Twitter पर गौतम गंभीर और 'AAP' की भिड़ंत, BJP सांसद ने ट्वीट किया- जल या जलेबी? तो मिला यह जवाब...

इस बार आम आदमी पार्टी (AAP) और गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) दिल्ली की खराब पानी को लेकर 'भिड़े' हैं.

Twitter पर गौतम गंभीर और 'AAP' की भिड़ंत, BJP सांसद ने ट्वीट किया- जल या जलेबी? तो मिला यह जवाब...

गौतम गंभीर की जलेबी खाते तस्वीर हुई थी वायरल. (फाइल फोटो)

खास बातें

  • ट्विटर पर गौतम गंभीर और AAP की 'भिड़ंत'
  • दिल्ली की खराब पानी पर दोनों ने एक दूसरे को घेरा
  • प्रदूषण पर होने वाली बैठक में नहीं पहुंचने पर गंभीर की हुई थी आलोचना
नई दिल्ली:

दिल्ली में प्रदूषण (Delhi Air Pollution) पर होने वाली बैठक में नहीं पहुंचने के कारण  BJP सांसद गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) आम आदमी पार्टी (AAP) के निशाने पर हैं. इस बीच आम आदमी पार्टी और गौतम गंभीर ट्विटर पर एक बार एक दूसरे पर हमला बोला. दरअसल, शुक्रवार को शहरी विकास मंत्रालय से जुड़ी संसद की स्थाई समिति की एक बैठक प्रस्तावित थी, जिसमें दिल्ली-एनसीआर (Delhi-NCR) में वायु प्रदूषण के मुद्दे पर चर्चा होनी थी, लेकिन बैठक टालनी पड़ी. दरअसल, कई सांसद और अधिकारी इस बैठक में पहुंचे ही नहीं. इस बैठक में गौतम गंभीर को भी शामिल होना था, लेकिन वह भी नहीं पहुंचे थे. इस दिन गौतम गंभीर की 'जलेबी और पोहा' खाते हुए एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, जिसे लेकर उनकी जमकर खिंचाई हो रही है. गंभीर वहां भारत-बांग्लादेश मैच की कमेंट्री के लिए गए थे. 

गौतम गंभीर जलेबी खाने पर हुए Troll तो बोले- 'हमेशा के लिए छोड़ दूंगा जलेबी खाना, लेकिन...' देखें VIDEO

इस बार आम आदमी पार्टी (AAP) और गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) दिल्ली की खराब पानी को लेकर 'भिड़े' हैं. भारतीय मानक ब्यूरो की रिपोर्ट में दिल्ली की 11 जगहों से पाइप से आने वाले पानी के नमूने लिए गए, जिनमें से ज़्यादातर नमूने मानकों पर खरे नहीं उतरे. ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड यानी BIS ने 20 राज्यों के कई शहरों के पानी की गुणवत्ता की जांच एक निजी लैब में करवाने के बाद ये पाया कि दिल्ली का पानी सबसे प्रदूषित है. इस बार गंभीर और आम आदमी पार्टी इसी मुद्दे पर भिड़े हैं.   

सांसद और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर की गुमशुदगी के दिल्ली में लगे पोस्टर, आखिर क्या है पूरा मामला?

गौतम गंभीर ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को टैग करते हुए ट्वीट किया. जल या जलेबी?? जवाब में आम आदमी पार्टी ने लिखा, बीसीसीआई की कमेंट्री या पूर्वी दिल्ली की जनता?? मालूम हो कि पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर पूर्वी दिल्ली से भारतीय जनता पार्टी के सांसद हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पूर्वी दिल्ली के सांसद गौतम गंभीर के नाम रवीश कुमार का पत्र...

VIDEO: प्रदूषण पर बैठक से नदारद रहने पर गौतम गंभीर की सफाई