बेंगलुरु में पोर्न वेबसाइट पर कॉलेज की छात्राओं की तस्वीरें अपलोड करने के आरोप में दो लोग गिरफ्तार

बेंगलुरु में एक पोर्न वेबसाइट पर कॉलेज की छात्राओं की तस्वीरें अपलोड करने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने कहा कि छात्राओं के फोटो उनके सोशल मीडिया अकाउंट से लिए गए थे.

बेंगलुरु में पोर्न वेबसाइट पर कॉलेज की छात्राओं की तस्वीरें अपलोड करने के आरोप में दो लोग गिरफ्तार

प्रतीकात्मक तस्वीर

बेंगलुरु:

बेंगलुरु में एक पोर्न वेबसाइट पर कॉलेज की छात्राओं की तस्वीरें अपलोड करने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने कहा कि छात्राओं के फोटो उनके सोशल मीडिया अकाउंट से लिए गए थे. पोर्न वेबसाइट से तस्वीरें अब हटा दी गई हैं. वरिष्ठ अधिकारी संदीप पाटिल ने ट्वीट किया, '' CCB साइबर क्राइम विंग ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है जिन्होंने पोर्न साइट्स पर पीड़िताओं की तस्वीरें अपलोड कीं थीं.  मामले में कानूनी कार्रवाई की जा रही है ."

Newsbeep

बता दें कि मामले में कार्रवाई तब की गई जब छात्रों के एक समूह ने सोशल मीडिया तस्वीरों के गलत इस्तेमाल करने को लेकर पुलिस से शिकायत की. बेंगलुरु के छात्रों ने पुलिस को एक पत्र लिखा, "कॉलेज के छात्र असुरक्षित महसूस कर रहे हैं और अपने सोशल स्पेस को लेकर चिंतित हैं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पीड़िताओं के दोस्तों ने NDTV से कहा कि सिस्टम को बेहतर तरीके से रिस्पॉन्स करना होगा.  एक छात्र ने एनडीटीवी को बताया, "हमें लगता है कि पीड़ित की मदद करना जरूरी है. उन्हें लगातार ये बात बताना जरूरी है कि इसमें उनकी गलती नहीं है." एक अन्य छात्र,ने कहा, "मैं पीड़ितों के परिवारों से सबसे अधिक सहायक होने की अपील करता हूं. विशेष रूप से इस समय में, जब हम ज्यादातर समय घर पर रहते हैं. पुलिस को छात्रों के साथ सहानुभूति रखने में अधिक मुखर होना चाहिए था. ऐसे में माता-पिता की प्रतिक्रिया भी अहम हो जाती है. "