NDTV Khabar

ऑन कैमरा नाबालिग लड़की को कपड़े उतारने पर किया था मजबूर, दो गिरफ्तार

ओडिशा पुलिस ने कैमरे के सामने कथित तौर पर नाबालिग लड़की को कपड़े उतारने के लिये बाध्य करने के आरोप में गुरुवार को दो व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया.

201 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
ऑन कैमरा नाबालिग लड़की को कपड़े उतारने पर किया था मजबूर, दो गिरफ्तार

प्रतीकात्मक तस्वीर

भुवनेश्वर: ओडिशा पुलिस ने कैमरे के सामने कथित तौर पर नाबालिग लड़की को कपड़े उतारने के लिये बाध्य करने के आरोप में गुरुवार को दो व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया. हालांकि, मामला काफी पुराना है, मगर सोशल मीडिया में वीडियो वायरल होने के बाद लड़की के पिता ने प्राथमिकी दर्ज कराई.

हालांकि, यह घटना इस साल चार अप्रैल की है, लेकिन लड़की के पिता ने बुधवार को सोशल मीडिया में इसके फुटेज वायरल होने के बाद आज पुलिस के पास इसकी प्राथिमिकी दर्ज करायी. मयूरभंज के पुलिस अधीक्षक अनिरुद्ध सिंह ने बताया कि इस घटना में तीन व्यक्ति शामिल थे. हमने उनमें से दो व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें - बेंगलुरु में नाबालिग लड़की को अगवा कर लॉज में कई दिनों तक किया गैंगरेप, चार आरोपी गिरफ्तार

उन्होंने बताया कि दोनों व्यक्तियों को भादंस के आईटी कानून और बाल संरक्षण के लैंगिक अपराध अधिनियम (पोस्को अधिनियम) 2012 के तहत गिरफ्तार किया गया है. भुवनेश्वर-कटक के पुलिस आयुक्त वाई वी खुरानिया ने कहा कि शुरुआत में लगा था कि यह घटना भुवनेश्वर की है, लेकिन बाद में वीडियो देखने के बाद पता चला कि यह घटना बारीपदा में हुई है.

यह भी पढ़ें - मुंबई : छेड़खानी के डर से लड़की के लोकल ट्रेन से कूदने के चार दिन बाद आरोपी हुआ गिरफ्तार

उन्होंने बताया कि उन्होंने मयूरभंज के पुलिस अधीक्षक को घटना के बारे में जानकारी दे दी है. पुलिस ने बताया कि यह वीडियो कथित तौर पर अप्रैल माह में करीबी पिकनिक स्थल ज्योतिपुर गांव में उस समय बनाया गया था, जब वह लड़की अपने गांव से इंजीनियरिंग के अपने एक दोस्त के साथ वहां गयी थी. इसके बाद तीन युवकों ने उसे कपड़े उतारने के लिये मजबूर किया और इसका वीडियो बना लिया.

टिप्पणियां
पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार किये गये दोनों व्यक्ति ज्योतिपुर गांव के रहने वाले हैं ओर उनकी उम्र 25 और 26 साल है.

VIDEO: मुंबई के नेहरू नगर में नाबालिग लड़की के साथ मारपीट (इनपुट भाषा से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement