NDTV Khabar

अदालत के बाहर अयोध्या विवाद सुलझाने की कोशिश, पीएम ने सांसदों से कहा-टिफ़िन पार्टियां करें, दिन भर की 5 बड़ी खबरें

पश्चिम बंगाल में कोलकाता के एक निजी स्कूल की दूसरी कक्षा में पढ़ने वाली बच्ची का डांस टीचर द्वारा कथित यौन उत्पीड़न करने का मामला सामने आया है

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अदालत के बाहर अयोध्या विवाद सुलझाने की कोशिश, पीएम ने सांसदों से कहा-टिफ़िन पार्टियां करें, दिन भर की 5 बड़ी खबरें
नई दिल्ली: क्या अदालत के बाहर अयोध्या मसला सुलझ सकता है? यह सवाल फिर उठने लगा है. श्रीश्री रविशंकर के साथ बेंगलुरू में मस्जिद  विवाद का हल तलाशने के लिए हुए बैठक में कुछ बड़े मुस्लिम पक्षकार शामिल हुए जिनकी मुकदमे में बड़ी हैसियत है. इसमें मुकदमे के मुख्य पक्षकार सुन्नी सेंट्रल वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष जुफर फारुकी और मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के सदस्य मौलाना सलमान नदवी शामिल हुए. तो दूसरी तरफ अपने तीन देशों के दौरे पर जाने से पहले पीएम नरेंद्र मोदी ने पार्टी नेताओं के साथ बैठक की. बैठक में उन्‍होंने सांसदों से कहा कि वह अपने इलाकों में 'टिफिन पार्टी' करें और लोगों को बजट के बारे में बताएं. वहीं कोलकाता के एक निजी स्कूल की दूसरी कक्षा में पढ़ने वाली बच्ची का डांस टीचर द्वारा कथित यौन उत्पीड़न करने का मामला सामने आया है. खेल जगत की बात करें तो भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच जोनिहसबर्ग में खेले जाने वाला चौथा वनडे आपको पूरी तरह गुलाबी रंग में पुता दिखाई पड़ेगा. बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 'स्वच्छ भारत अभियान' के लिए समर्थन जताते हुए 'स्वच्छ कैन' का अनावरण किया. 

1. क्या अदालत के बाहर अयोध्या मसला सुलझ सकता है? दिखने लगे हैं आसार
ayodhya babri

अयोध्‍या विवाद का अदालत के बाहर हल करने की कोशिशें जारी हैं. इसी सिलसिले में शुक्रवार को श्रीश्री रविशंकर के साथ बेंगलुरू में मस्जिद विवाद का हल तलाशने के लिए हुई बैठक में कुछ बड़े मुस्लिम पक्षकार शामिल हुए जिनकी मुकदमे में बड़ी हैसियत है. इसमें मुकदमे के मुख्य पक्षकार सुन्नी सेंट्रल वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष जफर फारुकी और मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के सदस्य मौलाना सलमान नदवी शामिल हुए. 

2. पीएम नरेंद्र मोदी ने की बीजेपी संसदीय दल की बैठक, बोले - टिफिन पार्टियां करें
narendra modi
तीन देशों के दौरे पर जाने से पहले पीएम नरेंद्र मोदी ने पार्टी नेताओं के साथ बैठक की. बीजेपी की संसदीय समिति की बैठक में पीएम मोदी ने पार्टी नेताओं को लोगों के बीच जाकर काम करने की सलाह दी. पीएम ने सांसदों से कहा कि बूथों पर टिफ़िन पार्टियां करें.

3. कोलकाता : दूसरी कक्षा की छात्रा का टीचर ने किया यौन उत्पीड़न, स्कूल के बाहर अभिभावकों का प्रदर्शन
kolkata school protest ndtv
पश्चिम बंगाल में कोलकाता के एक निजी स्कूल की दूसरी कक्षा में पढ़ने वाली बच्ची का डांस टीचर द्वारा कथित यौन उत्पीड़न करने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि डांस टीचर करीब एक साल से बच्ची का यौन उत्पीड़न कर रहा था.

4. IND VS SA: जोहानिसबर्ग में चौथा वनडे हो जाएगा पूरी तरह 'गुलाबी-गुलाबी'! 'पिंक लक' रहेगा बरकरार?
pink
भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच जोनिहसबर्ग में खेले जाने वाला चौथा वनडे आपको पूरी तरह गुलाबी रंग में पुता दिखाई पड़ेगा. दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ियों की ड्रेस से लेकर, पिच को रोल करन वाला रोलर और प्रैस कॉन्फ्रैंस से लेकर पुरस्कार समारोह के दौरान पीछे लगने वाली वॉल सहित और कई चीजें आपको न्यूवांडर्स में गुलाबी रंग में रंगे दिखाई पड़ेंगे. और यही नहीं मैदान पर जमा होने वाले हजारों दर्शक भी आपको अलग-अलग तरह की गुलाबी रंग की ड्रेस और परिधान में मैच का लुत्फ लेते दिखाई पड़ेंगे.

टिप्पणियां

5. पीएम मोदी के 'स्वच्छ भारत अभियान' का शाहरुख खान ने कुछ ऐसे किया समर्थन
shahrukh khan brad pitt
गुरुवार को ग्रेटर नोएडा में ऑटो एक्सपो में आए शाहरुख खान ने कहा, "'स्वच्छ कैन' एक साधारण, लेकिन दमदार विचार है और मैं प्रत्येक वाहन स्वामी से आगे आकर इसका उपयोग कर स्वच्छ भारत आंदोलन का हिस्सा बनने की प्रार्थना करता हूं."

VIDEO : अदालत के बाहर अयोध्या विवाद सुलझाने की कोशिश


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement