NDTV Khabar

ग्रामीण के मुंह में पिस्तौल डालने वाले दो पुलिसकर्मी लाइन हाजिर

उत्तर प्रदेश (यूपी) के पीलीभीत जिले के गजरौला थाना क्षेत्र में मोबाइल चोरी के संदेह में एक ग्रामीण के सीने पर चढ़कर उसके मुंह में कथित तौर पर पिस्तौल डालने को लेकर दो पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ग्रामीण के मुंह में पिस्तौल डालने वाले दो पुलिसकर्मी लाइन हाजिर

प्रतीकात्मक तस्वीर

पीलीभीत:

उत्तर प्रदेश (यूपी) के पीलीभीत जिले के गजरौला थाना क्षेत्र में मोबाइल चोरी के संदेह में एक ग्रामीण के सीने पर चढ़कर उसके मुंह में कथित तौर पर पिस्तौल डालने को लेकर दो पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया गया है. इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ है.पुलिस के मुताबिक ये दोनों पुलिसकर्मी यूपी-100 सेवा में तैनात थे. पुलिस अधीक्षक मनोज सोनकर ने ग्रामीणों की शिकायत पर दोनों पुलिसकर्मियों, हेड कांस्टेबल श्याम नारायण और कांस्टेबल अर्जुन सिंह को लाइन हाजिर कर दिया है. इस घटनाक्रम की जांच क्षेत्राधिकारी (नगर) धर्म सिंह मर्छयाल को सौंपी गई है.

जमीन के लिए आरोपी ने बेटे की मदद से की बुजुर्ग पिता की हत्या

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि बेचेलाल नाम के एक व्यक्ति का मोबाइल फोन कहीं गिर गया था. उसे शक था कि पीड़ित ने उसका फोन चोरी कर लिया है. इसे लेकर दोनों लोगों के बीच झगड़ा होने की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची थी, जिसके बाद कथित तौर पर यह घटना हुई.


(इनपुटः भाषा)

टिप्पणियां

Video: उत्तर प्रदेश में थम नहीं रहा क्राइम



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement