जम्मू कश्मीर में हिज़्बुल मुजाहिदीन के दो आतंकी एनकाउंटर में ढेर, हथियार और गोला-बारूद बरामद

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मुठभेड़ देर रात करीब दो बजे शुरू हुई और उसके बाद करीब पांच घंटे तक कोई गोली नहीं चली. इसके बाद सुबह करीब आठ बजे एक बार फिर आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ शुरू हुई.

जम्मू कश्मीर में हिज़्बुल मुजाहिदीन के दो आतंकी एनकाउंटर में ढेर, हथियार और गोला-बारूद बरामद

जम्मू-कश्मीर में आंतकियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ (फाइल फोटो)

श्रीनगर :

जम्मू कश्मीर (Jammu & Kashmir) के श्रीनगर के नवाकदल इलाके में सुरक्षा बलों ने मंगलवार को मुठभेड़ में दोनों आतंकियों को मार गिराया गया. दोनों आतंकी संगठन हिज़्बुल मुजाहिद्दीन (HM) से जुड़े बताए जा रहे हैं. उनके पास हथियार और गोलाबारूद भी बरामद हुए हैं. इस एनकाउंटर में सुरक्षा बलों के दो जवान भी घायल हुए है. पुलिस ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिलने के बाद सोमवार रात को पुलिस ने इलाके की घेराबंदी कर तलाश अभियान शुरू किया, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हुई. 

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मुठभेड़ देर रात करीब दो बजे शुरू हुई और उसके बाद करीब पांच घंटे तक कोई गोली नहीं चली. इसके बाद सुबह करीब आठ बजे एक बार फिर आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ शुरू हुई. अधिकारी ने बताया,श्रीनगर के नवाकदल के अभियान में दोनों आतंकवादी मारा गिराया गया है.

उन्होंने बताया कि आतंकवादियों की गोलीबारी में सीआरपीएफ का एक जवान और जम्मू कश्मीर पुलिस का एक कर्मी जख्मी हुआ है. अधिकारी ने बताया कि एहतियात के तौर पर शहर में बीएसएनएल पोस्टपेड सेवा को छोड़ कर सभी मोबाइल इंटरनेट और सभी मोबाइल फोन सेवाएं बंद कर दी गई हैं.

वीडियो: पाकिस्तान से घुसपैठ की कोशिशें बढ़ेगी: सीडीएस बिपिन रावत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com