NDTV Khabar

टीआरएस नेता केटी रामा राव के दोस्त ड्रग रैकेट में शामिल : दिग्विजय सिंह

दिग्विजय ने कहा- देखिए, उन पर मुकदमा चलाया जाता है या बचाया जाता है...

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
टीआरएस नेता केटी रामा राव के दोस्त ड्रग रैकेट में शामिल : दिग्विजय सिंह

दिग्विजय ने तेलंगाना के कैबिनेट मंत्री केटी रामा राव पर आरोप लगाया है कि उनके करीबी ड्रग रैकेट में शामिल हैं.

खास बातें

  1. सीएम के चंद्रशेखर राव के बेटे और राज्य के कैबिनेट मंत्री हैं रामा राव
  2. कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने ट्वीट करके रामा राव पर लगाया आरोप
  3. रामा राव ने ट्वीट करके जवाब दिया- यह आपके सेवानिवृत्त होने का समय
नई दिल्ली: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने गुरुवार को आरोप लगाया कि तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के नेता केटी रामा राव के दोस्त हैदराबाद में फंडाफोड़ हुए बड़े मादक पदार्थ के रैकेट में शामिल हैं.

कांग्रेस के तेलंगाना मामलों के प्रभारी महासचिव दिग्विजय ने रामा राव का नाम लिए बिना ट्वीट किया, "तेलंगाना में बड़े स्तर पर मादक पदार्थो का भंडाफोड़. टीआरएस के उत्तराधिकारी के प्रभावशाली मित्र स्पष्ट रूप से शामिल हैं. देखिए, उन पर मुकदमा चलाया जाता है या बचाया जाता है."

रामा राव मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव के बेटे और राज्य के कैबिनेट मंत्री हैं. जवाब में रामा राव ने कांग्रेस नेता पर निशाना साधा. उन्होंने सीधा जवाब न देते हुए ट्वीट किया, "आप पूरी तरह से यह अधिकार खो चुके हैं सर. यह आपके सेवानिवृत्त होने का समय है, कुछ काम अपनी आयु के हिसाब से कीजिए. खुशी है कि आपने अंतत: सही तरीके से तेलंगाना लिखना सीख लिया."

टिप्पणियां
हैदराबाद में जुलाई की शुरुआत में मादक पदार्थो के रैकेट का भंडाफोड़ हुआ था. तेलंगाना के मद्य निषेध और उत्पाद शुल्क विभाग ने 13 मादक पदार्थ विक्रेताओं को गिरफ्तार किया था. ये कई स्कूलों व कॉलेजों में स्कूली बच्चों को मादक पदार्थ बेच रहे थे.

अधिकारियों को इस रैकेट में तेलुगू फिल्म उद्योग से जुड़े कुछ शख्सियतों के भी शामिल होने का पता चला है. वे मामले की जांच कर रहे हैं.
(इनपुट आईएएनएस से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement