NDTV Khabar

पंजाब में बॉर्डर के नजदीक दो संदिग्ध पाकिस्तानी पकड़े गए, पाक आर्मी का पहचान पत्र बरामद : रिपोर्ट

सूत्रों के मुताबिक बीएसएफ (Border Security Force) ने रविवार को फिरोजपुर में दो संदिग्ध पाकिस्तानी नागरिकों को पकड़ा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पंजाब में बॉर्डर के नजदीक दो संदिग्ध पाकिस्तानी पकड़े गए, पाक आर्मी का पहचान पत्र बरामद : रिपोर्ट

दोनों संदिग्धों को रविवार की शाम पकड़ा गया. पूछताछ जारी है.

खास बातें

  1. BSF जवानों ने दोनों संदिग्धों को पकड़ा
  2. दोनों के पास से पाकिस्तानी सेना का पहचान पत्र मिला
  3. भारत में घुसपैठ के पीछे का मकसद पता लगाया जा रहा है
फिरोजपुर:

भारतीय सुरक्षाबलों ने एक बार फिर पाकिस्तान के मंसूबों पर पानी फेर दिया है. सूत्रों के मुताबिक बीएसएफ (Border Security Force) ने रविवार को फिरोजपुर में दो संदिग्ध पाकिस्तानी नागरिकों को पकड़ा है. बीएसएफ सूत्रों का कहना है कि 31 वर्षीय सिराज अहमद और 38 वर्षीय मुमताज खान को रविवार की शाम फिरोजपुर सेक्टर के बॉर्डर आउटपोस्ट के नजदीकी इलाके से पकड़ा गया है और इनसे पूछताछ जारी है. सूत्रों के मुताबिक शाम को करीब 6:30 बजे बॉर्डर पर तैनात सैनिकों ने पाकिस्तानी सीमा की तरफ कुछ हलचल और संदिग्ध गतिविधि देखी. 

भारतीय सेना ने पाकिस्तान से कहा- मारे गए घुसपैठियों के शव ले जाओ

थोड़ी देर बाद उन्होंने देखा कि दो पाकिस्तानी नागरिक भारतीय सीमा क्षेत्र में घुसपैठ कर रहे हैं. इसके बाद सैनिकों ने उन्हें पकड़ लिया. दोनों संदिग्धों के पास से पाकिस्तानी सेना का पहचान पत्र, चार फोटोग्राफ, फोन पाकिस्तानी करेंसी और अन्य सामान बरामद किया गया है. सूत्रों के मुताबिक दोनों संदिग्धों की असली पहचान और भारतीय सीमा में घुसपैठ के पीछे उनके मकसद का पता लगाने के लिए पूछताछ की जा रही है. सुरक्षा बल तमाम बिंदुओं पर गहनता से जांच कर रहे हैं. 


टिप्पणियां

जम्मू-कश्मीर : सेना ने बारामूला में घुसपैठ की कोशिश नाकाम की, 1 आतंकी को मार गिराया 

VIDEO : बॉर्डर पर लगातार उकसा रहा है पाकिस्तान



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement