NDTV Khabar

अमित शाह की सुरक्षा में सेंध लगाने की कोशिश कर रहे दो शख्स गिरफ्तार

पुलिस ने यह जानकारी दी. रोहतक पुलिस ने एक वक्तव्य में कहा कि दोनों की पहचान अशोक और राजेंद्र के रूप में की गई

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अमित शाह की सुरक्षा में सेंध लगाने की कोशिश कर रहे दो शख्स गिरफ्तार

फाइल फोटो

खास बातें

  1. दोनों आरोपी रोहतक के एक गांव के रहने वाले
  2. नशे में थे दोनों धुत
  3. 3 दिन के दौरे पर पहुंचे अमित शाह
नई दिल्ली:

हरियाणा के तीन दिवसीय दौरे पर आए भाजपा प्रमुखअमित शाह के सुरक्षा घेरे में सेंध लगाने की कोशिश करने वाले दो व्यक्तियों को आज गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने यह जानकारी दी. रोहतक पुलिस ने एक वक्तव्य में कहा कि दोनों की पहचान अशोक और राजेंद्र के रूप में की गई.  ये रोहतक के एक गांव के रहने वाले हैं. दोनों युवकों ने दो और तीन अगस्त की दरमियानी रात रोहतक के तिलयार झील पर्यटन परिसर में सुरक्षा घेरे में सेंध लगाने की कोशिश की जहां शाह ठहरे हैं. रोहतक के पुलिस अधीक्षक पंकज नैन ने आज शाम बताया कि दोनों व्यक्ति नशे में धुत थे. उन्होंने सुरक्षा घेरा तोड़कर भाजपा अध्यक्ष से मिलने की कोशिश की. हालांकि बहुस्तरीय सुरक्षा घेरे की पहली पंक्ति पर ही दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया.

यह भी पढ़ें :अमित शाह ने साधा कांग्रेस पर निशाना, बोले - लोकतंत्र में वंशवाद की राजनीति नहीं चलेगी


टिप्पणियां

दोनों से पूछताछ की जा रही है. अर्बन एस्टेट पुलिस थाने में उचित कानूनी धाराओं के तहत उनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. जिस कार में सवार होकर वे यहां तक पहुंचे थे उसे भी कब्जे में ले लिया गया है.

Video :गुजरात राज्यसभा चुनाव में नोटा का विकल्प
नैन ने बताया कि शाह के रोहतक में तीन दिन रूकने के कार्यक्रम के मद्देनजर पुलिस सतर्क थी और पर्याप्त सुरक्षा इंतजाम किए गए थे.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement