NDTV Khabar

त्रिपुरा के मुख्यमंत्री ने डायना हेडन से जुड़ी टिप्पणी के लिए खेद जताया

बिप्लब देब कहा कि मैं राज्य के हथकरघा उद्योग के बेहतर विपणन के तरीके को लेकर बात कर रहा था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
त्रिपुरा के मुख्यमंत्री ने डायना हेडन से जुड़ी टिप्पणी के लिए खेद जताया

बिप्लब देब की फाइल फोटो

नई दिल्ली: त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देब ने डायना हेडन को लेकर दिए अपने बयान पर शुक्रवार को खेद जताया है. उन्होंने कहा कि मेरा मकसद किसी को दुख पहुंचाने का नहीं था. अगर मेरी बातों से किसी को दुख पहुंचा है तो मैं उसके लिए माफी मांगता हूं. गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही देब ने कहा था कि डायना हेडन का मिस वर्ल्ड खिताब जीतने पहले से ही फिक्स था. साथ उन्होंने हेडन की सुंदरता को लेकर भी टिप्पणी की थी.

यह भी पढ़ें: बिप्लब के फिर 'बिगड़े बोल' : डायना हेडन इंडियन ब्यूटी नहीं, उनकी जीत फिक्स थी

उन्होंने कहा कि मैं राज्य के हथकरघा उद्योग के बेहतर विपणन के तरीके को लेकर बात कर रहा था. अगर किसी को बुरा लगा या किसी को अपमानित महसूस हुआ तो मैं उसके लिए खेद जताता हूं. मैं सभी महिलाओं का अपनी मां की तरह सम्मान करता हूं. वहीं डायना हेडन ने अपनी जीत पर सवाल करने के लिए त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लव कुमार देब की आलोचना करते हुए कहा कि यह आहत करने वाला बयान है और गेहुंए रंग को लेकर भारतीयों की सोच का पता चलता है जबकि उन्हें इसपर गर्व होना चाहिए.

टिप्पणियां
VIDEO: त्रिपुरी सीएम ने रखी अपनी बात.


अभिनेत्री ने कहा कि वह बचपन से ही उस बनी बनाई मानसिकता से लड़ती रही है जिसमें ‘गोरे रंग ’ को प्राथमिकता दी जाती है.  (इनपुट भाषा से) 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement