Twitter यूजर्स ने बताया 'chiwala से लेकर Suuchin' तक इन जगहों पर गड़बड़ाया ट्रंप का उच्चारण

कुछ लोगों ने भाषण में बॉलिवुड फिल्म 'शोले' (जिसे उन्होंने शोजे) और 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे (DDLJ)'का जिक्र करने पर ट्रंप की तारीफ की. 

Twitter यूजर्स ने बताया 'chiwala से लेकर Suuchin' तक इन जगहों पर गड़बड़ाया ट्रंप का उच्चारण

राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने मोटेरा स्टेडियम में लोगों को संबोधित किया

खास बातें

  • राष्ट्रपति ट्रंप ने पीएम मोदी की तारीफ
  • ट्रंप बोले- भारत को बहुत प्यार करता है अमेरिका
  • हमेशा सच्चा और ईमानदार दोस्त बन कर रहेगा
नई दिल्ली:

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के सोमवार को अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में दिए गए भाषण को लेकर सोशल मीडिया पर यूजर्स मिलीजुली प्रतिक्रिया दे रहे हैं. कुछ लोग ट्रंप के उच्चारण गड़बड़ाने पर मजे ले रहे हैं तो वहीं कुछ यूजर्स बॉलिवुड फिल्मों और भारतीय हस्तियों का नाम लिए जाने से खुश हैं. सोशल मीडिया यूजर्स ने ट्रंप के कई उच्चारणों को पकड़ा है. इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को "चीवाला" (चायवाला) का बेटा बताने से लेकर वेदास (वेद) को "वेसतास" और स्वामी विवेकानंद के नाम का गलत उच्चारण तक शामिल है. 

हालांकि, कुछ लोगों ने भाषण में बॉलिवुड फिल्म 'शोले' (जिसे उन्होंने शोजे) और 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे (DDLJ)'का जिक्र करने पर ट्रंप की तारीफ की. 

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने पत्नी मेलानिया संग किया 'ताज' का दीदार, विजिटर बुक में लिखी यह बात...

अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप दो दिन की भारत यात्रा पर सोमवार को अहमदाबाद हवाई अड्डे पहुंचे. यहां दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम मोटेरा स्टेडियम में कहा, "अमेरिका भारत से प्यार करता है, भारत का सम्मान करता और वह हमेशा भारतीय लोगों के लिए सच्चा और ईमानदार दोस्त बना रहेगा."  

इवांका ट्रंप ने भारत दौरे के लिए रिपीट की अपनी ड्रेस, कीमत है 1.7 लाख रुपये

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि पीएम मोदी ने एक विनम्र चायवाले के तौर पर शुरुआत की, उन्होंने चाय की एक दुकान में काम किया, वह इस बात का बेहतरीन उदाहरण हैं कि भारतीय किसी भी मुकाम पर पहुंच सकते हैं. 

वीडियो: अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने पत्नी मेलानिया संग किया 'ताज' का दीदार

   

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com