त्रिपुरा भाजपा प्रमुख ने CM बिप्लव से की अपील, कहा- सेप्टिक टैंकों में कंकाल की जांच हो

त्रिपुरा के भाजपा प्रभारी सुनील देवधर ने आज राज्य के नये मुख्यमंत्री बिप्लव कुमार देब से अनुरोध किया कि मंत्रियों के सभी क्वार्टर में उनके रहने से पहले सेप्टिक टैंकों की सफाई करा लें क्योंकि हो सकता है कि वहां कंकाल छिपाए गए हों.

त्रिपुरा भाजपा प्रमुख ने CM बिप्लव से की अपील, कहा- सेप्टिक टैंकों में कंकाल की जांच हो

त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लव कुमार (फाइल फोटो)

खास बातें

  • त्रिपुरा भाजपा प्रमुख ने CM बिप्लव से की अपील
  • कहा- सेप्टिक टैंकों में कंकाल की जांच हो
  • 'माणिक सरकार के सेप्टिक टैंक से एक महिला का कंकाल निकला था'
अगरतला:

त्रिपुरा के भाजपा प्रभारी सुनील देवधर ने आज राज्य के नये मुख्यमंत्री बिप्लव कुमार देब से अनुरोध किया कि मंत्रियों के सभी क्वार्टर में उनके रहने से पहले सेप्टिक टैंकों की सफाई करा लें क्योंकि हो सकता है कि वहां कंकाल छिपाए गए हों. उन्होंने आरोप लगाया कि माकपा हत्याओं की पार्टी है और हो सकता है कि उन्होंने सेप्टिक टैंकों में कंकाल छिपाए हों.

यह भी पढ़ें: NDTV से बोले राम माधव: वाम से विचारधारा का अंतर, मगर माणिक सरकार के साथ काम कर सकते हैं

देवधर ने ट्विटर पर कहा, ‘‘ मैं त्रिपुरा के नये मुख्यमंत्री बिप्लव से अनुरोध करता हूं कि सभी मंत्रियों के क्वार्टर में रहना शुरू करने से पहले उनके सेप्टिक टैंकों को साफ करवा लें. यह याद होना चाहिए कि चार जनवरी 2005 को पूर्व मुख्यमंत्री माणिक सरकार के सेप्टिक टैंक से एक महिला का कंकाल निकला था, लेकिन इस मामले को जानबूझकर दबा दिया गया.’’ 

VIDEO: हमारी सरकार सबकी सरकार होगी: त्रिपुरा के भावी CM बिप्‍लब देब
गौरतलब है कि चार जनवरी 2005 को सरकार के क्वार्टर के सेप्टिक टैंक से एक महिला का कंकाल निकला था. इस मामले की जांच हुई लेकिन इसकी रिपोर्ट प्रकाशित नहीं की गई.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com