जमीन पर गिरे, देखें Video

यूपी पुलिस ने पीड़िता के परिवार से मिलने जा रहे तृणमूल सांसद डेरेक ओ ब्रायन और पार्टी के कार्यकर्ताओं को रास्ते में ही रोक लिया। पुलिस की धक्कामुक्की के कारण डेरेक जमीन पर गिर पड़े।

हाथरस कांड : पीड़ित परिवार से मिलने जा रहे TMC सांसद के साथ UP पुलिस ने की धक्कामुक्की, जमीन पर गिरे, देखें Video

हाथरस गैंगरेप पीड़िता के परिवार से मिलने जाते तृणमूल सांसद डेरेक ओ ब्रायन

नई दिल्ली:

हाथरस गैंगरेप (Hathras Gangrape) को लेकर सियासी सरगर्मी तेज हो गई है और उत्तर प्रदेश पुलिस (UP Police) द्वारा पीड़ित परिवार से किसी को मिलने की इजाजत नहीं देने के रवैये पर सवाल उठ रहे हैं.यूपी पुलिस ने शुक्रवार को पीड़िता के परिवार से मिलने जा रहे तृणमूल सांसद डेरेक ओ ब्रायन और पार्टी के कार्यकर्ताओं को रास्ते में ही रोक लिया. पुलिस की धक्कामुक्की के कारण डेरेक जमीन पर गिर पड़े. महिला कार्यकर्ताओं के साथ भी पुलिस ने मारपीट की और उन्हें आगे नहीं जाने दिया.

Newsbeep

पीड़िता के गांव से महज डेढ़ किलोमीटर दूर हुई इस घटना का वीडियो फुटेज भी सामने आया. इसमें तृणमूल सांसद डेरेक ओ ब्रायन आगे जाने का कोशिश कर रहे हैं, लेकिन पुलिस ने उन्हें और अन्य कार्यकर्ताओं को बलपूर्वक रोका और धक्कामुक्की की. इस दौरान डेरेक जमीन पर गिर पड़े. डेरेक ने पुलिस को अपनी बात समझाने का प्रयास भी किया, लेकिन उनकी एक नहीं सुनी गई.  उनके साथ महिला कार्यकर्ता भी थीं, जिन्हें भी आगे नहीं बढ़ने दिया गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


दरअसल, पीड़िता के परिवार से मुलाकात करने को लेकर तृणमूल के कई सांसद दिल्ली से अलग-अलग समूह में निकले थे. इसमें डेरेक ओ ब्रायन के अलावा काकोली घोष, प्रतिमा मंडल और पूर्व सांसद ममता ठाकुर शामिल थीं। हालांकि पुलिस ने गांव के चारों ओर नाकेबंदी कर रखी है.मीडिया को भी वहां प्रवेश की इजाजत नहीं है.इससे पहले गुरुवार को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा भी पीड़िता के परिवार से मिलने के लिए हाथरस रवाना हुई थीं, लेकिन उन्हें भी पुलिस ने इजाजत नहीं दी. राहुल गांधी के साथ भी पुलिस ने धक्कामुक्की की थी.