NDTV Khabar

शिवराज चौहान ने कानून-व्यवस्था को लेकर उठाए सवाल तो कमलनाथ बोले- '5 वर्ष में ऐसा मध्यप्रदेश बनाऊंगा कि आपको...'

मध्यप्रदेश में कानून-व्यवस्था के मुद्दे पर ट्विटर पर भिड़े पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) और मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamal Nath).

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां

खास बातें

  1. ट्विटर पर भिड़े शिवराज चौहान और कमलनाथ
  2. शिवराज चौहान ने कानून-व्यवस्था को लेकर उठाए सवाल
  3. मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीट कर दिया जवाब
नई दिल्ली:

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने राज्य की कानून-व्यवस्था को लेकर मुख्यमंत्री कमलनाथ पर जमकर हमला बोला. पूर्व मुख्यमंत्री ने दो वीडियो ट्वीट कर कमलनाथ सरकार पर निशाना साधा. इसके बाद मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamal Nath) की तरफ से भी इसका जवाब दिया गया. पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Chouhan) ने वीडियो संदेश में कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था की स्थिति यह हो गई है कि पत्रकार भी लूट लिए जा रहे हैं. बेटियों के साथ दरिंदगी हो रही है. व्यापारी लूटे जा रहे हैं. चारों तरफ लूट मची है. सुरक्षित कौन है मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में? उन्होंने कहा कि मैं मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री से कहना चाहता हूं कि अपना राज्य ऐसा तो नहीं था. आपने मेरे मध्यप्रदेश को बर्बाद कर दिया, तबाह कर दिया. उन्होंने कमलानाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि ट्रांसफर और पोस्टिंग से फुर्सत मिल जाए तो अब भी जागिए और मध्यप्रदेश को बचाइये.


सड़क पर मिला हादसे में घायल युवक तो पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान जुट पड़े मदद में, देखें - VIDEO

उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश जंगलराज में परिवर्तित हो गया है. इतने जतन से हमने इसे शांति का टापू बनाया था. जब मैं मुख्यमंत्री था, डकैतों के सभी गिरोहों को खत्म कर दिया गया था. डाकू ही नहीं बचे थे तो अपहरण कौन करता? लेकिन कमलनाथ सरकार में अपहरण फिर शुरू हो गए. लगातार अपहरण हो रहे हैं. अपराधी खुलकर खेल रहे हैं, लेकिन पुलिस अफसरों के पोस्टिंग और ट्रांसफर पैसे ले-लेकर किया जा रहा है. राजनीतिक हस्तक्षेप इतना है कि अपराधियों को खुलकर खेलने का मौका मिल रहा है. उन्होंने कहा कि मेरा प्यारा मध्यप्रदेश अब तबाह और बर्बाद हो रहा है. इसलिए मुझे तकलीफ है. सरकार को इसे नियंत्रित करना चाहिए. राज्य में जंगलराज नहीं चलेगा. 

मध्यप्रदेश : सरकार बदलने के साथ सम्मान के हकदार नहीं रहे मीसा बंदी, बीजेपी खफा

टिप्पणियां

इसके जवाब में मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamal Nath) ने दो ट्वीट कर पलटवार किया. कमलनाथ ने ट्वीट किया, 'शिवराज जी, यह वही मध्यप्रदेश है जो आपने मुझे बर्बादी की कगार पर लाकर सौंपा था. कानून व्यवस्था की बदतर स्थिति में, अपराधों में, दुष्कर्म में, बेरोजगारी में, कुपोषण में, युवाओं की बेरोज़गारी में नंबर वन बनाकर छोड़ा था. मात्र 8 माह में ही मैं आपके द्वारा सौंपी इस बदहाल व्यवस्था को दुरुस्त करने में पूरी तत्परता से लगा हूं. आपकी सरकार के समय लगे दागों को धोने में लगा हूं. आप विश्वास रखें, अगले 5 वर्ष में ऐसा मध्यप्रदेश बनाऊंगा कि आपको अपने 13 वर्ष के कार्यकाल पर शर्म आएगी.

VIDEO: मध्य प्रदेश: इंदौर में नाबालिग के साथ मारपीट



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement