NDTV Khabar

तीन तलाक बिल पास होने पर कुमार विश्वास ने ट्विटर पर शेयर की शायरी, 'तलाक़ दे तो रहे हो...'

राज्यसभा में मंगलवार को तीन तलाक बिल (Triple Talaq Bill) पास होने के बाद सोशल मीडिया पर तमाम लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आप नेता व कवि कुमार विश्वास ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर साजिद सजनी की एक शायरी शेयर की है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
तीन तलाक बिल पास होने पर कुमार विश्वास ने ट्विटर पर शेयर की शायरी, 'तलाक़ दे तो रहे हो...'

कुमार विश्वास (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. तीन तलाक बिल पास होने पर कुमार विश्वास ने दी बधाई
  2. ट्विटर पर शेयर की साजिद सजनी की शायरी
  3. बिल के समर्थन में 99, जबकि विरोध में 84 वोट पड़े
नई दिल्ली:

राज्यसभा में मंगलवार को तीन तलाक बिल (Triple Talaq Bill) पास होने के बाद सोशल मीडिया पर तमाम लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आप नेता व कवि कुमार विश्वास ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर साजिद सजनी की एक शायरी शेयर की है. इस शायरी के साथ उन्होंने बधाई देते हुए ट्रिपल तलाक का समर्थन किया है. कुमार विश्वास ने ट्वीट किया, ''तलाक़ दे तो रहे हो इताब-ओ-क़हर के साथ, मिरा शबाब भी लौटा दो मेरी महर के साथ.'' उनके इस ट्वीट को हजारों लोगों ने लाइक किया और प्रसशंकों ने भी उनका समर्थन किया है.

...क्या राज्यसभा से गैरहाज़िर रहकर विपक्षी सांसदों ने तीन तलाक बिल पास कराने में की सरकार की मदद...?


मालूम हो कि विपक्ष के कड़े ऐतराज और बिल को सेलेक्ट कमेटी में भेजने की मांग के बीच तीन तलाक बिल (Triple Talaq Bill) राज्यसभा से पास हो गया. राज्यसभा में बिल के समर्थन में 99, जबकि विरोध में 84 वोट पड़े. राज्यसभा से तीन तलाक बिल पास होना मोदी सरकार की बड़ी जीत मानी जा रही है. बिल पास होने के बाद कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि आज एक ऐतिहासिक दिन है. दोनों सदनों ने मुस्लिम महिलाओं को न्याय दिया है. यह एक उन्नतिशील भारत की शुरुआत है.

प्रेशर बम की चपेट में आने से सीआरपीएफ का जवान शहीद, बिहार के नवादा जिले का था निवासी

टिप्पणियां

इससे पहले तीन तलाक बिल (Triple Talaq Bill) पर चर्चा के लिए चार घंटे का समय तय किया गया था. बिल को लेकर बीजेपी ने अपने सांसदों को पहले ही व्हिप जारी कर दिया था. राज्यसभा में बिल को पास कराने के लिए मोदी सरकार की राह उस समय आसान होती दिखी जब जेडीयू और एआईएडीएमके के सदन से वॉकआउट कर दिया था.

Video: तीन तलाक बिल पास होने पर बोले कानून मंत्री- ये दिन ऐतिहासिक है



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement