NDTV Khabar

राजस्थान : दलित युवक की पीट-पीटकर हत्या, दो आरोपी सात दिन की पुलिस रिमांड पर

राजस्थान के सीमावर्ती बाड़मेर जिले के रामसर थानान्‍तर्गत एक दलित युवक की पीट-पीट कर हत्या करने के मामले में गिरफ्तार दो आरोपियों को न्‍यायालय में पेश किया गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
राजस्थान :  दलित युवक की पीट-पीटकर हत्या,  दो आरोपी सात दिन की पुलिस रिमांड पर

प्रतीकात्मक इमेज

खास बातें

  1. दलित युवक की पीट-पीटकर हत्या
  2. दो आरोपी सात दिन की पुलिस रिमांड पर
  3. राजस्थान के बाड़मेर की घटना
बाड़मेर: राजस्थान के सीमावर्ती बाड़मेर जिले के रामसर थानान्‍तर्गत एक दलित युवक की पीट-पीट कर हत्या करने के मामले में गिरफ्तार दो आरोपियों को मंगलवार को न्‍यायालय में पेश किया गया, जहां से उन्‍हें सात दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया. चौहटन क्षेत्राधिकारी सुरेन्‍द्र कुमार ने बताया कि घटना के दिन ही पीड़ित परिवार की रिपोर्ट के आधार पर संदिग्‍धों को हिरासत में लिया गया था. उन्‍होंने बताया कि मामले की जांच के दौरान सोमवार को दो आरोपियों पठाई खान (28) और अनवर खान (40) को गिरफ्तार किया गया. दोनों आरोपियों को मंगलवार को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उन्हें सात दिन की पुलिस रिमांड पर सौंपा गया है. कुमार ने बताया कि प्रारंभिक पुलिस जांच के दौरान यह सुनियोजित हत्‍या का मामला लग रहा है. 

यह भी पढ़ें: राहुल ने ट्वीट किया दलित बच्चों की पिटाई का वीडियो, बोले-BJP/RSS की ज़हरीली राजनीति का विरोध जरूरी

टिप्पणियां
उन्‍होंने बताया कि दो आरोपियों की गिरफ्तारी के साथ ही पुलिस शेष आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है. उन्होंने बताया कि जांच में सामने आया है कि घटना से पहले आरोपियों के बीच फोन पर बातचीत हुई थी. पुलिस कॉल डिटेल का इंतजार कर रही है, जिसके आधार पर पूरे मामलें का खुलासा हो सकेगा. बाड़मेर में अतिरिक्‍त पुलिस अधीक्षक रामेश्‍वरलाल मेघवाल, ने बताया कि जांच में सामने आ रहे तथ्य घटना के पीछे प्रेम प्रंसग की तरफ इशारा कर रहे हैं. इस बीच पुलिस नें इस मामलें के मुख्‍य आरोपी अमर खान की तलाश तेज कर दी है. 

VIDEO: गुजरात : जूते पहनने पर नाबालिग की बेरहमी से पिटाई
बताया जा रहा है कि दलित युवक के साथ मारपीट करने के बाद अमरखान ने उसका गला घोंटा था. गौरतलब है कि बीती 21 जुलाई को रामसर थानान्तर्गत मेकरनवाला गांव में एक दलित युवक की पीट-पीट कर हत्‍या कर दी गयी थी. मृतक की शिनाख्त खेताराम भील के रूप में की गयी थी. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बरामद किया था.    


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement