हिमाचल प्रदेश में कोविड-19 के दो नए मामले, कुल संख्या 81 पहुंची

मुंबई से हाल ही में हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर लौटे दो लोगों के कोरोनावायरस से संक्रमित होने की पुष्टि होने के साथ ही रविवार को राज्य में वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 81 हो गई है.

हिमाचल प्रदेश में कोविड-19 के दो नए मामले, कुल संख्या 81 पहुंची

हिमाचल प्रदेश में कोरोनावायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 81 हो गई है.

शिमला:

मुंबई से हाल ही में हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर लौटे दो लोगों के कोरोनावायरस से संक्रमित होने की पुष्टि होने के साथ ही रविवार को राज्य में वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 81 हो गई है. वहीं देश भर में लॉकडाउन 4.0, 31 मई तक लागू होने के बाद हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि राज्य में पहले से लागू कर्फ्यू 31 मई तक जारी रहेगा.
विशेष सचिव (स्वास्थ्य) निपुण जिंदल ने बताया कि इन दोनों (60 और 35 वर्षीय व्यक्तियों) में संक्रमण के लक्षण नजर नहीं आ रहे थे.

प्रदेश में कोविड-19 का एक और मरीज आज संक्रमण मुक्त हो गया. बैजनाथ अस्पताल में भर्ती कांगड़ा निवासी के संक्रमण से उबरने के साथ राज्य में कोविड-19 के उपचाराधीन मरीजों की संख्या 33 रह गई है. अधिकारी ने बताया कि अब तक कुल 44 लोग संक्रमण मुक्त हुए हैं. इलाजरत मरीजों में कांगड़ा में 14, हमीरपुर में सात, चंबा और बिलासपुर में चार-चार, उना और सिरमौर में दो-दो मरीज शामिल हैं. 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com