NDTV Khabar

दिल्ली : अलग-अलग घटनाओं में 2 पुलिसवालों की मौत, 3 घायल

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस के एक कॉन्सटेबल पर दिल्ली के अलीपुर इलाके में हमला हुआ है... जिसमें कॉन्सटेबल की मौत हो गई है।

ऐसा कहा जा रहा है कि गोली मारने वाले बदमाश शराब माफ़िया थे। घटना कल रात करीब 11 बजे की है...जब दिल्ली पुलिस के कॉन्सटेबल करमवीर ने शक होने पर शराब की तस्करी कर रहे दो

बाइक सवारों को रोकने की कोशिश की, तभी बाइक पर पीछे बैठे बदमाश ने करमवीर को गोली मार दी।

घटना के बाद शक के आधार पर जाँच के लिए झंगोला गाँव पहुंची पुलिस टीम पर भी पथराव भी किया गया, जिसमें एक और कॉन्सटेबल गंभीर रुप से घायल हो गया है।

घायल कॉन्सटेबल की हालत अभी स्थिर बनी हुई है। पुलिस को पूरे मामले में शराब तस्करों के हाथ होने का शक है।

ऐसी ही एक और घटना में दिल्ली के मयूर विहार इलाके में हुई जिसमें एक तेज़ रफ़्तार ट्रक ने पुलिस वैन को टक्कर मार दी जिसमें दिल्ली पुलिस के एक सब-इंस्पेक्टर सुबेदार खान की मौत हो गई जबकि दो अन्य पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं।

वारदात को अंजाम देकर ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया है....पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है।

ये ट्रक दिल्ली से नोएडा की तरफ जा रहा था, तेज रफ्त़ार ट्रक पहले बॉर्डर पर लगे बेरिकेडिंग से टकराया और फिर बेरिकेड के पीछे खड़ी पीसीआर वैन पर चढ़ गई जिससे ये हादसा हुआ।

पुलिसकर्मियों हमले की घटना रविवार की रात भी हुई थी जब सीलमुपर इलाके में पिकेट लगाकर चेकिंग कर रहे कांस्टेबल धर्मवीर और एक होमगार्ड के जवान को 4-5 लोगों ने हवाई फायरिंग के बाद लोहे की रॉड से पीट पीट कर अधमरा कर दिया गया था।

पुलिस के मुताबिक स्विफ्ट कार में सवार कुछ लड़कों को पुलिसकर्मियों ने चेकिंग के लिए रोका था उसी बीच उनकी पुलिसकर्मियों से बहस हो गयी।

इसके बाद लड़के चले गये लेकिन रात करीब 1 बजे कुछ और लड़कों को लेकर वापस लौटे और पुलिसवालों की जमकर पिटाई की अभी तक इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement