NDTV Khabar

चेन्नई में 'तलवारें' लहराते बस में चढ़े कॉलेज विद्यार्थी, विरोधियों पर किया हमला

पुलिस के मुताबिक, दोनों विद्यार्थियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. मिली ख़बरों के मुताबिक, ये लोग उस गुट का हिस्सा थे, जो ताकत का इस्तेमाल कर बसों के चलने का रूट तय किया करता है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
चेन्नई में 'तलवारें' लहराते बस में चढ़े कॉलेज विद्यार्थी, विरोधियों पर किया हमला

वीडियो में बसे के डरे हुए मुसाफिरों को भागते हुए देखा जा सकता है.

चेन्नई:

चेन्नई के बीचोंबीच तेज़धार हथियार से लैस दो कॉलेज विद्यार्थियों ने सरकारी बस को रोका, और उसमें चढ़कर कुछ लोगों पर हमला कर दिया, जिसमें दो लोग ज़ख्मी हुए हैं. बताया गया है कि झगड़ा संभवतः बस के रूट पर प्रतिद्वंद्विता को लेकर हुआ था. कॉलेज के विद्यार्थियों के बस में चढ़ने से पहले तेज़धार हथियार लहराते हुए आने से न सिर्फ बस में खलबली मच गई थी, बल्कि सड़क पर भी लोग बेहद डर गए थे.

वीडियो में बसे के डरे हुए मुसाफिरों को भागते हुए देखा जा सकता है, और जो लोग भागने में कामयाब नहीं हुए, वे भी डर की वजह से अपनी सीटों पर ही दुबककर बैठे रहे. दोनों विद्यार्थियों को सवारियों पर हमला करने से पहले बस के दोनों दरवाज़ों को रोकते और मुसाफिरों को धमकाने के अंदाज़ में सीढ़ियों पर अपने हथियार फटकारते हुए देखा जा सकता है.

भरे बाजार में तलवार लहराने लगा शख्स, दुकान में तोड़फोड़ करते हुए VIDEO वायरल


पुलिस के मुताबिक, दोनों विद्यार्थियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. मिली ख़बरों के मुताबिक, ये लोग उस गुट का हिस्सा थे, जो ताकत का इस्तेमाल कर बसों के चलने का रूट तय किया करता है. जिन लोगों पर इन्होंने हमला किया, वे एक प्रतिद्वंद्वी गुट के सदस्य थे, जो कथित रूप से बस को किसी अन्य रूट पर चलाना चाहते थे.

टिप्पणियां

चलती ट्रेन पकड़ रहा था शख्स, पैर फिसला और ऐसे बच निकला मौत के मुंह से... देखें Shocking VIDEO

अक्टूबर, 2017 में चेन्नई से 35 किलोमीटर दूर नेम्मिलीचेरी रेलवे स्टेशन पर एक लोकल ट्रेन के दरवाज़े पर खड़े होकर तलवारें लहराने वाले चार कॉलेज विद्यार्थियों को गिरफ्तार किया गया था. उन्होंने रेलवे प्लेटफॉर्म पर पटाखे भी फोड़े थे.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement