जम्मू-श्रीनगर राजमार्ग पर फंसे वाहन के भीतर दो लोग मृत मिले

उन्होंने बताया कि दोनों रविवार सुबह वाहन में अचेत अवस्था में मिले थे, उन्हें तत्काल नजदीकी अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया.

जम्मू-श्रीनगर राजमार्ग पर फंसे वाहन के भीतर दो लोग मृत मिले

बर्फबारी के बाद रविवार लगातार दूसरा दिन रहा जब राजमार्ग को यातायात के लिए बंद रखा गया. (फाइल फोटो)

बनिहाल/जम्मू:

बनिहाल में जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग (Jammu-Srinagar National Highway) पर फंसे वाहन में दो लोग मृत मिले हैं. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. बता दें कि बर्फबारी (Jammu-Srinagar snowfall) के बाद रविवार लगातार दूसरा दिन रहा जब राजमार्ग को यातायात के लिए बंद रखा गया है. अधिकारियों ने बताया कि शबीर अहमद मीर (22) और मजीद गुलजार मीर (30) उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा जिले स्थित करालपोरा गांव के रहने वाले थे और श्रीनगर जाने के लिए निकले थे लेकिन जवाहर सुरंग के पास बर्फबारी के मद्देनजर शनिवार सुबह रास्ता बंद होने की वजह से फंस गए थे. उन्होंने बताया कि दोनों रविवार सुबह वाहन में अचेत अवस्था में मिले थे, उन्हें तत्काल नजदीकी अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया.

कश्‍मीर घाटी में हिमपात से जनजीवन अस्‍त-व्‍यस्‍त, जम्‍मू-श्रीनगर नेशनल हाईवे बंद करना पड़ा

अधिकारियों ने बताया कि तत्काल स्पष्ट नहीं हो सका कि मौत ठंड की वजह से हुई या दम घुटने से. उन्होंने बताया कि ठंड से बचने के लिए उन्होंने वाहन में हीटर चला रखा था. दोनों लोगों की मौत के खिलाफ रेलवे चौक बनिहाल में वाहनों के चालकों और उनके सहयात्रियों ने हिंसक प्रदर्शन किया. अधिकारियों ने बताया कि भीड़ द्वारा पत्थरबाजी करने के बाद वरिष्ठ पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे और हालात को काबू में किया.

Video: श्रीनगर में ठंड और कोहरे की दोहरी मार, पारा माइनस में पहुंचा


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com




(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)