NDTV Khabar

छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में मुठभेड़, दो नक्सली ढेर, हथियार बरामद

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि डीआरजी के दल को क्षेत्र में गश्त के लिए रवाना किया गया था. दल जब रसतोंग गांव के जंगल में था तब नक्सलियों ने पुलिस दल पर गोलीबारी शुरू कर दी.

4 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में मुठभेड़, दो नक्सली ढेर, हथियार बरामद

सुकमा में मुठभेड़, दो नक्सली ढेर

रायपुर: छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित सुकमा जिले में पुलिस दल ने मुठभेड़ में दो नक्सलियों को मार गिराया है. पुलिस ने मौके से हथियार भी बरामद किया है. सुकमा जिले के पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिले के गोलापल्ली थाना क्षेत्र के अंतर्गत रसतोंग गांव के जंगल में डीआरजी के दल ने बीती रात मुठभेड़ में दो वर्दीधारी नक्सलियों को मार गिराया.

छत्तीसगढ़: दंतेवाड़ा में नक्सलियों का कैम्प ध्वस्त, एक नक्सली घायल

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि डीआरजी के दल को क्षेत्र में गश्त के लिए रवाना किया गया था. दल जब रसतोंग गांव के जंगल में था तब नक्सलियों ने पुलिस दल पर गोलीबारी शुरू कर दी. इसके ​बाद पुलिस दल ने भी जवाबी कार्रवाई की.

छत्तीसगढ़ : सुरक्षाबलों से मुठभेड़ में 2 नक्सली मारे गए

अधिकारियों ने बताया कि कुछ देर तक दोनों ओर से गोलीबारी के बाद नक्सली वहां से फरार हो गए. बाद में जब पुलिस दल ने घटनास्थल की तलाशी ली. वहां से दो वर्दीधारी नक्सलियों का शव, एक 12 बोर बंदूक, एक भरमार बंदूक, वायरलेस सेट, कार्डोस वायर, बैटरी, सोलर प्लेट और नक्सली सामाग्री बरामद किया गया. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मारे गए नक्सलियों की पहचान नहीं हो पाई है. हालांकि, उनके गोलापल्ली लोकल आर्गेनाइजेशन स्क्वाड के सदस्य होने की संभावना है. उन्होंने बताया कि पुलिस दल लगातार क्षेत्र में गस्त में है.
 

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement