ग्रामीण के मुंह में पिस्तौल डालने वाले दो पुलिसकर्मी लाइन हाजिर

उत्तर प्रदेश (यूपी) के पीलीभीत जिले के गजरौला थाना क्षेत्र में मोबाइल चोरी के संदेह में एक ग्रामीण के सीने पर चढ़कर उसके मुंह में कथित तौर पर पिस्तौल डालने को लेकर दो पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया गया है.

ग्रामीण के मुंह में पिस्तौल डालने वाले दो पुलिसकर्मी लाइन हाजिर

प्रतीकात्मक तस्वीर

पीलीभीत:

उत्तर प्रदेश (यूपी) के पीलीभीत जिले के गजरौला थाना क्षेत्र में मोबाइल चोरी के संदेह में एक ग्रामीण के सीने पर चढ़कर उसके मुंह में कथित तौर पर पिस्तौल डालने को लेकर दो पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया गया है. इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ है.पुलिस के मुताबिक ये दोनों पुलिसकर्मी यूपी-100 सेवा में तैनात थे. पुलिस अधीक्षक मनोज सोनकर ने ग्रामीणों की शिकायत पर दोनों पुलिसकर्मियों, हेड कांस्टेबल श्याम नारायण और कांस्टेबल अर्जुन सिंह को लाइन हाजिर कर दिया है. इस घटनाक्रम की जांच क्षेत्राधिकारी (नगर) धर्म सिंह मर्छयाल को सौंपी गई है.

जमीन के लिए आरोपी ने बेटे की मदद से की बुजुर्ग पिता की हत्या

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि बेचेलाल नाम के एक व्यक्ति का मोबाइल फोन कहीं गिर गया था. उसे शक था कि पीड़ित ने उसका फोन चोरी कर लिया है. इसे लेकर दोनों लोगों के बीच झगड़ा होने की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची थी, जिसके बाद कथित तौर पर यह घटना हुई.

(इनपुटः भाषा)

Newsbeep

Video: उत्तर प्रदेश में थम नहीं रहा क्राइम

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com