NDTV Khabar

सच्चाई की आदत है, वह सामने आ जाती है : राहुल गांधी ने कसा केजरीवाल पर तंज

आम आदमी पार्टी में मचे घमासान और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर लगे रिश्वत लेने के आरोप पर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने भी तंज कसा है. राहुल गांधी ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के मामले में सच्चाई सामने आ गई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सच्चाई की आदत है, वह सामने आ जाती है : राहुल गांधी ने कसा केजरीवाल पर तंज

भ्रष्टाचार का आरोप झेल रहे दिल्ली के मुख्यमंत्री पर राहुल गांधी ने निशाना साधा है (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. सच्चाई सबके सामने आ ही जाती है
  2. अरविंद केजरीवाल पर लगे हैं रिश्वत के आरोप
  3. कांग्रेस महिला मोर्चा का केजरीवाल के खिलाफ प्रदर्शन
नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी में मचे घमासान और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर लगे रिश्वत लेने के आरोप पर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने भी तंज कसा है. राहुल गांधी ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के मामले में सच्चाई सामने आ गई है. राहुल ने ट्वीट किया है, ‘सच्चाई के बारे में जो बात मुझे सबसे अच्छी लगती है, वह है उसकी सबके सामने आने की आदत.’

वहीं कांग्रेस की महिला मोर्चा ने मुख्यमंत्री पर लगे भ्रष्टाचार के आरोपों को लेकर केजरीवाल के आवास के पास प्रदर्शन कर उनके इस्तीफे की मांग की. आप सरकार और केजरीवाल के खिलाफ नारेबाजी करते हुए प्रदर्शनकारियों ने मुख्यमंत्री आवास की ओर मार्च निकाला, लेकिन पुलिस ने उन्हें बीच में ही रोक लिया.

दिल्ली महिला कांग्रेस की कार्यकारी प्रमुख साई अनामिका ने कहा, ‘भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ने की बात करके दिल्ली के मुख्यमंत्री बनने वाले केजरीवाल को सत्ता में बने रहने का कोई नैतिक अधिकार नहीं है और उनके पसंदीदा कैबिनेट सहयोगी द्वारा लगाए गए आरोपों के मद्देनजर तुरंत इस्तीफा देना चाहिए.’


टिप्पणियां

गौरतलब है कि आप के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने पार्टी प्रमुख पर मंत्री सत्येन्द्र जैन से दो करोड़ रूपये लेने का आरोप लगाया है.
 

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement