पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के नेतृत्व में कांग्रेस नेताओं का दो दिन का कश्मीर दौरा आज से

कांग्रेस के प्रतिनिधिमंडल में पी चिदंबरम, गुलाम नबी आजाद और अंबिका सोनी भी शामिल, जम्मू-कश्मीर के मौजूदा हालात को लेकर बैठकें होंगी

पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के नेतृत्व में कांग्रेस नेताओं का दो दिन का कश्मीर दौरा आज से

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के नेतृत्व में शनिवार को कांग्रेस का प्रतिनिधिमंडल कश्मीर जाएगा.

खास बातें

  • कारोबारी संगठनों और नागरिक समाज से मिलेगा प्रतिनिधिमंडल
  • अन्य राजनीतिक संगठनों के लोगों से भी मिलेंगे कांग्रेस नेता
  • कांग्रेस नेताओं ने 10 व 11 सितंबर को जम्मू का दौरा किया था
जम्मू:

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के नेतृत्व में कांग्रेस का एक प्रतिनिधिमंडल शनिवार को श्रीनगर जाएगा. कांग्रेस की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष जीए मीर ने कहा कि यह प्रतिनिधिमंडल जम्मू-कश्मीर के मौजूदा हालात पर बैठकें करेगा.

कश्मीर पर कांग्रेस का नीति नियोजन समूह पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ वार्ता के लिए कश्मीर का दौरा कर रहा है. यह समूह कारोबारी संगठनों और नागरिक समाज के साथ भी बैठकें करेगा.

यह भी पढ़ें : ...जब कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ

मीर ने कहा, ‘‘समूह ने 10-11 सितंबर को जम्मू में अपने दौरे का पहला चरण पूरा किया था. अब नए दौर की वार्ता के लिए यह समूह श्रीनगर का दौरा करेगा.’’ सिंह के अलावा इस समूह में पूर्व केंद्रीय गृह मंत्री पी चिदंबरम, राज्यसभा में नेता विपक्ष गुलाम नबी आजाद और अखिल भारतीय कांग्रेस समिति की महासचिव अंबिका सोनी भी हैं.

VIDEO : बुरे हाल में अर्थव्यवस्था

मीर ने कहा कि यह दल दूसरे राजनीतिक संगठनों के लोगों से भी मिलेगा. इस समूह का गठन इस साल अप्रैल में किया गया था. पार्टी द्वारा जारी बयान के मुताबिक समूह के बाद में लद्दाख का दौरा करने की भी योजना है.
(इनपुट भाषा से)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com