NDTV Khabar

दिल्ली: बीते 48 घंटे में 2 एनकाउंटर, 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, नंदू गैंग के 3 बदमाशों को भी दबोचा

बीते 48 घण्टे में दिल्ली में 2 एनकाउंटर हुए हैं. पहला एनकाउंटर शुक्रवार देर रात शहादरा इलाके के सीमापुरी में हुआ जिसमे एक इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली: बीते 48 घंटे में 2 एनकाउंटर, 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, नंदू गैंग के 3 बदमाशों को भी दबोचा

प्रतीकात्मक तस्वीर

खास बातें

  1. दिल्ली में बीते 48 घंटे में 2 एनकाउंटर
  2. 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार
  3. नंदू गैंग के 3 बदमाशों को भी दबोचा
नई दिल्ली:

बीते 48 घण्टे में दिल्ली में 2 एनकाउंटर हुए हैं. पहला एनकाउंटर शुक्रवार देर रात शहादरा इलाके के सीमापुरी में हुआ जिसमे एक इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया गया है. पकड़े गए आरोपी का नाम आशिफ उर्फ आशु है. जिस पर 25 हजार का इनाम था. उसके कब्जे से अवैध हथियार और कई राउंड कारतूस बरामद किए गए हैं. आरोपी पर हत्या, लूट और डकैती के 40 मामले दर्ज हैं. पुलिस को एक जानकारी हाथ लगी थी की आशु अपनी बाइक से सीमापुरी इलाके में आने वाला है जिसके बाद जब उसे रोकने की कोशिश की नई तो उसने पुलिस पार्टी पर फायरिंग की. जवाबी फायरिंग में आरोपी को पकड़ लिया गया. 

दिल्ली: चोरी के आरोप में महिला की पीट-पीटकर हत्या, 2 लोग गिरफ्तार

वहीं दूसरी मुठभेड़ शनिवार रात द्वारका इलाके के कैर गांव में हुई. नंदू गैंग के आने की सूचना के बाद उन्हें गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई. इस मुठभेड़ में एक बदमाश घायल हो गया. जबकि एक गोली पुलिसकर्मी को भी लगी, लेकिन बुलैटप्रूफ जैकेट होने के चलते पुलिसकर्मी की जान बच गई. 


गोली लगने के बाद घायल हुए विक्की यादव को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती किया है. जबकि उसके साथ मौजूद दो बदमाशों आकाश और टिंकू उर्फ चोर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल मामले में बाबा हरिदास थाना पुलिस जांच कर रही है. 

टिप्पणियां

कचरा फैलाने और थूकने वालों से रेलवे ने वसूला 5.52 लाख रुपये का जुर्माना

पुलिस उपायुक्त आंटो अल्फोंस ने बताया कि द्वारका इलाके में हुई एक 4 लाख लूट के मामले और व्यापारी को फिरौती के लिए फोन कर धमकाने के मामले में स्पेशल स्टाफ की टीम जांच कर रही थी. पुलिस की जांच में सामने आया है कि विक्की और दोनों बदमाश नंदू गैंग से जुड़े हुए हैं. विक्की करीब 1 महीने से एक व्यापारी से रंगदारी की मांग कर रहा था. आरोपी ने पैसे न मिलने पर दो बार व्यापारी के घर व ऑफिस पर फायरिंग भी की थी. 
 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement