NDTV Khabar

पंजाब में कबाड़ में हुए धमाके में दो लोगों की मौत, आठ घायल

मृतकों के परिजनों के लिये 2-2 लाख रुपये की अनुग्रह राशि का ऐलान किया गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पंजाब में कबाड़ में हुए धमाके में दो लोगों की मौत, आठ घायल
चंडीगढ़:

पंजाब के अमृतसर के लव-कुश नगर में सोमवार शाम हुए धमाके में दो कबाड़ कारोबारियों की मौत हो गई जबकि आठ लोग घायल हो गए. पुलिस ने यह जानकारी दी. पुलिस ने कहा कि धमाका उस समय हुआ जब कबाड़ कारोबारी किसी धातु की वस्तु को नष्ट कर रहे थे. सहायक उप निरीक्षक परमजीत सिंह ने कहा कि मृतकों की पहचान रतन लाल (55) और राजिन्दर सिंह (52) के रूप में हुई है. 

महाराष्ट्र के धुले की केमिकल फैक्ट्री में धमाका, 14 लोगों की मौत, 66 घायल

पुलिस ने कहा कि धमाका कबाड़ कारोबारी मंजीत कौर के घर पर हुआ. दोनों मृतकों के परिजनों के लिये 2-2 लाख रुपये की अनुग्रह राशि का ऐलान किया गया है. पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिन्दर सिंह ने ट्वीट किया, "अमृतसर के पुतलीघर इलाके में धमाके की खबर सुनकर दुख हुआ जिसमें दो लोगों की मौत हो गई. मैंने पंजाब पुलिस को विस्फोट के मूल कारणों की जांच करने का आदेश दिया है. मृतकों के परिजनों के प्रति मेरी संवेदना और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं." 

ग्लेशियर के पास घूम रहे थे लोग, बर्फ में हुआ अचानक धमाका और... देखें VIDEO


टिप्पणियां

बता दें अभी हाल ही में पंजाब में गुरदासपुर के बटाला में पटाख़े बनाने वाले एक कारख़ाने में धमाके के बाद आग लग गई थी. इस हादसे में 23 लोगों की मौत हो गई. धमाका इतना ज़ोरदार था कि फ़ैक्ट्री पूरी तरह तबाह हो गई, कारखाने से लगी एक कार वर्कशॉप को भी नुकसान पहुंचा था. (इनपुट-भाषा)

VIDEO: बटाला हादसे में आग लगने से 23 लोगों की मौत, जांच के आदेश​
  



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... Bigg Boss 13 में फिर भिड़े आसिम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला, एक्टर ने कर दी शो छोड़ने की मांग- देखें Video

Advertisement