नोएडा: युवती को बंधक बनाकर रेप करने वाले बदमाशों को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद किया अरेस्‍ट

देर रात पुलिस के साथ मुठभेड़ के दौरान दोनों बदमाशों के पैर में गोली लगी. पुलिस ने युवती को डॉक्टरी परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा है.  

नोएडा: युवती को बंधक बनाकर रेप करने वाले बदमाशों को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद किया अरेस्‍ट

महिला को डॉक्‍टरी परीक्षण के लिए अस्‍पताल भेजा गया है (प्रतीकात्‍मक फोटो)

खास बातें

  • मुठभेड़ के दौरान बदमाशों को पैर में गोली लगी
  • पुलिस चेकिंग के दौरान बदमाशों ने ऑटो नहीं रोका था
  • महिला के चिल्‍लाने की आवाज सुनकर पुलिस ने किया था पीछा
नोएडा:

नोएडा में थाना सूरजपुर क्षेत्र से एक युवती को जबरन बंधक बनाने के बाद सुनसान जगह पर उसके साथ रेप करने वाले दो बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है और पीड़िता को मुक्त कराया गया है. देर रात पुलिस के साथ मुठभेड़ के दौरान दोनों बदमाशों के पैर में गोली लगी. पुलिस ने युवती को डॉक्टरी परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा है. बदमाशों के पास से पुलिस ने अवैध हथियार, घटना में प्रयुक्त ऑटो रिक्शा तथा कारतूस आदि बरामद किए गए हैं.

युवक ने ऑटोचालक से रुपये लूटे, पुलिस कर्मियों पर बंदूक तानी तो खुद को गोली मारने की धमकी दी

Newsbeep

अपर पुलिस उपायुक्त जोन-3 विशाल पांडे ने बताया कि बीती रात को नॉलेज पार्क के थानाध्यक्ष वरुण पंवार अपनी पुलिस टीम के साथ हिंडन नदी के पुस्ता पर चेकिंग कर रहे थे, तभी एक बजे के करीब एक ऑटोरिक्शा सफीपुर गांव के सर्विस रोड से आया और पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो चालक ने ऑटो रिक्शा नहीं रोका.उन्होंने बताया कि ऑटो रिक्शा से एक महिला की चिल्लाने की आवाज आने पर पुलिस ने उसका पीछा किया गया तथा कुछ दूरी पर जाकर बदमाश स्वयं को पुलिस से घिरा देखकर ऑटो छोड़कर भागने लगे. फिर बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर गोली चलाई. पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए गोली चलाई. बदमाशों के पैर में गोली लगी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पुलिस के अनुसार, बदमाशों की पहचान बिजनौर जनपद के निवासी नदीम और गौतम बुद्ध नगर निवासी इमरान के रूप में हुई है.उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला कि ये लोग महिलाओं को सवारी के रूप में ऑटो रिक्शा में बैठाते हैं तथा उन्हें बंधक बनाकर जबरन सुनसान जगह पर ले जाते हैं. और उनके साथ रेप करते हैं. ऑटो में बंधक महिला को पुलिस ने मुक्त कराके उसे डॉक्टरी परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है. उन्होंने बताया कि युवती ने पुलिस को बताया है कि दोनों बदमाशों ने हथियार के बल पर डरा-धमकाकर उसके साथ बारी-बारी से ज्‍यादती की.उन्होंने बताया कि युवती की डॉक्टरी परीक्षण के बाद इस बात की पुष्टि होगी. उ
 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)