गुजरात में बीजेपी की महिला शाखा की दो दिन की राष्ट्रीय बैठक आज से

उद्घाटन कार्यक्रम में रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण और समापन समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शामिल होंगे

गुजरात में बीजेपी की महिला शाखा की दो दिन की राष्ट्रीय बैठक आज से

प्रतीकात्मक फोटो.

खास बातें

  • आगामी लोकसभा चुनावों में पार्टी की तैयारियों पर बात होगी
  • गांधीनगर जिले के अदलज गांव में एक मंदिर में होगी बैठक
  • केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और साध्वी निरंजन ज्योति भी भाग लेंगी
गांधीनगर:

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की महिला कार्यकर्ताओं एवं नेताओं की दो दिवसीय बैठक 21 दिसंबर से यहां शुरू होगी जिसमें कई मुद्दों पर चर्चा होगी. अगले साल होने वाले लोकसभा चुनावों में पार्टी की तैयारियों में उनकी भूमिका पर भी बात होगी. 

पार्टी के एक अधिकारी ने बताया कि गांधीनगर जिले के अदलज गांव के पास एक मंदिर के परिसर - त्रिमंदिर के पीछे एक खुले मैदान में यह बड़ा सम्मेलन होगा. बीजेपी महिला मोर्चा की राष्ट्रीय अध्यक्ष विजया राहटकर ने बुधवार को संवाददाताओं को बताया कि शुक्रवार को उद्घाटन कार्यक्रम के लिए रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण को आमंत्रित किया गया है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 22 दिसंबर को समापन समारोह में शामिल होंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

राहटकर ने बताया, “आगामी लोकसभा चुनावों में हमारी भूमिका पर चर्चा करने के लिए हमने विभिन्न सत्र आयोजित किए हैं. हम एक खाका तैयार करेंगे और यह बताएंगे कि महिला मोर्चा उसे जमीनी स्तर पर कैसे लागू करेगा.”    उन्होंने बताया कि इस दो दिवसीय सम्मलेन के दौरान करीब 5,000 महिला बीजेपी कार्यकर्ताओं को पार्टी के विभिन्न राष्ट्र स्तरीय नेताओं एवं केंद्रीय मंत्रियों से मार्गदर्शन मिलेगा. केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और साध्वी निरंजन ज्योति, बीजेपी नेता सरोज पांडे, राम लाल और भूपेंद्र यादव समेत कई अन्य इसमें हिस्सा लेंगे.
(इनपुट भाषा से)