NDTV Khabar

मुंबई : फुटपाथ पर चढ़ी दूध ढोने वाली गाड़ी, 12 लोग जख्मी

मुंबई रे रोड इलाके में फुटपाथ पर कई लोगों का बसेरा है. वे यहां झोपड़े बनाकर सालों से रहते हैं और रात में ज्यादातर सड़क किनारे ही खटिया पर सोते हैं. रविवार सुबह चार बजे के करीब नारियल वाड़ी इलाके में दूध वितरित करने वाला एक टेम्पो फुटपाथ पर चढ़ गया और कई झोपड़ियों को रौंद डाला.

70 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
मुंबई : फुटपाथ पर चढ़ी दूध ढोने वाली गाड़ी, 12 लोग जख्मी

मुंबई के रे रोड पर दूध पहुंचाने वाली गाड़ी फुटपाथ पर चढ़ी.

खास बातें

  1. मुंबई के रे रोड पर रविवार तड़के हुआ हादसा
  2. दूध की गाड़ी फुटपाथ पर चढ़ने से हुआ हादसा
  3. हादसे में 12 लोग हुए जख्मी, ड्राइवर और क्लीनर गिरफ्तार
मुंबई: मुंबई में रविवार तड़के करीब चार बजे रे रोड में दूध की गाड़ी फुटपाथ पर चढ़ गई. इस हादसे में 12 लोग जख्मी हुए हैं. भायखला पुलिस के मुताबिक ज्यादातर घायलों को प्राथमिक ईलाज के बाद घर जाने दिया गया है. मामले में गाड़ी के ड्राइवर और क्लीनर को गिरफ्तार कर लिया गया है.

मुंबई रे रोड इलाके में फुटपाथ पर कई लोगों का बसेरा है. वे यहां झोपड़े बनाकर सालों से रहते हैं और रात में ज्यादातर सड़क किनारे ही खटिया पर सोते हैं. रविवार सुबह चार बजे के करीब नारियल वाड़ी इलाके में दूध वितरित करने वाला एक टेम्पो फुटपाथ पर चढ़ गया और कई झोपड़ियों को रौंद डाला. हादसे में 12 लोग जख्मी हो गए. घायलों में 12 साल के बच्चे से लेकर 70 साल तक के बुजुर्ग शामिल हैं. सभी को तुरंत पास के जेजे अस्पताल में इलाज के लिये ले जाया गया.

भायखला पुलिस ने मौके पर पहुंचकर टेम्पो के ड्राइवर और क्लीनर को गिरफ्तार कर लिया है. जांच में पता चला है कि टेम्पो ड्राइवर नहीं बल्कि क्लीनर चला रहा था. जबकि उसके पास पक्का ड्राइविंग लाइसेंस भी नहीं है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement